सबसे महंगे एक्टर Highest Paid Indian Film Actors 2017 Review

बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर Top 10 Highest Paid Bollywood Actors of 2017

बात करते हैं बॉलीवुड के टॉप 10 हाइएस्ट पेड एक्टर्स की। जिनकी एक दिन की सेलरी जानकर आप हैरान रह जायेंगे। बॉलीवुड में बड़े बजट की फिल्मे बनाना आज कल आम बात हो गयी है सोशल मिडिया और मिडिया के अनुसार आज हम आपको बताएंगे आखिर कौन हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे टॉप 10 एक्टर्स।

आमिर खान – आमिर खान एक ऐसे अभिनेता है जो एक साल में एक ही फिल्म करते है. हाइएस्ट पेड एक्टर्स ली लिस्ट में आमिर खान टॉप में आते हैं। आमिर  एक फिल्म के लिए करीब 60 -65 करोड़ रुपये फीस लेते हैं।

सलमान खान – 2017 के सबसे महंगे अभिनेता सलमान खान की फिल्में लोग न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि कमाई के मामले में भी नए रिकॉर्ड बना रही हैं। सलमान एक फिल्म के लिए करीब 60 करोड़ रुपये तक लेते हैं।

शाहरुख खान – बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में से एक हैं। फोर्ब्स ने पिछले साल शाहरुख खान को सबसे महंगा इंडियन सेलेब्रेटी बताया था। शाहरुख एक फिल्म के लिए करीब 40 – 45 करोड़ रुपये तक लेते हैं। 

अक्षय कुमार – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को बॉलीवुड जगत में मिस्टर खिलाडी के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय कुमार अपने एक्शन स्टंट के लिए काफी लोकप्रिय हैं , इनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। अक्षय एक फिल्म के लिए करीब 45 करोड़ रुपये लेते हैं। 

रितिक रोशन – बॉलीवुड के सुपर स्टार रितिक रोशन अपनी लुक्स और दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। रितिक ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं। रितिक किसी भी फिल्म के लिए 40 से 45 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। लेकिन आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए रितिक ने 50 करोड़ रुपये फीस ली थी।

प्रभास – बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर प्रभास एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से बाहुबली मूवी के लिए जाने जाते हैं अपनी एक फिल्म के लिए प्रभास 30 करोड़ तक लेते हैं।

अजयदेवगन – 2017 के सबसे महंगे टॉप बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में आने वाले अजय देवगन एक फेमस इंडियन एक्टर हैं। जो अपने एक फिल्म के 30 करोड़ तक लेते हैं।

रणबीर कपूर – हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में आने वाले रणबीर कपूर की एक्टिंग के न सिर्फ उनके फैन्स दीवाने हैं बल्कि फिल्म क्रिटिक्स भी रणबीर की तारीफ करते नजर आते हैं। रणबीर एक फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. 

अमिताभ बच्चन – बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने और सबसे लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार्स की लिस्ट में आते हैं। अपनी एक फिल्म के ये 20 करोड़ तक लेते हैं।

रणवीर सिंह – 2017 के टॉप हाइएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में आने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता रणवीर सिंह अपनी एक फिल्म के 20 करोड़ तक लेते हैं।

error: