हॉलीवुड के पॉपुलर मेल सिंगर्स Top 10 most popular male singers in Hollywood 2017

हॉलीवुड के फेमस गायक popular singers of Hollywood

हॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़ी इंडस्ट्री है हॉलीवुड में ऐसे कई मेल सिंगर्स है जिन्होंने ना सिर्फ सिंगिंग करियर में अपनी अलग पहचान बनाई बल्कि इन सिंगर्स ने काफी पॉपुलैरिटी भी हासिल की है. आज हम बात करेंगे ऐसे ही कुछ टॉप 10 हॉलीवुड मेल पॉपुलर सिंगर्स के बारे में इन्होने अपने टैलेंट से पूरे वर्ल्ड में काफी लोकप्रियता हासिल की है.

कान्ये वेस्ट Kanye West

कान्ये वेस्ट एक अमेरिकन विश्वप्रसिद्ध सिंगर, रैपर और म्यूजिसियन है. इन्होने कई बेहतरीन म्यूजिक एल्बम बनाई आपने म्यूजिक करियर में अब तक 21  ग्रैमी पुरस्कार भी जीत चुके हैं.

टाइओ क्रूज़ Taio Cruz

टाइओ क्रूज़ एक पॉपुलर अमेरिकन सिंगर, सांग राइटर , रैपर और  रिकॉर्ड प्रोडूसर है इन्होने कई हिट एल्बम दिए है क्रूज़ एक मल्टी टैलेंटेड सिंगर है और उनका का जन्म लन्दन में हुआ.

ड्रेक Drake

ऑब्रे ड्रेक ग्राहम एक पॉपुलर कैनेडियन रैपर, सिंगर, सांग राइटर, रिकॉर्ड प्रोडूसर, और एक्टर है. इनका जन्म 24 अक्टूबर 1986 में हुआ. ड्रेक ने अपना डेब्यू स्टूडियो एल्बम Thank Me Later साल 2010 में रिलीस किया.

मैक्लेमोरे Macklemore

मैक्लेमोरे हॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर है. म्यूजिक इंडस्ट्री में उन्हें काफी फेम मिला है उनके टैलेंट और ओरिजिनल म्यूजिक स्टाइल को लोग काफी पसंद करते है.

पिटबुल Pitbull

अरमांडो क्रिस्चियन Pé रेज़ वर्ल्ड में पिटबुल नाम से काफी लोकप्रिय है. पिटबुल का जन्म 15 जनुअरी 1981 को US में हुआ. पिटबुल हॉलीवुड के काफी चर्चित रैपर और सांग रिकॉर्डर है.

डेविड गुएट्टा David Guetta

डेविड  गुएट्टा एक फ्रेंच  DJ, सांग राइटर , रिकॉर्ड प्रोडूसर और remixer है. डेविड गुएट्टा अपनी अमेजिंग वॉइस के कारण पूरी दुनिया में काफी फेमस है. इन्हें इंडस्ट्री में कामयाबी  2002 में अपने एल्बम  Just A Little More लव के बाद मिली. 

ब्रूनो मार्स Bruno marsh

ब्रूनो का जन्म 8 अक्टूबर 1985 में होनोलुलु में हुआ ब्रूनो मार्स एक पॉपुलर अमेरिकी गायक, गीतकार, कोरिओग्राफर हैं. मार्श ने कई अवार्ड जीते और 5 भारत ग्रेमी अवार्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हुए.

जस्टिन टिम्बरलेक Justin Timberlake

जस्टिन टिम्बरलेक का जन्म सन 1981 में हुआ वो एक अमेरिकन सिंगर और एक्टर है. उन्होंने 6  ग्रैमी अवार्ड और 2  एम्मी पुरस्कार जीते. स्टार सर्च के प्रतियोगी के रूप में भाग लेने के बाद जस्टिन को बड़ी सफलता मिली और उन्होंने डिज़्नी चैनल द न्यू मिकी माउस क्लब में एक्टिंग की.

जस्टिन बीबर justin Bieber

जस्टिन बीबर एक पॉपुलर कैनेडियन pop सिंगर सॉन्ग राइटर और अभिनेता है. जस्टिन बीबर का जन्म 1 मार्च 1994 में हुआ. बीबर ने कई सारे म्यूजिक अवार्ड और 1 ग्रेमी अवार्ड भी जीता.

अशर Usher

अशर टेरी रेमंड का जन्म 14 अक्टूबर १९७८ में हुआ अशर टेरी रेमंड जो अशर नाम से वर्ल्ड में काफी फेमस हुए ये एक अमेरिकी सिंगर, सांग राइटर, डांसर और एक्टर है इन्हें 1990  में अपने दूसरे अल्बम माई वे की रिलीज़ के बाद सफलता मिली.

error: