Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope 22 अक्टूबर 2020 राशिफल

22 अक्टूबर 2020 दैनिक राशिफल Rashifal Today 2020 in Hindi

Aaj ka Rashifal 22 अक्टूबर 2020 राशिफल – हम आपको 22 अक्टूबर 2020 का राशिफल बताने जा रहे है.

मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि –  आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. नए लोगो से आपकी जान पहचान बढ़ेगी .माता रानी की कृपा से आपको धन प्राप्ति के आपको कुछ ऐसे स्रोत प्राप्त हो सकते हैजहां से आपको काफी अच्छा धन लाभ होने की संभावना है. घर में हर्सौलास का माहौल रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य – 5/5

वृषभ राशि Taurus Today Horoscope –

वृष राशि – नवरात्र का छठा दिन वृषभ राशि के जातको के लिए अच्छा रहेगा.आप अपने किसी लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते है. जॉब करने वाले जातको को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे है. आपके घर – परिवार में भी हसीं – खुसी का माहौल रहेगा. जिससे आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे.  सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

आज आपका भाग्य – 4.5/5

मिथुन राशि Gemini Today Horoscope –

मिथुन राशि – मिथुन राशि के जातको के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. करियर को लेकर आप कोई महत्वपूर्ण फैसला ले सकते है. जो करियर को एक नई उचाई दिलाने में बहुत फायदेमंद रहेगा. . परिवार में हर्षोलास का माहौल रहेगा. पैसे की उधारी संबंधी लेनदेन जल्दबाजी न करें।

टिप ऑफ़ द डे – खुद के लिए भी समय निकाले.

आज आपका भाग्य – 3.5/5

कर्क राशि Cancer Today Horoscope –

कर्क राशि – र्क राशि के लोगो के लिए नवरात्र का छठा दिन शुभ रहेगा. इस नवरात्र आप पर माता रानी की विशेष कृपा होने वाली है. घर के सदस्यों के बीच आपसे प्रेम देखने को मिलेगा। वैवाहिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा. इस समय अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.

आज आपका भाग्य – 3.8/5

सिंह राशि Leo Today Horoscope –

सिंह राशि – सिंह राशि के जातको के लिए नवरात्र का छठा दिन काफी बढ़िया रहेगा.प्रतिस्पर्धी परिक्षाओं की तैयारी में सफलता मिलने की अधिक संभावना नजर आती है। साझेदारी संबंधी व्यवसाय में योजनाबद्ध तरीके से कार्य करें। नवरात्री के शुभ अवसर पर आपको बड़ी सफलता प्राप्त हो सकती है. सेहत आपकी दुरुस्त रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूरी बनाये.

आज आपका भाग्य – 5/5

कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि – कन्या राशि के जातको के लिए नवरात्र का छठा दिन शुभ रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आर्थिक स्थिति अधिक बेहतर रहेगी । यदि आप स्टूडेंट हैं तो आपको कोई नई खुसखबरी मिल सकती हैं. परिवार के सदस्यों व मित्रों का सहयोग मिलेगा.  और पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने के भरपूर मौके मिलेंगे.

टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.

आज आपका भाग्य – 4.5/5

तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि नवरात्र का छठा दिन तुला राशि के जातको के लिए अति शुभ रहेगा.  आपके कार्यों और प्रयासों से आपकी छवि बढ़ेगी. परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा। अपने परिवार और प्रियजनों के साथ अपने संबंधों में खुशी और आनंद उल्लास बना रहेगा।   इस राशि के जातक इस समय विशेषकर अपनी सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.

आज आपका भाग्य – 3.5/5

वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि नवरात्र का छठा दिन वृश्चिक राशि के जातको के लिए अत्यंत फलदायी रहेगा. अपने कौशल के बल पर आपको प्रतिस्पर्धी क्षेत्रों में अच्छा आर्थिक लाभ होने की संभावना है। माता रानी की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. स्वास्थ्य भी इस दौरान बढ़िया रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य – 4.5/5

धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

धनु राशि –ज का समय आपके लिए बेहतरीन उपलब्धियां वाला रहेगा।  अपनी कार्य क्षमता और योग्यताओं को पहचानें। और आगे बढ़ने का प्रयास करें. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति या पेशेवर जीवन में अधिक सफलता मिलने की संभावना है। प्रियजन और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं।

टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

आज आपका भाग्य – 5/5

मकर राशि Capricorn Today Horoscope –

मकर राशि – नवरात्र का छठा दिन मकर राशि के जातको के लिए एवरेज रहेगा. कार्यों में अधिकता हो सकती है. साथ ही आप कुछ नई योजनाओ में कार्य शुरू कर सकते है. छोटे भाई बहनों को तरक्की मिलने के भी योग है। स्वास्थ्य भी इस दौरान बढ़िया रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें.

आज आपका भाग्य – 4.5/5

कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope –

कुम्भ राशि –  दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. खुद पर कॉन्फिडेंस रहेगा और कामों को बढ़-चढ़कर पूरा करने की कोशिश करेंगे।  कोई विशेष मनोकामना आपकी पूरी हो सकती है. मन को एकाग्र रखकर और पवित्र रखकर इस देवी की आराधना करें अवश्य ही शुभ परिणामो की प्राप्ति होगी.

टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें.

आज आपका भाग्य – 3.8/5

मीन राशि Pieces Today Horoscope –

मीन राशि – मीन के जातको को नवरात्र के शुभ अवसर पर को विशेष लाभ मिल सकता है. करियर में प्रगति योग्य दिशा में होगी। अपार धन की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं. पति-पत्नी के संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक माहौल मधुर व खुशनुमा रहेगा। स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य – 5/5