26 अक्टूबर से शनि करेंगे इन 6 राशि वालों को मालामाल 26 October Shani Gochar 2017

26 अक्टूबर 2017 शनि का राशि परिवर्तन 26 October Shani Transit 2017 –

26 अक्टूबर 2017 को शनि का महा परिवर्तन है. माना जा रहा है कि इस महापरिवर्तन से शनि इन 6 राशियों को करने वाले है मालामाल. अथार्त शनि के इस परिवर्तन से 6 राशियों के भाग्य खुलने वाले है. तो बात करते है कौन सी है ये 6 राशियाँ.

मेष राशि –

इस महीने शनि के इस गोचर से मेष राशि के जातक होने वाले है मालामाल. शनि के इस परिवर्तन से मेष राशि के जातको की किस्मत खुल सकती है. इस महीने शनि की अडया समाप्त होने वाली है. जिससे आपको कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे. जो भी अटके काम है वो पूरे होंगे. व्यवसाय पर धन लाभ, आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे है.

मिथुन राशि –

मिथुन राशि के जातको के लिए भी शनि का यह बदलाव काफी शुभ रहने वाला है. प्रेम सम्बन्धो में मधुरता आएगी और वैवाहिक जीवन भी सुखद रहेगा. 26 अक्टूबर राशि परिवर्तन के बाद  ग्रह आपके अनुकूल रहने वाले है. इस अवधि में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. और आप कड़ी मेहनत से अपनी नौकरी या फिर व्यवसाय में अपार मुनाफा प्राप्त कर सकते है.

कर्क राशि –

कर्क राशि के जातको के लिए भी शनि का यह परिवर्तन शुभ रहने वाला है. 26 अक्टूबर के बाद धन में वृद्धि होगी. इसके आलावा इस अवधि में भूमि, वाहन औऱ मकान खरीदने के योग बन रहे है. सेहत में सुधार होगा औऱ अगर आप कोई पुरानी बीमारी से परेशान है तो उससे भी मुक्ति मिलने के योग बन रहे है.

सिंह राशि

26 अक्टूबर 2017 के बाद सिंह राशि के जातको को मिलने वाली है खुशियां ही खुशियां. नौकरी पेशा लोगो की पदोनत्ति औऱ सैलरी में वृद्धि होगी. औऱ सिंह राशि के जो जातक काफी समय से नौकरी की तलाश में है उनका भी यह इंतजार खत्म होने वाला है. इस अवधि में मनचाही नौकरी मिलने के योग बन रहे है.

कुम्भ राशि –

26 अक्टूबर 2017 शनि परिवर्तन के बाद कुम्भ राशि के जातको के भाग्य खुलने वाले है. कुम्भ राशि के स्वामी शनि देव होते है. जी हाँ, इस अवधि पर कुम्भ राशि के जातको को खुशियां ही खुशियां मिलने वाली है.  अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे है. और जो काम काफी समय से अटके है वे भी 26 अक्टूबर के बाद पूरे होने की अपार संभावना है.

मीन राशि –

26 अक्टूबर शनि परिवर्तन के बाद मीन राशि के जातको पर खुशियों की बारिश होने वाली है. 26 अक्टूबर के बाद अटके हुए कार्य पूर्ण होने के योग बन रहे है. जिन लोगो की शादी नहीं हो पा रही है उनके लिए भी अच्छे शादी के प्रस्ताव आने की संभावना है. परिजनों और पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. नौकरीपेशा  लोगो की पदोनति और जो लोग काफी समय से नौकरी की तलाश में है उन्हें भी अच्छी जॉब मिलने के योग बन रहे है.