महीने की 17 तारीख को जन्में लोग 17 Date Born People Horoscope 2018

साल 2018 जन्म तारीख से जाने भविष्यफल Numerology Prediction 2018-

17 Date Born People Horoscope17 Date Born People Horoscope अंक ज्योतिष 2018 का राशिफल आपके जन्म तारीख और आपके मूलांक पर आधारित होता है. अंक ज्योतिष में नौ ग्रहों सूर्य, चन्द्र, गुरू, यूरेनस, बुध, शुक्र, वरूण, शनि और मंगल की विशेषताओं के आधार पर अध्ययन किया जाता है.

जो इस बात पर निर्भर करता है कि कौन से ग्रह पर किस अंक का असर होता है। नौ ग्रह हमारे जीवन पर काफी गहरा प्रभाव डालते हैं। साल 2018 पर चंद्रमा का अधिपत्य रहने वाला है। ज्योतिष में चन्द्र ग्रह का विशेष महत्व बताया गया है. यह साल पूरी तरह से महिलाओं के लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला है, अंक शास्त्र के अनुसार रचनात्मक लोगों के लिए भी यह साल बहुत ही बेहतरीन रहेगा तो चलिए जानते हैं कि किसी भी माह की इन तारीख को जन्में लोगो के लिए  साल 2018 कैसा रहेगा और उन्हें क्या क्या फल देगा.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

17 तारीख को जन्में लोगो का स्वभाव 17 Date Born People Horoscope and Nature-

17 Date Born People Horoscope राशिफल 2018 के अनुसार किसी भी महीने की 17 तारीख को जन्मे लोग दिखने में बहुत ही आकर्षक होते हैं. जिस कारण लोग इनकी तरफ जल्द ही आकर्षित हो जाते है. 17 तारीख को पैदा होने वाले लोगों का गृह स्वामी शनि होता हैं कभी कभी जब आप अंदर से काफी अशांत रहते है तो बाहर खुद को शांत दिखाने की कोशिश करते है. अंक ज्योतिष के अनुसार ये लोग काफी रहस्यमय स्वभाव के होते है. इन्हें समझना थोड़ा मुश्किल होता है. ऐसे लोग दूसरो के लिए भाग्यशाली होते हैं और दूसरों पर पूरा प्रभाव रखते हैं. शनि के प्रभाव से इन लोगो का व्यवहार थोड़ा रौबदार होता है.  यह लोग हर बात को बहुत गहराई से सोचते हैं तथा बोलनेे में स्पष्टवादी होते हैं. इसलिए अपने जीवन में इनको कई प्रकार के कष्टों का सामना करना पड़ता है. लेकिन ये लोग सभी समस्याओ का समाधान आसानी से कर लेते हैं.

17 तारीख को जन्मे लोगो का जॉब और करियर Career of 17 Date Born People-

17 Date Born People Horoscope किसी भी महीने की 17 तारीख को जन्मे लोगों के लिए साल 2018 राशिफल अनुसार इनके करियर में  थोड़े बहुत उतार चढ़ाव आने की संभावना है. गृह स्वामी शनि होने के कारण इस दिन जन्में जातकों को  35 वर्ष के बाद अच्छी सफलता मिलने के योग बन रहे है. 35 साल के बाद इनका करियर बहुत तेजी से ऊपर चढ़ेगा. साल 2018  में इन्हें इनके कार्यक्षेत्र में तथा समाज में काफी मान-सम्मान मिलेगा. जिससे कई लोग इनके सम्पर्क में रहना पसन्द करेंगे. तीव्र बुद्धि के कारण इन्हें  सफलता मिलने में देर नहीं लगती है. होते हैं. इस साल ये लोग आईटी या सरकारी क्षेत्र में अपना बेहतर करियर बनाने में सफल होंगे. इसके अलावा इस साल आप राजनीति और रियल एस्टेट के क्षेत्र में भी बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे.

17 तारीख को जन्में लोगो का पारिवारिक जीवन Family Situation of 17 Date Born People-

किसी भी महीने की 17 तारीख को जन्मे लोगो की यदि प्यार की बात की जाय तो साल 2018 राशिफल के अनुसार इस दिन जन्मे लोग बेहद रोमांटिक होते हैं. जिस कारण साल 2018 में ये अपने पार्टनर को बहुत अधिक ख़ुशी और इम्पोर्टेंस देंगे. 17 Date Born People Horoscope इस साल आप परफेक्ट पार्टनर के रूप में उभर कर आएंगे. 17 तारीख को जन्मे लोग अपने शादीशुदा जीवन में इस साल बहुत सारी खुशियाँ हासिल करेंगे. इस साल आप अपनी फैमिली के साथ आप कही घूमने की प्लानिंग भी कर सकते है. पारिवारिक माहौल को खुशनुमा बनाने की आप भरपूर कोशिश करेंगे.  

17 तारीख को जन्में लोगो की आर्थिक स्थिति Economic Condition-

17 Date Born People Horoscope- 17 तारीख को जन्में लोगो के राशिफल 2018 में इनके आर्थिक स्थति की अगर बात करे तो इस दिन जन्म लेने वाले व्यक्ति आर्थिक रूप से काफी स्ट्रांग रहेंगे. अपने कारोबार में अच्छा लाभ प्राप्त करेंगे. इस साल आप अच्छा धनोपार्जन करने में सफल रहेंगे. साल 2018 में आपके आय के साधनो भी बढ़ोतरी होने से आपको आर्थिक लाभ होगा जिससे आपकी आर्थिक स्थिति उतम बनी रहेगी.कुल मिलाकर ये साल आपके आर्थिक स्थति के लिए बेहतर है.

17 तारीख को जन्मे लोगो का स्वास्थ्य Health of 17 Date Born People-

17 Date Born People Horoscope- राशिफल 2018 के अनुसार 17 तरीक को जन्में लोगो के लिए स्वास्थ्यकी दृस्टि से साल 2018 सुबह रहेगा. लेकिन मौसम बदलने के कारण सर्दी सरदर्द कफ जैसी समस्याए आपके स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव की स्थिति पैदा कर सकती है. काम की भागदौड़ के कारण साल की शुरुआत में थोड़ा थका हुआ महसूस करेंगे. उचित स्वास्थ्य और बेहतर लाइफ के लिए आप योग और एक्सरसाइज को अपने डेली रूटीन में शामिल कर सकते है.कुल मिलाकर साल 2018 आपके लिए स्वास्थ्य की दृस्टि से सामान्य रहेगा.

error: