शनि केतु महासंयोग 2019 Saturn Transit Effects on Zodiac

शनि केतु महासंयोग 2019 राशियों पर असर Shani Ketu Mahasanyog

शनि केतु महासंयोगशनि केतु महासंयोग- ज्योतिष शास्त्र की माने तो आने वाला नया साल 2019 बेहद ही खास माना जा रहा है। साल की शुरुआत शुक्र और सूर्य के गोचर से होगी। जिस कारण कई राशियों के भाग्य के मार्ग खुलेंगे और ये समय भाग्य चमकाने वाला रहेगा ज्योतिषाचार्य के अनुसार आने वाले नए नए साल में शनि,और केतु का अद्भुद महासंयोग बनने जा रहा है जो कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ होने वाला है तो आइये जानते है वो कौन सी राशियाँ जिनकी किस्मत नए साल में चमकने वाली है.

मेष राशि Aries Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

साल 2019 में शनि और केतु के महासंयोग के चलते मेष राशि के जातको के लिए ये साल आर्थिक रूप से जबरदस्त उछाल का रहेगा. बिज़नेस में आपको बढ़िया इजाफा होगा. शनि केतु के प्रभाव से पूरे साल आपमें एनर्जी देखने को मिलेगी. मैरिड जातको को संतान प्राप्ति के योग भी बनेगे. बिज़नेस से जुड़े लोगो के लिए जून से अक्टूबर तक कक समय तरक्की का रहेगा इस वर्ष आप जो भी काम करना चाहते है उसमें आपको समय का साथ मिलेगा. जून जुलाई का समय व्यापारी वर्ग के लिए बेहद शुभ है. नौकरी पेशा जातको के प्रमोशन के योग बन रहे है. इस साल अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे.

वृषभ राशि Taurus Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

साल 2019 वृषभ राशि के जातको के लिए भाग्य चमकाने वाला होगा. इस साल आपमें उत्साह देखने लायक होगा आपको कई सुनहरे अवसर मिलेंगे जिनसे आप कुछ न कुछ जरूर सीखेंगे. घूमने फिरने के कई मौके भी आपको मिलने वाले है इस साल आप कोई बड़ी इन्वेस्टमेंट कर सकते है जो आपके लिए लाभकारी रहेगी. नए साल में शनि केतु का ये संयोग आपकी लव लाइफ और शादीशुदा जीवन को भी प्रभावित करेगा रिश्ते और अधिक मजबूत होंगे. नौकरी में तरक्की होने के साथ ही आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा पूरे साल आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्ट्रांग रहेंगे. इस राशि के जातको के शादी के प्रबल योग भी बनते हुए नजर आएंगे. कुल मिलकर आने वाला साल आपके लिए हर मायने में शुभ होगा.

मिथुन राशि Gemini Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

मिथुन राशि के जातको के लिए आने वाला साल कई मायनो में शुभ रहेगा. पारिवारिक जीवन की दृस्टि से ये समय आपके लिए बेहद लाभकारी रहेगा. साल 2019 में आप नयी सोच के साथ आगे बढ़ेंगे और आपको सफलता भी मिलेगी. इस वर्ष आप सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और आपको आपके कार्यो के लिए मान सम्मान भी मिलेगा. रिश्ते में आपका विनम्रता पूर्ण व्यवहार आपके रिश्तों को मजबूत बनाएगा. आर्थिक दृस्टि से ये साल आपके लिए जबरदस्त लाभ का रहेगा. नौकरी में आपको उन्नति के योग बन रहे है.

कर्क राशि Cancer Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

आने वाला साल कर्क राशि के जातको के लिए आर्थिक रूप से काफी मजबूत रहेगा. शनि केतु के महासंयोग से इस साल नया बिज़नेस खोना आपके लिए बहुत लाभकारी रहेगा. पारिवारिक दृस्टि से ये समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. इस वर्ष आप कुछ बड़े लोगो से संपर्क करेंगे जिनके आपको भविष्य में लाभ मिलेगा. आर्थिक रूप से ये साल आपके लिए जबरदस्त रहेगा आने वाला साल आपके लिए नयी नौकरी का शुभ समाचार लेकर आ सकता है. नौकरी पैसा जातको के लिए ये समय उन्नति का रहेगा. बिज़नेस से जुड़े लोग अपने व्यवसाय का विस्तार करने में कामयाब होंगे. मार्च और नवंबर का महीना व्यापारी वर्ग के लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है.

सिंह राशि Leo Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

साल 2019 में बनने जा रहा शनि केतु का महासंयोग सिंह राशि के लिए बहुत ही शुभ रहेगा. इस वर्ष आपकी यात्राओं के कई योग बनेगे पुराने जितने भी काम अबतक रुके हुए थे वो सभी पूरे होने की सम्भावनाये है. कई क्षेत्रों में आपको अप्रत्यासित लाभ होगा. धन सम्बन्धी कई बड़े फायदे भी आपको होने जा रहे है. आने वाला साल आपके लिए आर्थिक लाभ का रहेगा. इस वर्ष आप इन्वेस्टमेंट तो करेंगे ही साथ ही आपके वाहन खरीदने के योग भी बनेगे. साल 2019 में बेरोजगार व्यक्तियों को नौकरी मिलने की उम्मीद है विवाह के अच्छे योग भी इस समय बनने जा रहे है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

कन्या राशि Virgo Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

आने वाला साल 2019 कन्या राशि के जातको के लिए करियर की दृस्टि से बहुत ही शुभ रहेगा इस समय आपके करियर को एक नयी दिशा मिलने वाली है. आने वाला साल और शनि केतु का योग आपके जीवन में कई अच्छे अवसर लेकर आएगा जो आपको सिखर तक पहुंचाने में आपकी मदद करेगा. ये साल आपके लिए कई चेलैंज का रहेगा जिसमें आप खरे उतरेंगे बिज़नेस से जुड़े लोगो के लिए साल 2019 काफी शुभ रहेगा. आपके एक्स्ट्रा एफर्ट से करियर आपका इस समय बहुत उपपर तक जाएगा. इस साल इस राशि के जातको को अच्छा धनलाभ होने के संकेत मिल रहे है साल 2019 आपके लिए शुभ रहेगा.

कुम्भ राशि Aquarius Zodiac Effect Shani Ketu Mahsanyog 2019

साल 2019 कुम्भ राशि के जातको के लिए आर्थिक दृस्टि से बहुत शुभ है इस समय आपका डूबा हुआ धन आपको वापस मिल सकता है. शिक्षा से जुड़े लोगो को इस वर्ष अच्छी सफलता मिलने वाली है 2019 इस राशि के जातको के लिए सफलता भरा रहेगा. साल के मध्य में आपके जीवन में बड़ा बदलाव आने के योग है इस वर्ष आपके सरकारी काम भी बन जाएंगे चन्द्रमा के प्रभाव से इस वर्ष आपको हर फील्ड में अच्छी सफलता मिलने के योग भी बनेगे. अपने खान पान पर आपको इस वर्ष विशेष ध्यान देना होगा. पारिवारिक रिश्तो में मजबूती आएगी. लव लाइफ भी आपकी बेहतर रहेगी. अप्रैल 2019 के बाद का समय आपके लिए हर क्षेत्र में तरक्की का होगा.

error: