सबसे कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश Skin Whitening Face Wash beauty Tips

कम कीमत के बेस्ट फेस वॉश Best Face Wash for Oily, Dry and Combination Skin 2017

कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश हम सभी की स्किन अलग अलग तरह की होती है, ऐसे में किसी भी फेसवॉश का इस्तेमाल अपनी स्किन टाइप के अनुसार ही करना चाहिए. लेकिन फेसवाश खरीदते समय हम काफी कंफ्यूज हो जाते है कि हम कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश का चयन कैसे करे.

आज हम आपको उन टॉप फेसवॉश के बारे में जानते है जो आपकी स्किन के लिए काफी बेहतर रहेंगे।

कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश गार्नियर प्योर एक्टिव नीम एंड तुलसी फोमिंग फेसवाश –

ये फेसवाश ऑयली और कॉम्बिनेशन स्किन के लिए काफी बेहतर रहता है, गार्नियर का ये फेसवॉश कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश अधिकतर लोगो की पसंद भी है. इस फेसवॉश के प्रयोग से स्किन ड्राई या फिर चिपचिपी नहीं रहती. इस फेसवॉश का स्टार्टिंग प्राइस 55 रुपये से है.

अरोमा मैजिक नीम एंड टी ट्री फेसवॉश –

इस फेसवॉश में नीम, टी ट्री ऑयल जैसी सामग्री मौजूद होती है जो कि आपकी स्किन को फटने से बचती है.  खास तौर पर यह फेसवॉश कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश ऑयली त्वचा के लिए काफी अच्छा रहता है. इस फेसवॉश का स्टार्टिंग प्राइस 135 रुपये है.

क्लीन एंड क्लिअर फोमिंग फेस वॉश –

ये फेसवॉश आजकल युवाओं का सबसे पसंदीदा फेसवॉश है साथ ही ये फेसवॉश ऑयली स्किन के लिए बनाया गया है। ये एक कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश फोमिंग फेसवॉश है जो पसीने, चिपचिपापन, गंदगी और तेल को जड़ से हटाता है। इस फेसवॉश का स्टार्टिंग प्राइस 60 रुपये है.

नीविया एक्वा इफेक्ट प्यूरीफाइंग फेसवॉश –

यह फेसवॉश का इस्तेमाल कॉम्बीनेशन स्किन और ऑयली स्किन के लिए लोगो के लिए काफी बेहतर है. यह फेसवॉश कम कीमत के बेहतरीन फेस वॉश स्किन से एक्स्ट्रा आयल को हटा कर स्किन को ग्लोइंग बनाता है. पुरुषों के लिए ये फेसवॉश सबसे बेस्ट रहता है. इस फेसवॉश का स्टार्टिंग प्राइस  99 रुपये है.

इसे भी पढ़ें  –

हिमालया ऑयल क्लिअर लेमन फेसवॉश-

हिमालया का ये फेसवॉश आजकल अधिकतर युवाओ की पहली पसंद है. यह फेसवॉश नींबू के गुणों से युक्त है जो कि स्किन को ऑयल फ्री करता है. ये फेसवॉश उन लोगो के लिए काफी बेहतर रहता है जिनकी स्किन बहुत जल्दी ही लाल हो जाती है. इस फेसवॉश का स्टार्टिंग प्राइस 65 रुपये है.

पॉन्ड्स पिंपल क्लियर मल्टीएक्शन फेसवॉश

यह फेसवॉश ऑयली स्किन के लिए काफी बेहतर रहता है. इसके प्रयोग से चेहरा साफ और चमकता हुआ दिखता है। लेकिन कॉम्बिनेशन स्किन वाले लोगों को इस फेसवॉश के इस्तेमाल से बचना चाहिए। इस फेसवॉश का का स्टार्टिंग प्राइस 52 रुपये है.

लोटस हर्बल्स नीम एंड क्लोव प्यूरिफाइंग फेसवॉश-

ये फेसवॉश जेल के रूप में होता है साथ ही इसमें नीम और लौंग मौजूद होते है जिसे पिम्पल्स के लिए वरदान माना गया है। इस फेसवॉश का स्टेरिंग प्राइस 152 रुपये है।

error: