2020 से 2030 भाग्यशाली राशियां Lucky Zodiac Sign in 2020 to 2030 Astrology

ये 5 राशियां बनेगी भाग्यशाली Rashifal Prediction 2020 Zodiac Astrology

2020 से 2030 भाग्यशाली राशियां2020 से 2030 भाग्यशाली राशियां- ज्योतिष अनुसार ऐसा माना जाता है की व्यक्ति के जन्म के समय उसके ग्रहो की जो भी स्थति होती है उसी के आधार पर उसका भविष्य निर्धारित होता है. यदि व्यक्ति के जीवन में ग्रहों की चाल सही स्थिति में हो तो इसका जीवन पर बहुत ही शुभ प्रभाव देखने को मिलता है आज हम आपको ज्योतिष विधा के आधार पर उन भाग्यशाली राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए साल 2020 से लेकर 2030 तक ऐसे विशेष संयोग बन रहे है जिनमे उनका भाग्य सातवें आसमान को छूएगा अर्थात आने वाले ये साल इन राशियों के जातको की किस्मत को चमका देंगे आइये जानते है इन राशियों के बारे में|

मेष राशि Aries Zodiac Signs 2020 to 2030 –

साल 2020 से 2030 तक जिन राशियों की किस्मत चमकने के योग है उनमे पहली राशि है मेष राशि| इस सालों में इस राशि का भाग्य उनके साथ रहेगा. जीवन में कोई चीज की आपको कमी नहीं होगी अबतक जो भी आर्थिक परेशानियों से आप घिरे थे धीरे धीरे उन सभी परेशानियों का अंत होगा और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. घर और समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. अचानक धनलाभ होने से आपके कई रुके हुए काम बनने की सम्भावनाये है. प्रभावशाली लोगो के साथ संपर्क स्थापित होंगे जो भविष्य में आपको लाभ कराएँगे. छात्रों के लिए भी ये साल तरक्की के रहेंगे.

वृषभ राशि Taurus Zodiac Signs 2020 to 2030 –

2020 से 2030 तक की सबसे भाग्यशाली राशियों में दूसरी राशि है वृषभ राशि | ज्योतिष अनुसार आने वाले इन सालों में आप अपनी लाइफ में कई सकारात्मक बदलाव देख्नेगे. घर परिवार में सुख समृद्धि बनी रहेगी. अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करते हुए ये समय आर्थिक लाभ प्राप्त करने का होगा. घर व बाहर के कामो को लेकर छोटी- मोटी यात्राओं के भी योग बनेंगे. बिज़नेस और नौकरी पेशा जातको को शुभ समाचार मिलने की सम्भावनाये है. विवाहित जातको को कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलो में विजय प्राप्त होने के भी योग है.

कन्या राशि Virgo Zodiac Signs 2020 to 2030 –

ज्योतिष अनुसार 2020 से 2030 तक की भाग्यशाली राशियों में शामिल तीसरी राशि है कन्या राशि| इस राशि के जातको की लाइफ में किसी ऐसे व्यक्ति के एंट्री हो सकती है जो आपकी लाइफ को एक नयी दिशा देगी. जिसके आने से आपकी लाइफ के मायने बदल सकते है. परिवार में नई खुशियों के आने का समय है. नौकरी पेशा जातको के आने वाला समय तरक्की का रहेगा. धनलाभ के साधनो में वृद्धि होगी. व्यापार के विस्तार के लिए आने वाला समय बहुत ही शुभ है संपत्ति व वाहन खरीदने के बारे में विचार कर सकते है. घर परिवार में मांगलिक कार्यो का आयोजन हो सकता है.

तुला राशि Libra Zodiac Signs 2020 to 2030 –

साल 2020 – 2030 की सबसे भाग्यशाली चौथी राशि है तुला राशि| इस राशि के लोगो को इन सालों में चौतरफा सफलताएं मिलने के योग है. इस दौरान इस राशि के जातको का भाग्य बुलंदियों की ऊंचाइयों को छूएगा. नौकरी तलाश रहे जातको को जॉब मिलने के योग बनेगे बशर्ते आप अपने प्रयासों को जारी रखे. नए बिज़नेस की शुरुआत के लिए समय आपके फेवर में रहेगा. लवर के लिए ये साल अपने रिश्ते को विवाह का नाम देने के लिए अहम रहेंगे. हो सकता है की इस दिशा में आपके प्रयास आपको सकारात्मक रिजल्ट दिलाने में सफल रहे. फैमिली व बच्चो को लेकर कोई ट्रिप प्लान कर सकते है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा धनलाभ होने के योग है.

राशिअनुसार जाने साल 2019 का भविष्यफल

कुम्भ राशि Aquarius Zodiac Signs 2020 to 2030 –

साल 2020 से लेकर 2030 तक की पांचवीं सबसे भाग्यशाली राशि है कुम्भ राशि| इस सालों में कुम्भ राशि के जातको के कई काम बन सकते है. पिछले कुछ समय से जिन भी कार्यो में आप रूकावट का सामना कर रहे थे उनके पूरे होने का समय अब आ गया है. धन सम्बन्धी परेशानियों का अंत होगा एक बार फिर से आपमें नई ऊर्जा का संचार होगा और आप अटके हुए कामो को पूरा करने में जुट जाएंगे. शिक्षा में आप बढ़ी उपलब्धियां हासिल कर सकते है विवाहित जातको के जीवन में खुशियों में वृद्धि होगी धार्मिक कार्यो में आप बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे. धन लाभ प्राप्त करने के लिए समय शुभ है इस समय आप धन कमाने के साथ ही बचत की ओर भी अग्रसर रहेंगे. आने वाले इन सालों में आपकी किस्मत के सितारे ऊँचाइयो पर रहेंगे.