लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर Top 5 latest new Induction Cooker Cooktop Price List 2017

टॉप 5 बेस्ट इंडक्शन कुकर Top 5 Induction Cook Tops in India-

लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर- इंडक्शन कुकर का इस्तेमाल आज कल हर कोई करने लगा है। इंडक्शन कुकर हमें जल्दी खाना बनाने में और खाना जल्दी गरम करने में मदद करता है इसलिए  आज  हर कोई इंडक्शन कुकर को खरीदना चाहता है।

इंडक्शन कुकर हर कोई आसानी से खरीद सकता है क्योंकि इनकी कीमत ज्यादा अधिक भी नहीं होती है। इंडक्शन कुकर से हम आसानी से और मिनटों में खाना बना सकते है और साथ ही बने हुए खाने को गरम भी कर सकते है।अगर आप भी इंडक्शन कुकर खरीदना चाहते है तो इंडक्शन कुकर खरीदने से पहले बेस्ट इंडक्शन कुकर के नाम और उनके फीचर्स जान अवश्य लें।

लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर फिलिप्स एचडी4907-

फिलिप्स एचडी एक बेहतरीन इंडक्शन कुकर है। इसमें पुश बटन के साथ प्री सेट कुकिंग मोड्स भी है।

भारत के लेटेस्ट बेस्ट इंडेक्शन कुकर

इसमें आपको तेज गति से खाना गर्म करने की सुविधा मिलेगी।  फिलिप्स एचडी4907 में एलईडी डिस्प्ले भी है। 1साल की वारंटी के साथ साथ इसका प्राइज है 1,995।

बजाज आईसीएक्स 6 लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर –

बजाज आईसीएक्स 6 बेस्ट इण्डक्शनों की श्रेणी में आता है। इसमें 5 प्री सेट मेन्यू के साथ आटोमेटिक शट ऑफ़ फीचर्स है। जिसमे आपका खाना गरम होने के बाद इंडक्शन खुद ही बंद हो जाएगा। 1साल की वारंटी के साथ इसका प्राइज है लगभग 2,320 रु.

इनल्सा इजी कुक लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर 

इनल्सा इजी कुक बेहतरीन इंडक्शन कुकरों में से एक है। इसमें अलग अलग कुकिंग मोड्स सेक्टर है। जिनकी वजह से इसमें खाना बनाना बहुत ही सरल है। आपको बता दे कि  इस इंडक्शन कुकर में 2100 की कंसम्पशन इलेक्ट्रिसिटी है। इस कुकर में एक साल की वारंटी के साथ इसका प्राइज है मिनिमम  2,095 है।

मर्फी रिचर्ड्स सेफ एक्सप्रेस 500 लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर –

मॉरफी रिचार्डस एक बेहतरीन इंडक्शन कुकर है। इसमें ऑटो शट ऑफ फीचर के साथ 11 ऑटो कुक ऑप्शन है। जिसमे हम अलग अलग मोड में अपने खाने को बना सकते हैं। इस इंडक्शन कूकर की कीमत है लगभग 2,100 रु.।

प्रेस्टीज पीआईसी 3.0 वी2 लेटेस्ट और बेस्ट इंडक्शन कुकर –

प्रेस्टीज एक बेहतरीन इंडक्शन कुकर है। इसमें एंटी मैग्नेटिक वॉल है इसके साथ ही इसमें आटोमेटिक स्टार्ट ऑप्शन है। यह इंडक्शन खुद से तापमान को कम या ज्यादा करता है जिससे खाना जलने या ज्यादा उबाल से आसानी से बच जाता है। साथ ही इस इस बेहतरीन तकनिकी के कारण ऊर्जा की भी बचत होती है। एक साल की वारंटी के साथ इसके कीमत मात्र 3,113 है।  

error: