एक दूसरे के लिए बनी है 5 नाम की जोडिया Best Match by Name First Letter

Perfect Match by Name Astrology एक दूजे के लिए बने है इन 5 नाम के लोग

Best MatchBest Match – माना जाता है की शादी जन्मो जन्मो का बंधन होती है इसीलिए शादी से पहले सभी लोग लड़का और लड़की की कुंडली और उनके गुणों का मिलान करते है हालांकि कुछ लोग व्यक्ति की राशि और नाम में भी विश्वास रखते हैं और शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले पार्टनर के नाम के साथ अपना नाम मैच करते हैं। क्योकि नाम का पहला अक्षर व्यक्ति के कई सारे राज खोलता है यदि आपकी भी अपने लिए एक ऐसा पार्टनर चाहते है जो आपके लिए परफैक्ट मैच हो तो आज हम आपको कुछ ऐसे नाम की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो एक दूसरे के लिए परफेक्ट मैच कहे जाते है.

A और B नाम की जोड़ी A and B Name People Become Best Couple

ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिन लोगो का नाम A से और जिनका नाम B लेटर से शुरू आता है कहा जाता है ये 2 नाम की अगर जोड़ी बनती है तो ये जोड़ी एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट मैच होती हैं। इन दोनों नाम के लोगो की सोच, लाइफ को लेकर इनका नजरिया, बातें व स्वभाव एक-दूसरे से काफी हद तक मिलता है। ये एक दूसरे को अच्छी कंपनी देते है और न ही एक दूसरे का साथ इन्हे कभी बोर करता है इनकी लाइफ में हमेशा लव एंड फन बना रहता है।

S और K नाम की जोड़ी S and K Name People Become Best Couple

ज्योतिष शास्त्र अनुसार यदि S और K नाम के लोगो की जोड़ी बनती है तो ये भी एक परफेक्ट मैच होती है क्योकि इन दोनों ही नाम के लोग खुलकर जीना पसंद करते है ये अपने रिश्ते में रोमांच और रोमांस दोनों को अहम् मानते हुए बहुत इंपोर्टेंस देते है और साथ ही यह अपने पार्टनर की भावनाओं को समझते हुए ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे इनके रिश्ते में कोई दरार नहीं आती।

V और N नाम की जोड़ी V and N Name People Become Best Couple

ज्योतिष अनुसार V और N नाम को जोड़ियों में बहुत अधिक प्यार और अंडरस्टैंडिंग होती है इन दोनों नाम के लोगो की अगर जोड़ी बनती है तो ये दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बहुत वफादार, स्मार्ट और इंटेलीजेंट होते हैं। इनके रिश्ते की सबसे बड़ी खूबी होती होती है कि ये दोनों अलग-अलग स्वभाव के होने के बावजूद भी एक-दूसरे के साथ बहुत खुश रहते है इसीलिए इन्हे बेस्ट कपल कहा जाता है.

R और M नाम की जोड़ी R and M Name People Become Best Couple

R और M नाम की जोड़ी के लिए कहा जाता है की ये जोड़ो स्वर्ग से बनकर आयी जोड़ियों में से एक होती है इन दोनों राशियों के लोग जब एक रिश्ते में बांधते है तो ये एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते है और अपने से जुड़े लोगो का बहुत अधिक ध्यान और केयर करने वाले होते है. पार्टनर को खुश रखने और सरप्राइस देने में इनका कोई जवाब नहीं.

इसे भी पढ़े – जानें अपना वार्षिक राशिफल 2020

R और T नाम की जोड़ी R and T Name People Become Best Couple

R और T नाम की जोड़ी को बहुत ही लकी जोड़ियों में शामिल किया गया है जब इन दोनों नाम के लोगो की जोडिया बनती है तो ये एक बेस्ट मैच कहा जाता है क्योकि इन नाम के लोग प्यार जताने का भी कोई मौका अपने हाथो से जाने नहीं देते. इन्हें अच्छी तरह पता होता है कि पार्टनर को कैसे खुश किया जाता है प्यार के मामलें में ये एक मिसाल कायम करते हैं।

P और G नाम की जोड़ी P and G Name People Become Best Couple

P और G लेटर से शुरू होने वाले नाम के लोगो की अगर जोड़ी बनती है तो ज्योतिष अनुसार इन दोनों नाम के लोग बहुत अधिक जिम्मेदार होते हैं। अगर इनके बीच कभी किसी बात को लेकर मनमुटाव हो जाय तो ये दोनों ही लोग उसे तुरंत हल कर लेते हैं। ये इमोशनल, रोमांटिक और प्रैक्टिकल तीनों मायनो में खरे उतारते है.