30 मार्च के बाद इन राशियों की बदलेगी किस्मत April 2018 Horoscope

जानें 30 मार्च के बाद किन राशियों की खुलेगी किस्मत Astrology Tips

April 2018 Horoscope Prediction in hindiApril 2018 Horoscope – यह तो आप जानते ही होंगे कि जब भी कभी ग्रह परिवर्तन होता है तो इसका असर सभी 12 राशियों में पड़ता है. किसी राशि के लिए ग्रह परिवर्तन बहुत शुभ साबित होते है तो कई राशियों के लिए सामान्य. ज्योतिष अनुसार 30 मार्च 2018 को सूर्य शुक्र और मंगल का अति दुर्लभ संयोग बनने जा रहा है जिस कारण 6 राशियों की किस्मत बदलने वाली है. आज हम आपको उन्ही राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए यह संयोग बहुत ही शुभ रहने वाले है.

April 2018 Horoscope Astrology 30 मार्च के बाद इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत –

वृषभ राशि के लिए अप्रैल 2018 राशिफल Taurus 2018 Horoscope Prediction –

वृषभ राशि के जातको को भी 30 मार्च के बाद जीवन में धन की वर्षा होने वाली है. इस दौरान आपको अपने जीवन में कई  चमत्कारिक बदलाव देखने को मिलेंगे. आपके सभी बिगड़े कार्य भी पूर्ण होंगे. कार्य को लेकर विदेश यात्रा का भी योग बन रहा है. आय में वृद्धि होगी, जो जातक रोजगार की तलाश में है उन्हें भी अप्रैल माह की शुरूआत में रोजगार मिलने के योग बन रहे है.

तुला राशि के लिए अप्रैल 2018 राशिफल April 2018 Prediction for Libra –

तुला राशि के जातको के लिए 30 मार्च शुक्रवार के बाद से शुभ समय प्रारम्भ होने वाला है. इस दौरान  आकस्मिक धन लाभ मिलने के योग बन रहे है हालाँकि आपको सुख – सुविधाओं के साधनों में धन व्यय भी करना पड़ सकता है. परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन होइ सकता है. घर – परिवार में सुख शांति रहेगी जिस कारण आपको भी मन की शांति प्राप्त होगी. कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों के साथ आपके सम्बन्ध अच्छे रहेंगे. आपके द्वारा की गई मेहनत आपके भाग्योदय के लिए बहुत ही लाभकारी रहेगी.  इसके आलावा आपका स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा.

मकर राशि के लिए अप्रैल 2018 राशिफल April 2018 Horoscope Prediction for Capricorn –

मकर राशि के जातको के लिए भी 30 मार्च के बाद का समय बहुत ही शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर रहेगी. साथ ही आय के अच्छे साधन भी प्राप्त होंगे जिस कारण मन को प्रसन्नता प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में पदोनति और सैलरी में वृद्धि होगी. आपके सीनियर भी आपके काम की तारीफ करेंगे. इस दौरान ध्यान रखें कि बहुत जल्द ही किसी अजनबी पर भरोसा ना करें. 

इसे भी पढ़ें  –

कुंभ राशि के लिए अप्रैल 2018 राशिफल Aquarius 2018 Horoscope Prediction –

30 मार्च शुक्रवार के बाद कुम्भ राशि के जातको के जीवन में भी खुशियों की बहार आने वाली है. इस दौरान आपको अपने परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही परिवार में हसीं – ख़ुशी का माहौल देखने को मिलेगा व परिवार के सभी सदस्य आपस में प्रेम से रहेंगे. इस दौरान आपकी लव लाइफ भी बहुत ही यादगार रहेगी. आपको अपना सच्चा प्यार मिल सकता है. छात्रों को भी उनकी मेहनत के सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे.

कर्क राशि के लिए अप्रैल 2018 राशिफल April 2018 Horoscope Predation for Cancer –

कर्क राशि के जातको के लिए भी ग्रहों का यह संयोग बहुत ही उत्तम रहने वाला है. इस दौरान आय में वृद्धि होने के बहुत ही प्रबल योग बन रहे है. नौकरी पेशा जातको को 30 मार्च के बाद अपने कार्य से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जो जातक सरकारी नौकरी में अपना करियर बनाना चाहते है उनको भी इस दौरान उन्नति मिलने की अपार संभावना है। साथ ही आपकी मुलाक़ात कुछ ऐसे खास व्यक्तियों से भी हो सकती है.

धनु राशि के लिए अप्रैल 2018 राशिफल April 2018 Horoscope Prediction for Sagittarius –

धनु राशि के जातको के लिए भी 30 मार्च के बाद का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. यदि आप बिसनेस करते है तो भी आपको धन प्राप्ति के योग बन रहे है. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. इसके आलावा दाम्पत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा. छात्रों को अपने करियर की उचाईयों को छूने के लिए थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन उन्हें अपनी मेहनत के परिणाम अवश्य ही देखने को मिलेंगे.