Astrology Signs Wealth Money in Palmistry समुद्रशास्त्र हस्तरेखा

हथेली के ये 4 निशान बना सकते हैं आपको करोड़पति Astrology Signs Wealth Money in Palmistry-

Astrology Signs Wealth Money in PalmistryAstrology Signs Wealth Money in Palmistry- व्यक्ति की हथेली में कई तरह की रेखाएं होती हैं ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिनमें से कुछ रेखाएं तो बहुत ही शुभ मानी जाती है और कई रेखाओं का हमारे जीवन पर अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. हस्तरेखा विज्ञान में भाग्य रेखा को सबसे अधिक मजबूत रेखा माना जाता है.  यही वह रेखा है जो हमें धन और यश की प्राप्ति करवाती है। हमारी हथेली में भाग्य रेखा के अलावा कई तरह के अन्य साइन भी होते हैं मन जाता यही की अगर किसी की भाग्य रेखा कमजोर है लेकिन ये कुछ निशान उसकी हथेली में है तो उस व्यक्ति के करोड़पति बनने के योग बहुत अधिक बढ़ जाते है. तो आइए जानते हैं हथेली के कुछ ऐसे ही चिन्हों के बारे में।

हथेली में गुरु, बुध और चन्द्र पर्वत Guru, Mercury and Chandra Mountains Astrology Signs Wealth Money in Palmistry-

ज्योतिष अनुसार हथेली में पर्वत के निशान का विशेष महत्व बताया गया है। जिस किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु, बुध और चन्द्र पर्वत उठे हुए होते हैं कहा जाता है की उन्हें मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मिलती है। ऐसे लोगो को जीवन में धन,घर और वाहन का सुख प्राप्त होता है। जिनकी हथेली में गुरु, बुध और चन्द्र पर्वत उठे हुए होते हैं उन्हे करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

हथेली में कछुए का निशान Turtle Mark in the Palm-

जिनकी भी हथेली में कछुए का निशान होता है कहा जाता है की ऐसे व्यक्ति के अचानक धनवान बनने के योग बहुत अधिक होते है. (Astrology Signs Wealth Money in Palmistry) कछुए के निशान वाले व्यक्ति को कई स्रोतों से धन लाभ हो सकता है।

इसे भी पढ़े– पैर और माथे के ये निशान बनाते है विदेश योग

हथेली में स्वास्त‌िक का च‌िन्ह Swastika Sign in Palm-

ज्योतिशास्त्र में बताया गया है की हथेली में स्वास्त‌िक का च‌िन्ह होना बहुत ही लकी साइन होता है. यदि  आपकी हथेली में भी कहीं पर स्वास्त‌िक का च‌िन्ह बन रहा है तो आप दुनिया में बड़े ही भाग्यशाली व्यक्त‌ि हैं। समुद्रशास्‍त्र के अनुसार ऐसे व्यक्त‌ि जीवन में बड़े सफलता हासिल करते है.

भाग्यरेखा से न‌िकलकर एक सीधी रेखा सूर्य पर्वत पर जाना Fate Line Go Straight to The Sun Mountain-

यदि किसी की हथेली में भाग्यरेखा से न‌िकलकर एक रेखा सीधी और स्पष्ट रेखा सूर्य पर्वत तक पहुंच रही है तो माना जाता है की ऐसा व्यक्ति भाग्य का बहुत धनी होता है। ऐसे लोग बड़े ही भाग्यशाली होते हैं इन्हें जीवन में धन प्राप्ति तो होती है साथ ही पूरा जीवन सुख और ऐश्वर्या  में बीतता है।