हॉलीवुड कम उम्र के स्टार्स Top 8 Hollywood talented and youngest actor actress

हॉलीवुड यंगेस्ट स्टार youngest actor actress of Hollywood

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया के सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है सोशल मीडिया और मीडिया में चल रही ख़बरों की अगर माने तो हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई यंग एक्टर और एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता और काफी नाम कमाया है आज हम हॉलीवुड के कुछ ऐसे ही प्रतिभाशाली यंग एक्टर और एक्ट्रेस के बारे समें आपको बताएँगे.

डकोटा फैनिंग Dakota Fanning (born 1994)

डकोटा फैनिंग एक अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल है उनका (जन्म 23 फरवरी 1994) को हुआ उन्हें आठ साल की उम्र में स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया डकोटा हॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है.

रॉबर्ट पैटिनसन Robert Pattinson (born in 1986)

रॉबर्ट पैटिनसन एक यंगेस्ट अमेरिकन एक्टर, मॉडल और म्यूजिसियन है इनका (जन्म – 13 मई 1986) को हुआ उन्हें फिल्म हैरी पॉटर एंड द गौब्लेट ऑफ फायर में सेड्रिक डिगरी की भूमिका के लिए जाना जाता है.

जेसी एइसेनबर्ग Jesse Eisenberg (1983 born)

जेसी एइसेनबर्ग यंगेस्ट अमेरिकन एक्टर, ओथेर और प्ले राइटर है उनका जन्म  (1983 ) में न्यू यॉर्क सिटी में हुआ उन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मो में एक्टिंग की है.

एमा रॉबर्ट्स Emma Roberts (born 1991)

एमा रॉबर्ट्स हॉलीवुड की सबसे यंगेस्ट एक्ट्रेस और सिंगर है एमा का जन्म 10  फरवरी 1991 को  न्यू यॉर्क  में हुआ कहा जाता है की एमा रॉबर्ट्स जितनी खूबसूरत है उतनी ही ज्यादा टैलेंटेड भी है.

डेनियल रैडक्लिफ Daniel Radcliffe (born 1989)

डैनियल जैकब रैडक्लिफ का (जन्म-23 जुलाई 1989) को हुआ डेनियल एक यंगेस्ट अमेरिकन एक्टर है. इन्हें हॉलीवुड की फेमस फिल्म हैरी पॉटर में एक्टिंग के लिए जाना जाता है. इन्हें ड्रामा डेस्क अवार्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया.

क्रिस्टन स्टीवर्ट Kristen Stewart (born 1990)

क्रिस्टन जेम्स स्टीवर्ट यंगेस्ट अमेरिकन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है उनका जन्म 9 अप्रैल 1990 में हुआ. उन्होंने हॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मो में एक्टिंग की है. उनकी फिल्मे जिनमें पैनिक रूम, ज़थुरा, इन द लैंड ऑफ़ वुमन, द मेसेंजर्स, एडवेंचरलैंड शामिल है।

एमा वॉटसन Emma Watson    

एमा वाटसन एक फेमस और यंगेस्ट हॉलीवुड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल होने वाली अमेरिकन एक्ट्रेस तो है ही साथ ही यूथ आइकन भी है उन्होंने 17 साल के एक्टिंग करियर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मे की है.

माइकल केरा Michael Cera (born in 1988

माइकल ऑस्टिन सेरा एक कैनेडियन एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर है उनका जन्म 7 जून 1 9 88) में हुआ. उन्होंने चाइल्ड एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. वो एक हार्ड वर्किंग और कम उम्र के काफी सक्सेसफुल एक्टर की लिस्ट में शामिल है.

error: