A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर Personality Test According to Letter

A, D, P, R, S में से चुने कोई एक लेटर Personality Test according Alphabet

A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर- अपने जीवन में हम कैसे रहते है, कैसे लोगो के साथ रहना पसंद करते है ये सभी चीजे हमारी सोच व काबिलियत पर निर्भर होती है. हर बात का कोई ना कोई पहलू जरूर होता है.यहां पर आपको इंग्लिश 5 लेटर दिए गए है जिनमे से आपको कोई 1 लेटर चुनना है. यह लेटर आपके स्वभाव से जुडी कुछ ख़ास बताए बताएगा. तो चलिए दोस्तों अब शुरू करते है..

A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर Personality test based on Letter

A लेटर (A Alphabet) –

A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर  – यदि अपने A लेटर चुना है तो  एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप बहुत ही आकर्षक और रिश्तो को महत्व देने वाले होते है.  जरूरत पड़ने पर आप वे काम भी बहुत आसानी से कर जाते है जिसकी कोई उम्मीद भी नहीं करता सकता। आप ना ही तो किसी को धोखे में रखते है और ना ही आप धोखेबाजी को पसंद करते हैं। आपको घूमना फिरना और पार्टिया करना काफी पसंद होता है. आप दिल के बहुत ही मसूक्म होते है और कई बार छोटी छोटी बातों को भी दिल से लगा बैठते है.

D लेटर (D Alphabet) –

यदि अपने D लेटर चुना है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप बहार से जितने शांत लगते है उतने होते नहीं. आपके मन में हमेशा ही उथल पुथल चलती रहती है. अथार्त आप बहुत अधिक सोचने वाले होते है. आपको लोगो की मदद करना बहुत ही पसंद होता है . मदद के मामले में आप ये भी नहीं देखते कि जिनकी मदद के लिए अपने अपना हाथ आगे बढ़ाया है वो आपकी दोस्त की लिस्ट में शामिल है या फिर दुश्मन की.

P लेटर (P Alphabet) –

A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर  – यदि अपने P लेटर चुना है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप स्वभाव से तानाशाही और थोड़े जिद्दी स्वभाव के होते है. आप अपने वदो के पक्के होते है. एक बार किसी से किया गया वादा आप हर कीमत में निभाते है. आप कभी भी किसी का बुरा नहीं सोचते लेकिन एक बार जो आपकी नजरो से उतर जाये लाखो कोशिशों के बाद भी आपके करीब नहीं आ सकता. झूठ बोलना और झूठ बोलने वाले लोगो से आपको नफरत होती है. आप हमेशा ही सच के साथ खड़े रहते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

R लेटर (R Alphabet) –

A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर  – यदि अपने R लेटर चुना है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप कम बोलने वाले और मनमौजी स्वभाव के होते है. आप सुनते तो सबकी है लेकिन करते खुद के मन कि है. आपको दुनिया दारी से कोई खास मतलब नहीं होता क्योकि आप अपनी ही दुनिया में खोये रहते है. आप हमेशा ही सीधे तरीके से बात करना पसंद करते है. घुमा  – फिराकर बात करना या घुमा – फिराकर बात करने वाले लोग आपको बिलकुल भी पसंद नहीं होते.

S लेटर (S Alphabet) –

A, D, P, R, S चुने कोई एक लेटर  – यदि अपने S लेटर चुना है तो एस्ट्रोलॉजी कहती है कि आप सेल्फ मेड पर्सन होते है. आपको दिखावे वाली दुनिया बिलकुल भी पसंद नहीं होती. आप अपने दम पर ही अपनी जरूरते पूरा करते है.   आप दिल के बहुत ही साफ़ होते है. लेकिन कभी – कभी आप छोटी सी बात पर ही अधिक गुस्सा हो जाते है. आप अपने दोस्तों के बहुत ही प्रिय होते है क्योकि आप जिनसे दोस्ती करते है उनका साथ हमेशा ही निभाते है. आप बहुत छोटी सी उम्र में ही अपनी जिम्मेदारियां समझ जाते है और उन्हें पूरा करने का प्रयास करते है.