महंगे सिंगर Top Highest Paid Bollywood Playback Singers Review

बॉलीवुड के सबसे महंगे गायक Highest Earning Bollywood Male singers –

 Highest Paid Bollywood Playback SingersHighest Paid Bollywood Playback Singers बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे प्लेबैक सिंगर्स हैं जिनकी आवाज़ दिल को छू जाती है। कई बार तो फिल्म इन्ही के गाये हुए गानों से काफी हिट हो जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इन सुपरहिट गायकों की इनकम कितनी है।

तो आइये आज सोशल मिडिया और मीडिया के अनुसार हम आपको बताते हैं कौन है 2017 बॉलीवुड के सबसे ज्यादा महंगे मेल सिंगर।

हनी सिंह Honey Singh Highest Paid Bollywood Playback Singers- 

यो! यो! हनी सिंह को पंजाबी रैप गायक, संगीतकार और बॉलीवुड सिंगर के तौर पर जाना जाता है। हनी सिंह गाना गाना गाने के लिए सबसे महंगे मेल सिंगरों में से हैं। इनके गए हुए रैप लोगों को काफी पसंद आते हैं बता दे की यो! यो! हनी सिंह अपने एक फिल्म में गाने के लिए 15 से 18 लाख रुपये तक लेते हैं।

अरिजीत सिंह Arijeet Singh Highest Paid Bollywood Playback Singers- 

सिंगर अरिजीत सिंह को फिल्म ‘आशिकी-2’ के गाने से काफी शोहरत और कामयाबी मिली। आज उनकी आवाज़ का हर कोई दीवाना है फेमस सिंगर  अरिजीत सिंह एक गाना गाने के लिए लगभग 14 से 18 लाख रुपये चार्ज करते है।

सोनू निगम Sonu Nigam Highest Paid Bollywood Playback Singers –

2017 के हाइएस्ट पेड मेल सिंगर की लिस्ट में आते हैं। गानो में अपनी जान डालने वाले सोनू निगम की आवाज़ का आज हर कोई दीवाना है।   उनके गाने पुराने हो या नए हमेशा ही दिलो को छू जाते है। सोनू निगम एक गाना गाने के लिए करीब 14 से 16 लाख रुपये तक लेते हैं।                                       

मीका सिंह Mika Singh Highest Paid Bollywood Playback Singers- 

मीका सिंह एक पंजाबी गायक, पॉप गायक व रैपर मीका सिंह ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी आवाज दी है ये 2017 के फेमस गायकों में से एक हैं जो करीब 13 लाख रुपये एक फिल्म में गाने के लिए लेते हैं।

मीत ब्रदर्स Meet Bros Highest Paid Bollywood Playback Singers-

मीत ब्रदर्स बॉलीवुड के फिल्मों में म्यूज़िक डायरेक्ट करनेवाली एक मशहूर जोड़ी है। मनमीत सिंह और हरमीत सिंह की इस जोड़ी ने कई फिल्मों के लिए संगीत दिया। एक फिल्म में संगीत देने के लिए 12-13 लाख रुपये बतौर मेहनताना वसूलती है।

सुखविंदर सिंह Sukhvinder Singh Highest Paid Bollywood Playback Singers- 

2017 के मोस्ट पॉपुलर सिंगर सुखविंदर सिंह एक जाने माने प्लेबैक सिंगर हैं जिन्हें मुख्य रूप से बॉलीवुड में प्लैबैक सिंगर के लिए जाना जाता है। जो अपने एक गाना गाने के करीब 9-10 लाख तक लेते हैं।

इसे भी पढ़ें  –

विशाल शेखर Vishal Shekhar Highest Paid Bollywood Playback Singers-

विशाल-शेखर हिन्दी फिल्मों के संगीत निर्देशन की एक जोड़ी है। विशाल दादलानी और शेखर रवजियानी की जोड़ी 2017 के हाईएस्ट पेड सिंगर की लिस्ट में आती है इनकी जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ये अपने एक गाना गाये के करीब 10 लाख तक लेते हैं।

आतिफ असलम Atif Aslam Highest Paid Bollywood Playback Singers-

आतिफ अस्लम एक जाने माने गायक हैं। जो 2017 के हाइएस्ट पेड सिंगर की लिस्ट में आते हैं। आतिफ असलम सामान्यतः हिंदी और उर्दू गायक के रूप में काफी जाने जाते हैं। एक गाना गाये के करीब 9 लाख  तक लेते हैं।

मोहित चौहान Mohit Chauhan Highest Paid Bollywood Playback Singers-

मोहित चौहान एक फेमस इंडियन प्लेबैक सिंगर हैं जिन्हें मुख्यतः उनके रोमांटिक गानों के लिए जाना जाता है। जो 2017 के  फेमस प्ले बैक सिंगर हैं।मोहित चौहान एक गाना गाये के करीब 4-5 लाख  तक लेते हैं।  

शान Shan Highest Paid Bollywood Playback Singers-

शांतनु मुखर्जी एक फेमस भारतीय प्लेबैक सिंगर व टेलिविज़न मेज़बान हैं। उन्होंने सा रे गा मा पा जैसे कार्यक्रमों को होस्ट किया है।शान 2017 के सबसे  महंगे गायकों की  लिस्ट में आते हैं। जो अपने एक गीत के करीब 2 से 3 लाख तक लेते हैं।

error: