Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope 20 अक्टूबर 2020 राशिफल

20 अक्टूबर 2020 दैनिक राशिफल Rashifal Today 2020 in Hindi

Aaj ka Rashifal 20 अक्टूबर 2020 राशिफल – हम आपको 20 अक्टूबर 2020 का राशिफल बताने जा रहे है. यहां हम आपको मेष से मीन राशि तक का दैनिक राशिफल बता रहे है तो आईये जानते है आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि – शारदीय नवरात्री का चौथा दिन मेष राशि के जातको के लिए शुभ रहेगा. आज आपको अपने काम की गुणवत्ता के लिए सराहना मिल सकती है। घर-परिवार में भी सभी के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। इस नवरात्री आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. स्वास्थ्य आज बढ़िया रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें.

आज आपका भाग्य – 5/5

वृषभ राशि Taurus Today Horoscope –

वृष राशि – माता रानी की दया दृष्टि वृषभ राशि के लोगो पर रहने वाली है. घर-परिवार में भी सभी के साथ अच्छा वक्त बीतेगा।  करियर में स्थिरता आएगी। छात्र यदि सही दिशा में प्रयास करें तो परिणाम बहुत ही बेहतर मिलेंगे इस दौरान अपनी सेहत पर विशेष ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.

आज आपका भाग्य – 4/5

मिथुन राशि Gemini Today Horoscope –

मिथुन राशि – इस राशि के जातकों के घर में नवरात्र में मां लक्ष्मी का वास बने रहने के संकेत हैं। आप जीवन के हर क्षेत्र में प्रगति करेंगे। धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा. मन वांछित इच्छाएं पूरी होने से आपको खुशी होगी। हालाँकि  सेहत के प्रति लापरवाही मुसीबत में डाल सकती है. इसलिए अच्छी दिनचर्या को फॉलो करें.

टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें.

आज आपका भाग्य – 3/5

कर्क राशि Cancer Today Horoscope –

कर्क राशि – दिन आपके लिए सितारों के फेवर वाला है। आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा।  जो लोग कुछ नया काम शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं, वो कर सकते हैं। इस दौरान आपके घर का वातावरण भी बढ़िया रहेगा. आपके आर्थिक पक्ष की यदि बात करें तो आपको फालतू खर्चे करने से बचना चाहिये।

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे..

आज आपका भाग्य – 3.8/5

सिंह राशि Leo Today Horoscope –

सिंह राशि नवरात्री का चौथा दिन सिंह राशि के जातको के लिए बढ़िया रहने वाला है. आपके जीवन में कुछ सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। आप जरुरतमंदों की सहायता के लिये आगे आएंगे। काम में साथियों की पूरी सहायता मिलेगी। सेहत भी पहले से बढ़िया रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य – 4/5

कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि दिन आपके फेवर में रहने की संभावना है. पेंडिंग योजनाओं को नए सिरे से शुरू कर सकते है। इनकम में बढ़ोतरी की अपार संभावना है जिससे मन हर्षित होगा, माता रानी की कृपा से आपकी मन वांछित इच्छाएं पूरी हो सकती है। इस दौरान सभी के साथ प्रेम से पेश आये और किसी का भी दिल ना दुखाये स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – खुद के लिए भी समय निकाले.

आज आपका भाग्य – 5/5

तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि – शारदीय नवरात्री का चौथा दिन तुला राशि के जातको के लिए ख़ास रहेगा. कार्यक्षेत्र में अच्छे फल मिलेंगे और आपके काम को पहचान मिलेगी।  परिवार के साथ आप काफी अच्छा समय व्यतीत करेंगे और आपको अपने कार्यों में भी परिवार के लोगो का पूरा सहयोग मिलेगा. सेहत पहले से बढ़िया रहने के आसार है.

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य – 3/5

वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि – आज आपके लिए भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। माता रानी की कृपा से आपके बिगड़े हुए कार्य बनेंगे. अपनी किसी नयी परियोजना से आप धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। जिससे आर्थिक धन कोष में वृद्धि होगी।  छात्रों को सफलता के लिए नए रास्ते आपको मिल सकते हैं। अपने प्रिय के साथ कुछ अच्छा समय बिताने की योजना बनाएँ।

टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.

आज आपका भाग्य – 4/5

धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

नु राशि – आज आपका दिन अपनी इच्छाशक्ति को प्रबल करके आगे बढ़ने का है। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी.  प्रेम सम्बन्ध काफी बढ़िया रहेंगे. और आप एक दूसरे की भावनाओ को काफी अच्छे से भी समझेंगे. इस दौरान बहुत जरूरी नहीं हो तो उधार लेन-देन से बचें। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.

आज आपका भाग्य – 5/5

मकर राशि Capricorn Today Horoscope –

मकर राशि – माता रानी की सच्चे मन से भक्ति आपकी परेशानियों को दूर करने में काफी फायदेमंद रहेगी.व्यवसाय में किए गए प्रयास मनोनुकूल परिणाम देंगे हालाँकि धैर्य से  काम ले. इस शुभ अवसर पर परिवार, दोस्तों और परिचितों से प्यार से पेश आये. इस समय सात्विक भोजन ही ग्रहण करें. और बाहर के खान पान से दूर रहे.

टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

आज आपका भाग्य – 3/5

कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope –

कुम्भ राशि –  आज आप प्रेमपूर्ण मनोभाव में होंगे, माता रानी की कृपा से आर्थिक स्थिति में काफी हद तक सुधार आएगा हालाँकि अनावश्यक के खर्चो से दूर रहे. परिवार और बच्चों के साथ बिताया समय आपको फिर ऊर्जा से लबरेज़ कर देगा। इस समय सात्विक भोजन ही ग्रहण करें. और बहार के खान पान से दूर रहे.

टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

आज आपका भाग्य – 5/5

मीन राशि Pieces Today Horoscope –

मीन राशि – माता रानी की कृपा दृष्टि मीन राशि के लोगो पर भी रहेगी. आपके अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। काम में साथियों की पूरी सहायता मिलेगी। आपके आर्थिक पक्ष की यदि बात करें तो आपको फालतू खर्चे करने से बचना चाहिये। अपनी सेहत के प्रति को भी लापरवाही न बरतें.

टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूरी बनाये.

आज आपका भाग्य – 4/5