कर्ली और सीधे बालों वाली लड़कियों में क्या होता है खास Karli aur straight hair wali ladkiyo mein kya hai khas

लड़कियों के बालों से जानें उनका स्वभाव Ladkiyon ke balon se jaane unka swabhaav

%e0%a4%b2%e0%a5%9c%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%87%e0%a4%82समुद्रशास्त्र में लड़कियों के बालों की बनावट और रंग के बारे में संपूर्ण जानकारी मिलती है. बालों की बनावट और रंग के आधार पर लड़कियों के स्वाभाव की पहचान की जाती है किसी भी महिला के बालों को देखकर उस महिला का व्यक्तित्व और स्वभाव का पता लगाया जा सकता है.

सुनहरे बाल वाली लड़कियां Golden hair

जिन लड़कियों के बाल सुनहरे रंग के होते है ऐसी लड़कियां बहुत ही बुद्धिमान होती है और साथ ही सीधे व सरल स्वभाव की होती है लेकिन सुनहरे बालों वाली लड़कियां शारीरक रूप से थोड़ा कमजोर होती है.

काले और सीधे बाल वाली महिलाएं Black and straight hair

ऐसा माना जाता है कि जिन लड़कियों के बाल काले और एकदम सीधे होते हैं वह बहुत ही खुले और स्पष्ट विचारों वाली होती है ऐसी लड़कियां बातों को घुमा-फिरा  के कहना पसंद नहीं करती है.

ब्राइट रेड कलर बालों वाली लड़कियां Bright red color hair

जिन लड़कियों के बाल रेड कलर के होते हैं ऐसा माना जाता है कि ऐसी महिलाएं बहुत तेज दिमाग वाली होती है इस तरह कि महिलाओं को हलके में लेने कि भूल कभी नहीं करनी चाहिए. ऐसी लड़कियां आपकी भावनाओं का आसानी से पता लगा लेती है.

काले और घुंघराले बालों वाली लड़कियां Black and curly hair 

ऐसा माना जाता है की जिन लड़कियों के बाल काले होने के साथ-साथ थोड़ी घुंघराले भी होते है ऐसी लड़कियों की सोच आशावादी होती है ये किसी से कुछ बोलने में थोड़ा संकोच करती है ये अपनी लाइफ में आने वाली मुश्किलों से नहीं घबराती है.

भूरे बाल वाली लड़कियां Brown hair

भूरे बाल वाली लड़कियां बहुत ही भावुक और रोमांटिक होती हैं. ये अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में सक्षम होती है ऐसी लड़कियों को प्यार में धोखा मिलने की संभावना भी रहती है. भूरे बाल वाली लड़कियां आजाद ख्यालों की होती है.

डार्क भूरे और सॉफ्ट बालों वाली लड़कियां Dark brown hair

जिन लड़कियों के बाल डार्क भूरे रंग के होते है और सॉफ्ट भी होते है. उन लड़कियों की फैन फॉलोविंग बहुत अधिक होती है ये किसी भी व्यक्ति को बड़े ही आसानी से अपनी ओर आकर्षित कर सकती है ऐसी लड़कियां थोड़ा सेंसिटिव भी होती है.

घने बाल वाली लड़कियां Thick hair

जिन लड़कियों के बाल घने होते है ऐसी लड़कियां स्वभाव से थोड़ा जिद्दी होती है. ये हठ से अपनी सभी बातें मनवा लेती है.  

हल्के घुंघराले बाल वाली लड़कियां Light curly hair

जिन लड़कियों के बाल थोड़े कम घुंगराले होते है ऐसी लड़कियां बहुत ही तेज स्वभाव की होती है ये स्वभाव से रोमांटिक होने के साथ-साथ बहुत अधिक बोलने वाली होती है.

सिल्की और पतले बाल वाली लड़कियां Silky and thin hair 

जिन लड़कियों के बाल बहुत मुलायम, पतले और सिल्की ‌होते है ऐसी लड़कियां दिल की बड़ी सच्ची होती है ये दूसरों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती है.

रूखे और बेजान बाल वाली लड़कियां Dull hair

जिन लड़कियों के बाल बहुत ही रूखे और बेजान किस्म के होते है ऐसी लड़कियों का प्यार पर भरोसा थोड़ा कम होता है ये विषम परिस्थितियों को अपने अनूकूल ढाल लेती है.

error: