शनिवार को जन्में लोग राशि भविष्यफल Saturday Born Astrology Rashifal 2019

शनिवार को जन्में लोगो के लिए कैसा रहेगा साल 2019 – Saturday born Horoscope 2019 Prediction

शनिवार को जन्में लोगशनिवार को जन्में लोग राशि भविष्यफल 2019- ज्योतिष शास्त्र अनुसार जिस तरह से किसी व्यक्ति की राशि का अध्ययन कर उसके बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है ठीक उसी तरह व्यक्ति के जन्म दिन का अध्ययन कर उसके बारे में जान सकते है. आज हम बात करेंगे शनिवार के दिन जन्म लेने वाले लोगो के लिए कैसा रहने वाला है साल 2019 इसमें आप जान सकते है शनिवार को जन्में लोगो के साल 2019 में शिक्षा, करियर, लव लाइफ, आर्थिक स्थति और उनके स्वभाव के बारे में.   

शनिवार को जन्में लोग की लकी चीजें Lucky things about Saturday Born horoscope

  1. लकी नंबर – 3, 6, 9
  2. लकी डे – मंगलवार और शनिवार  
  3. लकी कलर – लाल

शनिवार को जन्में लोगो का स्वभाव Nature of Saturday Born people

शनिवार के स्वामी गृह शनि गृह माने गए है इसीलिए इस दिन जन्में जातको पर शनि गृह का बहुत अधिक प्रभाव देखने को मिलता है. शनिवार के दिन जन्में जातक अपनी बात के बड़े पक्के होते है लाइफ में ये सोच समझ कर ही फैसले करते है अपने जीवन में इन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना भी करना पड़ता है लेकिन अंत में जीत इन्ही की होती है ये अपने दोस्तों के प्रति हमेशा ईमानदार रहते है. शनिवार को जन्में जातक कभी-कभी किसी बात पर गुस्सा भी हो जाते है. परन्तु कुछ देर बाद ही इन्ह्ने अपने किये पर पछतावा भी हो जाता है. इनकी पर्सनालिटी काफी अट्रैक्टिव होती है सामने वाला जल्द ही इनसे इम्प्रेस भी हो जाता है. फैशन की इन्हें काफी समझ होती है. दुसरो की मदद करना इन्हें पसंद होता है ये दिल के बुरे नहीं होते है लेकिन कभी कभी परिस्थतियाँ ऐसी बन जाती है की सामने वाला इन्हें गलत समझने की भूल कर बैठता है हसमुख स्वभाव के ये जातक अपनी मेहनत से समाज में मान सम्मान और यश पाते है. 

शनिवार को जन्में लोगो की लव लाइफ Saturday Born People Love life and family

राशिफल 2019 के अनुसार शनिवार को जन्में लोगो के लिए इस साल उनकी लव लाइव बहुत बढियां रहने वाली है इस साल आपके प्रेम सम्बन्धो में मजबूती आएगी. पार्टनर्स के बीच प्यार और अधिक गहरा होगा. शादीशुदा ऐसे जातक जिनका जन्म शनिवार के दिन हुआ है उनकी लाइफ में किसी नए नये मेहमान की एंट्री हो सकती है जो आपके रिश्ते में और भी ज्यादा प्यार और केयर बढ़ाएगा. इस साल आप अपने पार्टनर का और आपके पार्टनर आपका ख्याल और भी अधिक रखेंगे. प्रेम सम्बन्धो के लिए आनी वाला साल बहुत ही शानदार रहेगा. इस वर्ष अपने रिश्ते को लेकर आपकी सभी इच्छाएं पूरी हो सकती है.

शनिवार को जन्में लोगो की शिक्षा भविष्यफल 2019 Saturday Born education horoscope

राशिफल 2019 के अनुसार शनिवार के दिन जन्में जातको के लिए ये साल शिक्षा के क्षेत्र में सफलता भरा रहेगा. इस साल आप अपने करियर को सही दिशा की ओर ले जाने में कामयाब रहेंगे. शनिवार के दिन जन्में जातक पढ़ाई में आनी वाली बाधाओं को दूर करते हुए अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे जिसके परिणामस्वरूप आपको सफलता प्राप्त होगी. इस दिन जन्में जातक साल 2019 में पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ पढ़ाई करते हर सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे आपकी सफलता से आपसे जुड़े लोगो के माना सामान में वृद्धि होगी और घर में खुशियों भरा माहौल रहेगा.

शनिवार को जन्में लोगो का नौकरी व्यवसाय भविष्यफल Job and Business Saturday born horoscope

शनिवार को जन्में लोग भविष्यफल 2019 के अनुसार शनिवार को जन्में जातको के लिए नौकरी और व्यवसाय की दृस्टि से ये साल बेहतर रहेगा. शनिवार को पैदा होने वाले अधिकतर जातको में ये काबिलियत होती है की ये जिस क्षेत्र में भी काम करते है उसमें सफल हो ही जाते है इस दिन जन्में ऐसे जातक जो विज्ञान, कृषि, आई टी, इंजिनीरिंग या फिर मेडिकल जैसे क्षेत्रों से जुड़े है उनके लिए ये साल कार्यक्षेत्र में अच्छे अवसरों का रहेगा. आपको अपने कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी. बिज़नेस से जुड़े लोगो के लिए भी ये साल व्यापार में सफलता हासिल करने का होगा. आप अपने कार्यस्थल में पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए सफलता की ओर अग्रसर होंगे.

शनिवार को जन्में लोगो का पारिवारिक जीवन Saturday born people family life horoscope

शनिवार को जन्में लोग राशिफल 2019 के अनुसार शनिवार के दिन जन्में जातको के लिए ये साल पारिवारिक दृष्टि से शुभ रहेगा. इस दिन जन्में जातक अपने परिवार से बहुत अधिक प्यार करने वाले होतेहै आपकी यही भावना आपको अपने परिवार के साथ जोड़े रखेगी शनिवार को जन्में ऐसे जातक जिनकी उम्र विवाह की हो चली है इस साल उन्हें भी किसी समृद्धशाली परिवार से विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है. आपकी शादी के योग बनने की सम्भावनाये है. आपके पारिवारिक जीवन में इस साल खुशियां दस्तक देंगी.

शनिवार को जन्में लोगो का आर्थिक भविष्यफल 2019 Saturday Born Money horoscope

शनिवार को जन्में लोग राशिफल 2019 के अनुसार शनिवार को जनमें जातको के लिए आने वाला साल आर्थिक दृस्टि से शुभ रहेगा. इस साल आप अपनी आर्थिक दृस्टि को मजबूत बनाने के लिए और अधिक कोशिशे करेंगे. इस वर्ष आपको अचानक धनलाभ भी हो सकता है किसी नए कारोबार की भी शुरुआत आप इस साल कर सकते है जिसके आपको अच्छे परिणाम हासिल होंगे. बहुत समय से अटका हुआ धन भी आपको वापस मिल सकता है रूका हुआ पैसा वापस मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. इस वर्ष आपकी बचत में भी वृद्धि होगी कुल मिलाकर आर्थिक रूप से ये साल आपके लिए फायदेमंद रहेगा.    

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

शनिवार को जन्में लोगो का स्वास्थ्य भविष्यफल 2019 Saturday Born health horoscope

शनिवार को जन्में लोग राशिफल 2019 के अनुसार शनिवार के दिन जन्में जातको के लिए स्वास्थ्य की दृस्टि से ये साल सामान्य रहेगा. अपने स्वास्थ्य का अच्छी तरह से ख्याल रखे. खुद को फिट और तंदुरुस्त रखने के लिए योग और व्यायाम करे. नियमित रूप से सुबह शाम की गयी सैर आपको उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करेगी. 

error: