2018 Jupiter Transit Effects Zodiacs गुरु हुए मार्गी राशियों पर असर

बृहस्पति ने बदली चाल Jupiter Transit July 2018 Effects on 12 Zodiacs

2018 Jupiter Transit2018 Jupiter Transit- ज्योतिष शास्त्र अनुसार ग्रहों का परिवर्तन होना एक सामान्य घटना है. शास्त्रों में गुरु ग्रह को धन, सुख सौभाग्य, मान-सम्मान और सुखी वैवाहिक जीवन का करक माना गया है. 10 जुलाई को धन के कारक माने गए ग्रह बृहस्पति अपनी चाल बदलने जा रहे है माना जाता है की यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में गुरु ग्रह शुभ स्थिति में हो तो वह उस व्यक्ति को धनवान और जीवन में मान सम्मान अवश्य प्राप्त होता है. आज हम आपको बताएँगे की धन के गृह वृहस्पति मार्गी होने पर 12 राशियों पर क्या प्रभाव डालेंगे तो चलिए जानते है 10 जुलाई से कौन सी राशियों के जातको की किस्मत बदलने वाली है.

मेष राशि Aries 2018 Jupiter Transit Horoscope –

मेष राशि वालों के लिए गुरु सातवें स्थान में मार्गी हो रहे है ज्योतिषशास्त्र अनुसार यह स्थान सुखी  वैवाहिक जीवन का है। मेष राशि वालों के लिए 10  जुलाई को गुरु का मार्गी होना बहुत ही भाग्यशाली होगा आपके रुके हुए काम अब जल्द हो पूरे होने वाले है. धनोपार्जन के आपको कई मौके मिलेंगे अक्टूबर के महीने तक आपके लिए समय काफी अनुकूल है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

वृष राशि Taurus Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

गुरु का मार्गी होना वृषभ राशि के जातकों के लिए काफी शुभ होने जा रहा है 10 जुलाई के बाद इस राशि के जातकों के जीवन में अच्छे योग बन रहे है आपका अच्छा समय अब शुरू हो रहा है आपके  छठे भाव में गुरु के मार्गी होने के कारण आपको धनलाभ होगा आपकी लाइफ, कामकाज और प्यार के मामले में ये समय आपके लिए बेहद ही शुभ है.

मिथुन राशि Gemini Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

2018 Jupiter Transit- मिथुन राशि के पांचवें स्थान में बृहस्पति मार्गी होंगे जिसके कारण इस राशि के जातको को नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। और आपको अचानक अच्छा धनलाभ भी हो सकता है.

कर्क राशि Cancer Jupiter Transit July 2018 Horoscope  –

10 जुलाई से कर्क राशि के जातकों का शुभ समय शुरू होने वाला है कर्क राशि वालों के लिए गुरु चौथे भाव के स्थान में होंगे जिसके चलते सुख और सौभाग्य में काफी वृद्धि होने की संभावना है. ज्योतिष अनुसार कर्क राशिको बृहस्पति की मित्र राशि मानी गयी है जिस कारण गुरु का मार्गी होना इस राशि के लिए बेहद ही शुभ है.

सिंह राशि Leo Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

2018 Jupiter Transit- सिंह राशि के जातको के लिए गुरु गृह का मार्गी होना शुभ फलदायी है. छोटी मोटी परेशानियों के बाद भी आपको धनलाभ होने के योग है. आपका रुका हुआ पैसा आपको जल्द ही वापस मिल सकता है। छात्रों के लिए भी ये संजय अच्छा रहेगा.

कन्या राशि Virgo Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

ज्योतिष शास्त्र अनुसार कन्या राशि वालों के लिए गुरु का मार्गी होना शुभ परिणाम लेकर आ रहा है आपके अच्छे दिन अब जल्द ही शुरू होंगे धन की कमी भी अब जल्द हो दूर होने जा रही है. जीवन में आपको आय के नए श्रोत मिलने की उम्मीद है.

तुला राशि Libra Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

तुला राशि के लिए भी गुरु गृह का मार्गी होना बेहद ही शुभ परिणाम वाला होगा. आपके लिए ये गोचर पहले भाव में होने के कारण उन जातकों की सेहत में सुधार होगा जो किसी स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानी से जूझ रहे है आगे आने वाला समय इस राशि के लिए शुभ रहेगा.

वृश्चिक राशि Scorpio Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

2018 Jupiter Transit- ज्योतिष शास्त्र अनुसार गुरु गृह के मार्गी होने के कारण वृश्चिक राशि के जातकों को धनलाभ के अच्छे संकेत मिल रहे है वृहस्पति की कृपा से इस समय आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते है. जिससे आपको भविष्य में काफी लाभ होने के योग है. आपकी लाइफ का ये समय जीवन में कुछ नए बदलाव का होगा.

धनु राशि Sagittarius Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

ज्योतिष शास्त्र अनुसार धनु राशि के स्वामी देवगुरु बृहस्पति है। जिस कारण इस राशि के जातकों के लिए गुरु का पहले स्थान पर मार्गी होना बेहद ही लाभकारी रहेगा. आपको धन सम्बन्धी कई फायदे होंगे जमीन-जायदाद से जुड़े क्षेत्र में भी आर्थिक लाभ हो सकता है.

मकर राशि Capricorn Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

2018 Jupiter Transit-10 जुलाई को गुरु का मार्गी होना मकर राशि के लिए भी बेहद ही शुभ परिणाम वाला होगा. आपको कई क्षेत्रों में लाभ मिलने के योग है बृहस्पति का मार्गी होना आपके अटके हुए कामो को पूरा करने में आपकी मदद करेगा. समाज में आपको मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होगी. ये समय कम म्हणत में अच्छी सफलता प्राप्त करने का है.

कुंभ राशि Aquarius Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

ज्योतिष की माने तो कुम्भ राशि के नवें स्थान पर गुरु 10 जुलाई को मार्गी हो रहे है नवा स्थान कर्म का स्थान माना गया है जो आपको आर्थिक लाभ देने की ओर इशारा कर रहा है कुंभ राशि केजातको को उनके कार्यक्षेत्र में काफी लाभ मिलने की सम्भावनाये बन रही है.

मीन राशि Pisces Jupiter Transit July 2018 Horoscope –

10 जुलाई से मीन राशि वालों के भाग्योदय होने के प्रबल योग बन रहे है. मीन राशि के आठवे भाव में गुरु मार्गी हो रहे है. पिछले कुछ समय से मीन राशि के जातक जिन परेशानियों का सामना कर रहे है उनकी वो परेशानिया अब जल्द ही समाप्त होने जा रही है. गुरु के मार्गी होने के कारण इस राशि के जातको के मान-सम्मान में वृद्धि होने के योग है साथ ही आपको कोई बड़ा धनलाभ भी हो सकता है.