25 तारीख को जन्मे लोगो के लिए साल 2018 कैसा रहेगा Birth Date Horoscope 2018 Prediction

25 तारीख को जन्मे लोगो के लिए राशिफल 2018 Birth Date Horoscope 2018 Astrology-

Birth Date Horoscope 2018 Birth Date Horoscope 2018 अंक ज्योतिष 2018 का राशिफल आपके जन्म तारीख और आपके मूलांक पर आधारित होता है. अंक ज्योतिष में नौ ग्रहों सूर्य, चन्द्र, गुरू, यूरेनस, बुध, शुक्र, वरूण, शनि और मंगल की विशेषताओं के आधार पर अध्ययन किया जाता है.

जो इस बात पर निर्भर करता है कि कौन से ग्रह पर किस अंक का असर होता है। नौ ग्रह हमारे जीवन पर काफी गहरा प्रभाव डालते हैं. तो चलिए जानते है कि 25 तारीख को जन्में लोगो के लिए साल 2018 कैसा रहेगा और उन्हें क्या क्या फल देगा.

लकी डे – रविवार, सोमवार और बुधवार

लकी कलर – हरा, सफ़ेद और हल्का पीला

लकी डेट – 7, 16 और 25

25 तारीख को जन्मे लोगो का स्वभाव Nature of 25 Date Born People–

25 तारीख को जन्में लोग बहुत ही आकर्षक और प्रोफेशनल व्यक्ति होने के साथ ही दिमागी और मेधावी भी होते हैं. ये लोग बहुत जल्द किसी पर भी विश्वास कर लेते है.

जिस कारण ये लोग कई बार अपने आस – पास के लोगो से ही धोखा खा जाते है। 25 तारीख को जन्मे लोग अपने दोस्तों में कूल और डिसेंट फ्रेंड के रूप में जाने जाते हैं. ये लोग दिल के इतने साफ होते हैं कि बिना कुछ सोचे की सामने वाले को इनकी बात का बुरा लग सकता है, अपनी बात कह जाते है। प्यार के मामले में भी ये लोग बहुत ही लकी होते है. ये अपनी खुशियां तो अपने पार्टनर के साथ बाँट देते है परन्तु अपने दुःख किसी से भी शेयर नही करते.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

शिक्षा और करियर Education and Career of 25 Date Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार शिक्षा के मामले में यह साल आपके लिए बढ़िया रहेगा. इस वर्ष आप काफी मेहनत करेंगे और अपने लक्ष्य को पाने के लिए सकारात्मक प्रयास भी करेंगे. अगर आप एक छात्र हैं तो शुरुआती संघर्ष के बाद आपको अपने परिश्रम के शुभ परिणाम अवश्य देखने को मिलेंगे और वे छात्र जो सरकारी नौकरी परीक्षा की तैयारी कर रहे है उन्हें भी उनकी मेहनत के सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. कुल मिलाकर शिक्षा और करियर के मामले में यह साल आपके अनुरूप रहने वाला है.

नौकरी और व्यवसाय Job and Business Horoscope of 25 People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार नौकरी और व्यवसाय के मामले में यह साल आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. कार्यक्षेत्र पर इस वर्ष वेतन वृद्धि के साथ ही पदोन्नति की भी अपार संभावना है। व्यवसायिक जातको को भी इस वर्ष बड़ा लाभ मिलने के योग बन रहे है. और जो जातक घर बैठकर अपना कोई व्यवसाय कर रहे है उनके लिए भी यह समय लाभकारी रहेगा. यदि इस वर्ष आप अपने कार्य क्षेत्र में आप सोच-समझकर निर्णय लें तो आप बहुत उन्नति करेंगे। वे जातक जो प्रिंटिंग और पब्लिशिंग फील्ड से जुड़े उनके लिए यह साल अच्छा रहने वाला है।

आर्थिक स्थिति Economic Condition of 25 Date Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार आर्थिक स्तर के मामले में यह साल आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा. इस वर्ष आय में वृद्धि रहेगी और पैसों की आवक भी अच्छी रहेगी. आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए आप कुछ अतिरिक्त प्रयास करेंगे इसी के साथ प्रॉपर्टी में निवेश करना भी आपके लिए फायदेमंद रहेगा. इस वर्ष आपको पैसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा और ना ही पैसों की कमी के कारण आपका कोई काम रोकगा.

प्रेम और वैवाहिक जीवन Love and Marriage Horoscope of 25 People

भविष्यफल 2018 के अनुसार प्रेम और वैवाहिक मामलों में यह साल आपके लिए बहुत ही यादगार रहने वाला है. वैवाहिक जातको का जीवन भी इस वर्ष उत्साह और खुशियों से परिपूर्ण रहेगा। इस वर्ष जीवनसाथी के साथ मिलकर संयुक्त रूप से आप किसी नए व्यवसाय की शुरूआत भी कर सकते है. भविष्यवाणी 2018 के अनुसार इस वर्ष आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए किसी रोमांटिक सेर पर भी जा सकते है. इस यात्रा से आपके सम्बन्धो में मधुरता आएगी. कुल मिलाकर प्रेम और वैवाहिक मामलों में यह साल आपके लिए बढ़िया रहेगा.

पारिवरिक जीवन Family Horoscope of 25 Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार पारिवारिक स्तर पर यह साल आपके बेहतरीन सालों में से एक रहने वाला है. इस वर्ष आपका ध्यान परिवार की ओर अधिक रहेगा।

इसके आलावा पारिवारिक जीवन के लिए भी यह साल अच्छा संकेत दे रहा है। इस वर्ष आप अपने परिजनों के साथ अच्छे क्षण व्यतीत करेंगे। और सैर-सपाटा और मनोरंजक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक जीवन में शांति का माहौल बना रहेगा.

स्वास्थ्य Health Horoscope of 25 Born People-

भविष्यफल 2018 के अनुसार स्वास्थ्य के मामले में यह साल आपके लिए सामान्य रहने वाला है. इस वर्ष आप अपनी सेहत और फिटनेस पर अधिक ज्यादा ध्यान देंगे. लेकिन इसी के साथ ध्यान रखें कि बाहर का खाना खाने से परहेज करें और नियमित रूप से  योग, प्राणायाम और आध्यात्मिक चिंतन करें.