X

20 दिसंबर 2019 राशिफल Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope

20 दिसंबर दैनिक राशिफल Rashifal Today 2019 in Hindi

20 दिसंबर 2019 राशिफल Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope – हम आपको 20 दिसंबर 2019 का राशिफल बताने जा रहे है.

मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। तय किए गए सभी काम समय पर पुरे होंगे। ऑफिस में अधिकारी आपके कामकाज से खुश हो सकते हैं। पारिवारिक वातावरण भी बढिया रहेगा।  सेहत आज मध्यम रहेगी।

टिप ऑफ़ द डे – आर्थिक निवेश सोच – समझकर करें।

आज आपका भाग्य – 5/5

वृषभ राशि Taurus Today Horoscope –

वृष राशिकरियर की दृष्टि से दिन अच्छा रहेगा। नई नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है। बिज़नेस में परिस्थितियां सामान्य रहेगी।  पार्टनर के साथ कुछ एकांत के पल व्यतीत करने से रिश्तो में मजबूती आएगी. सेहत पर ध्यान दे। 

टिप ऑफ़ द डे – अनावश्यक खर्चो से दूर रहे.

आज आपका भाग्य – 3.6/5

मिथुन राशि Gemini Today Horoscope –

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए शुभ फलदायी रहेगा. किसी अच्छी खबर का आज आपको इन्तजार हो सकता है.लव लाइफ अच्छी रहेगी व आप अपने संबंधों को मजबूत और स्थायी बनाने की कोशिश करेंगे। बदलते मौसम में अपनी सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – परिवार को समय दे.

आज आपका भाग्य – 4.8/5

कर्क राशि Cancer Today Horoscope –

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा. कुछ नए कार्य भी आप इस दौरान कर सकते है. जिनसे आने वाले दिनों में आपको फायदा हो सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय मेहनत वाला रहेगा. सेहत आज बढ़िया रहेगी.

टिप ऑफ़ द डे – अच्छे समय का लाभ लें.

आज आपका भाग्य – 4/5

सिंह राशि Leo Today Horoscope –

सिंह राशि – दिन अच्छा रहेगा. मेहनत और सक्रियता बढ़ेगी। नौकरी में थोड़ा अधिक कामकाज हो सकता है. अविवाहित लोगो को  वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – आलस्य से दूर रहे.

आज आपका भाग्य – 5/5

कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. कम मेहनत में भी अच्छी सफलता मिल सकती है. काम के साथ ही आप मनोरंजन के लिए भी समय निकाल पाएंगे. वे स्टूडेंटन्स जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे है उन्हें भी अब अपने प्रयास तेज कर देने चाहिए.

टिप ऑफ़ द डे – आय व्यय पर संतुलन बनाये रखे.

आज आपका भाग्य – 4.8/5

तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि – प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। इस समय आप अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने का मन बना सकते है। रिश्तों के मामले में आज किस्मत देगी। काम-काज में वृद्धि के आसार हैं, किन्तु किसी भी निर्णय को लेकर जल्दबाजी न हों। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

टिप ऑफ़ द डे – निर्णय सोच समझकर ले.

आज आपका भाग्य – 3.5/5

वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि – मनोरंजन के लिए दिन अच्छा है. काफी समय बाद खुद के लिए भी समय निकाल पाएंगे। आपकी जिंदगी में कुछ बदलाव आ सकते हैं। कई समय से कोई रूका हुआ कार्य भी पूरा हो सकता है. पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ में भी पार्टनर का सहयोग मिलेगा.

टिप ऑफ़ द डे – आगे बढ़ने का प्रयास करें.

आज आपका भाग्य – 4/5

धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए भाग्यवर्धक साबित हो सकता है. कार्यो को लेकर बनाई गयी योजनाए के सफल होंगी. लव लाइफ में धैर्य रखनी की आवश्यकता है. परिवार के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा कर सकते है.

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य – 5/5

मकर राशि Capricorn Today Horoscope –

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. अटके हुए कार्यों के पूर्ण होने के योग है. आज आपको अपने करियर को आगे ले जाने के कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते है.  मौसम में परिवर्तन हेतु अपनी सेहत पर ध्यान दे.

टिप ऑफ़ द डे – वाणी मे मधुरता बनाए रखें। 

आज आपका भाग्य – 3/5

कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope –

कुम्भ राशि – दिनमान अनुकूल रहेगा. किसी नए काम को शुरू करने की सोच सकते है. करीबी दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर सकते है. काम में संतुलन बनाये रखने के लिए आप कुछ बदलावों के बारे में सोच सकते है. जरूरी मामलों में पार्टनर का सहयोग मिल सकता है.

टिप ऑफ़ द डे – गुस्से पर नियंत्रण रखें.

आज आपका भाग्य – 3.6/5

मीन राशि Pieces Today Horoscope –

मीन राशि –आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. परिवार में भी सुख – शांति का माहौल रहेगा.प्रेमी जोड़ो साथ में कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते है. स्टूडेंटन्स अपने लक्ष्य पर फोकस करें. सेहत के भी अच्छे रहने के संकेत है.

टिप ऑफ़ द डे – लक्ष्य पर फोकस करे.

आज आपका भाग्य – 4.8/

Related Post