10 अगस्त 2018 राशिफल Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope

10 अगस्त शुक्रवार दैनिक राशिफल Rashifal Today 2018 in Hindi

10 अगस्त 2018 राशिफल Aaj ka Rashifal in Hindi Today Horoscope10 अगस्त 2018 राशिफल Aaj ka Rashifal – हम आपको 10 अगस्त 2018 शुक्रवार का राशिफल बताने जा रहे है. यहां हम आपको मेष से मीन राशि तक का दैनिक राशिफल बता रहे है तो आईये जानते है आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

10 अगस्त 2018 राशिफल मेष राशि Aries Daily Rashifal –

मेष राशि – आज परिवार से कोई खुशखबरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में करियर के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. स्टूडेंटन्स को आज अधिक मेहनत और धैर्य की जरूरत है. आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी. सेहत पर ध्यान दे.

आज का राशिफल 2018 वृषभ राशि Taurus Today Horoscope

वृष राशि – आज का दिन नए काम की शुरूआत के लिए शुभ है. आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी हालाँकि धन का निवेश सोच समझकर ही करें. पारिवारिक ज़िम्मेदारियों को पूरा करेंगे. सेहत आज अच्छी रहेगी.

आज का राशिफल 2018 मिथुन राशि Gemini Today Horoscope

मिथुन राशि व्यवसायी जातकों के लिए आज    का दिन उन्नतिदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. अतिरिक्त आय के नए साधन प्राप्त होंगे. सेहत के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है.

आज का राशिफल 2018 कर्क राशि Cancer Today Horoscope

कर्क राशि करियर के मामले में आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है.नौकरीपेशा जातको के लिए प्रमोशन के योग है. पार्टनर के साथ रिश्ते बहुत अधिक मधुर बनेंगे. सेहत के प्रति लापरवाही ना करें साथ ही धन के लेन – देन में सावधानी बरतें.

10 अगस्त 2018 राशिफल सिंह राशि Leo Rashifal Today –

सिंह राशि आज का दिन आपके लिए अति शुभ रहेगा. दोस्तों के साथ मनोरंजन के लिए भरपूर समय निकाल पाएंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारीयों और सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा. परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते है.

10 अगस्त 2018 राशिफल कन्या राशि Virgo Rashifal Today –

कन्या राशि – आज का समय आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहेगा. बड़ी योजना से लाभ प्राप्त होगा. अविवाहित जातकों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है. शारीरिक ओर मानसिक रूप से भी आज आप स्वस्थ रहेंगे.

10 अगस्त 2018 राशिफल तुला राशि Libra Today Horoscope –

तुला राशि – कोई नई योजना आपके लिए बहुत ही लाभकारी साबित हो सकती है. अपने फ्रेंड्स और परिवार के सहयोग के चलते आप आत्मविश्वास और रोमांच से भरपूर रहेंगे। आर्थिक फ़ायदा हो सकता है.

10 अगस्त 2018 राशिफल वृश्चिक राशि Scorpio Today Horoscope –

वृश्चिक राशि – आर्थिक लाभ होने के पूर्ण योग बन रहे है. अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. छात्रों को अपनी मेहनत के अच्छे रिजल्ट मिलेंगे. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे.

10 अगस्त 2018 राशिफल धनु राशि Sagittarius Today Horoscope –

धनु राशि –  प्रेम सम्बन्धो के लिए आज का दिन बहुत ही ख़ास रहेगा. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र में हर परिस्थिति का सामना आप डटकर करेंगे. आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। सेहर पर ध्यान दे.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

आज का राशिफल 2018 मकर राशि Capricorn Today Horoscope  –

मकर राशि – व्यवसायिक जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापर विस्तार के लिए आज का समय उत्तम हैं. कुछ पुराने दोस्तों से मुलाक़ात हो सकती है. आय में वृद्धि के योग बन रहे है.

आज का राशिफल 2018 कुम्भ राशि Aquarius Today Horoscope  –

कुम्भ राशि – काम को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. सेहत उत्तम रहेगी. परिवार की ओर से कोई खशखबरी मिल सकती है. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

10 अगस्त 2018 राशिफल मीन राशि Pisces Today Horoscope –

मीन राशि – अधिक धन व्यय हो सकता है इसलिए अनावश्यक खर्चो पर नियंत्रण रखें। सेहत अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ यादगार पल व्यतीत करने का मौका मिलेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी.

error: