होंठो से जाने पार्टनर के राज Lips Face Reading Personality Test Astrology

होंठो के शेप से जाने स्वभाव Lips Shape Personality Face Reading

Lips Face ReadingLips Face Reading समुद्र शास्त्र अनुसार प्रत्येक व्यक्ति का चेहरा उसके व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में कुछ ना कुछ कहता है. अगर बात की जाय किसी के होंठों की तो ऐसा माना जाता है की होंठो के शेप, अकार व रंग का अध्ययन कर उनके व्यक्तित्व के बारे में काफी हद तक पता किया जा सकता है। तो चलिए जानते है किस तरह से आप अपने पार्टनर के होंठो के रंग, अकार और शेप से ये जान पाते है की वो कैसे है, उनका स्वभाव और उनका व्यक्तित्व कैसा है.

लार्ज पफी लिप्स (बड़े व फूले हुए होंठ) Large Puffy Lips reading astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार ऐसा माना जाता है की जिन लोगो के होंठ बड़े और पफी यानी की फूले हुए होते है ऐसे लोग बेहद ही नर्म स्वभाव के होते है कभी कभी ये बहुत जल्दी इमोशनल भी हो जाते है ये हमेशा खुद से ज्यादा दूसरों के बारे में सोचने वाले होते है ऐसे लोग जानवरो से भी काफी लगाव रखने वाले होते है ये दिल के अच्छे होते है और इन्हें पार्टनर भी इनकी ही तरह अच्छा मिलता है।

बड़े अपर लिप्स Large Upper Lips reading astrology

कहा जाता है की जिनके पार्टनर के अपर लिप्स यानी की ऊपरी होंठ बड़े होते है ऐसे लोग बड़े ही मजाकियां और फन लविंग होते है बेहद स्मार्ट और आकर्षक व्यक्तित्व वाले ये लोग लोगो का अटेंशन पाना पसंद करते है अपनी काबिलियत और पर्सनालिटी के दम पर ये दुसरो को खुद की ओर अट्रैक्ट करने में माहिर होते है ये अपने पार्टनर के साथ फुल ऑन फन करने वाले होते है.

बड़े लोअर लिप्स Large Lover Lips reading astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार जिन लोगो के पार्टनर के लोअर लिप्स  यानी की निचला होंठ बड़े होते है ऐसे लोग बहुत अधिक वर्कहॉलिक यानी की किसी भी काम को पूरे मन और उसमें खोकर करने वाले होते है काम में डूबे रहने के बावजूद भी ये उस काम को फन के साथ करते है. ऐसे लोग घूमने फिरने के भी काफी शौकीन होते है लाइफ में नई-नई चीजों को ट्राई करना इन्हें काफी पसंद होता है।

दोनों होंठो का सामान्य होना Lips reading face astrology

जिनके पार्टनर के दोनों होंठ सामान्य शेप व आकार के होते है कहा जाता है की ऐसे लोगो का कॉमन सेंस बहुत कमाल का होता है। ऐसे लोगो के पार्टनर की पर्सनालिटी भी काफी अट्रैक्टिव होती है और आपके पार्टनर में हर सिचुएशन हैंडल करने की कमाल की कला भी होती है सामान्य होंठो वाले लोग सच्चाई का साथ देने वाले, मधुर वाणी वाले और किस्मत के धनि होते है.

पतले होंठ Face Astrology Lips Reading

समुद्रशास्त्र अनुसार यदि आपके पार्टनर के होंठ पतले है तो ऐसे लोग बेहद महत्वकांशी होते है ये हर चीज के बारे में जानने की प्रबल इच्छा रखते है समय के साथ अगर इन्हें किसी के साथ एडजस्ट करना पड़े तो इन्ह्ने परशानी नहीं होती ये अकेले में भी खुश रहना जानते है स्वभाव के थोड़ा कम बोलने वाले ऐसे लोग खुद तो आगे बढ़ते ही है और हमेशा अपने पार्टनर को भी आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं सिचुएशन चाहे कैसी भी क्यों ना हो ये अपने पार्टनर का साथ जरूर देते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

लाल रंग के होंठ Red Lips Reading Face Astrology

जिन लोगो के या जिनके भी पार्टनर के होंठ लाल रंग के होते है समुद्रशास्त्र अनुसार ऐसे लोग बहुत अधिक इंटेलीजेंट और भाग्यशाली होते है सभी कार्यों में ये लोग दक्ष होते है अपनी बुद्धिमानी के चलते जीवन में ये कई उपलब्धियां हासिल करते है. लाइफ में इनकी सभी इच्छाएं बड़ी ही असानी से पूरी हो जाती है। ये अपने काम के प्रति ईमानदार होते है और सफलता भी जल्द ही प्राप्त कर लेते है ऐसे लोग  प्यार और पार्टनर को महत्व देने वाले होते है ये अपने पार्टनर को बहुत खुश रखते है.

गुलाबी होंठ Pink Lips Reading Face Astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार ऐसे लोग जिनके होंठो का रंग गुलाबी होता है वो बहुत ही बुद्धिमान और ईमानदार किस्म के होते है। अन्य लोगो के मुकाबले ये अधिक व्यवहारकुशल होते है. फ्रेंडशिप के मामले में भी ये दूसरो से कई गुना आगे होते है क्योकि ये अपनी दोस्ती की खातिर कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखते है दुनियां में इनकी दोस्ती की मिशालें दी जाती है भाग्यशाली होने के कारण इन्हें किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होती है लाइफ में इन्ह्ने एक समझदार जीवनसाथी मिलता है.

काले रंग के होंठ Black Color Lips Reading Face Astrology

जिन लोगो के या जिनके भी पार्टनर के होंठो का रंग काला होता है ऐसे लोग अपनी मेहनत और कड़े संघर्ष के बावजूद सफलता के उच्चतम शिखर को एक दिन जरूर पार कर ही लेते है. पढ़ने लिखने में भी ऐसे लोग बहुत तेज होते है अपने सरल और मीठे स्वभाव के कारण ये काफी प्रसिद्धि हासिल करते है. अपने पार्टनर या लवर के प्रति ऐसे लोग हमेशा ईमानदार रहते है.

error: