बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल Look-Alike Bollywood Hollywood actors

बॉलीवुड एक्टर्स के हमशक्ल है ये हॉलीवुड एक्टर्स Bollywood actors Look Alike in Hollywood actors

बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्लबॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल – आप सभी लोगो ने ये कहावत तो अवश्य सुनी होगी है पूरी दुनिया में एक जैसे चेहरे के सात लोग होते हैं। और इस कहावत पर बहुत कम लोग ही विश्वास करते है. लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिनके एक एक हमशक्ल हम आपको बता सकते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

जी हाँ, दोस्तों बॉलीवुड में कई ऐसी एक्टर्स है जो हॉलीवुड की एक्टर्स की तरह दिखती है. तो चलिए मिलते है बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज से जो हॉलीवुड के एक्टर्स के हमशक्ल है

बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल जानें कौन से है Bollywood Hollywood Actors Look a Like 

आमिर खानटॉम हैंक (Aamir Khan and Tom Hanks) –

बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल – इंडियन एक्टर आमिर खान और हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक दोनों ही एक दूसरे के हमशक्ल लगते हैं।

आमिर खान और टॉम हैंक सिर्फ फेस से ही नही मिलते बल्कि इन दोनों की एक्टिंग करने का तरीका भी एक जैसा ही लगता है.

इमरान हाशमी – कॉलीन फैरेल  (Emraan Hashmi and Colin Farrell) –

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इमरान हाशमी, आयरिश एक्टर कॉलीन फैरेल एक जैसे दीखते है. इमरान हाशमी और कॉलीन फैरेल की दाढ़ी और हेयर स्टाइल भी एक दूसरे से काफी मैच करते हैं।

संजय दत्त – जीन रेनो (Sanjay Dutt and Jean Reno) –

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जिन्हें संजय दत्त के फैंस संजू बाबा के नाम से पुकारते है वे हॉलीवुड एक्टर Jean Reno जैसे लगते हैं। संजय दत्त और जीन रेनो दोनों को एक साथ देखकर लगता है कि मानों एक ही व्यक्ति किसी शीशे के आगे खड़ा हो।

रणबीर कपूर – रयान गोसलिंग (Ranbir Kapoor and  Ryan Gosling) –

बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल – बॉलीवुड के फेमस स्टार और हैंडसम बॉय रणबीर कपूर , कैनेडियन एक्टर और म्यूजिशियन रयान  थॉमस गोसलिंग के डुप्लीकेट जैसे दीखते हैं. रियान गोसलिंग ने अपना करियर बतौर चाइल्ड एक्टर शुरू किया था. रियान गोसलिंग ‘ड्राइव’, ‘‘द नोटबुक’, क्रेजी स्टुपिड लव’ और ‘बिग शॉर्ट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके है.

प्रियांशु मुख़र्जी – जेफ गोल्डब्लम (Priyanshu Mukherjee and Jeff Goldblum) –

प्रियांशु मुख़र्जी को तो आप सभी लोग ही जानते होंगे इन्हें आप फिल्म तुम बिन में एक्टिंग करते हुए देख चुके है. बॉलीवुड एक्टर प्रियांशु मुख़र्जी हॉलीवुड एक्टर (Jeff Goldblum) जेफ गोल्डब्लम की तरह दीखते है. जेफ गोल्डब्लम जुरैसिक पार्क और लॉस्ट वर्ल्ड में काम कर चुके है।

ऋतिक रोशन – ब्रेडले कॉपर (Hrithik Roshan and Bradley Cooper) –

बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल – बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन, अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर  ब्रेडले कॉपर जैसे दीखते है,ऋतिक रोशन और  ब्रेडले कॉपर दोनों के चेहरे में काफी समानताएं हैं।

शाहिद कपूर – जेक बराफ़ (Shahid Kapoor and Zach Braff) –

बॉलीवुड फिल्म एक्टर शाहिद कपूर और  हॉलीवुड एक्टर जेक बराफ़ दोनों एक जैसे ही दीखते है. अगर इनके ड्रेस अलग न हों तो इनको पहचान पाना बेहद मुश्किल होता है।

अरबाज़ खान – रॉजर फेडरर (Arbaaz Khan and Roger Federer) –

बॉलीवुड के जाने पहचाने एक्टर अरबाज़ खान रॉजर फेडरर जैसे दीखते है. रॉजर फेडरर एक नेशनल टेनिस प्लेयर है.

अक्षय कुमार – शॉन माइकल्स (Akshay Kumar and Shawn Michaels) –

बॉलीवुड हॉलीवुड एक्टर्स हमशक्ल – बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को तो आप सभी लोग ही जानते है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, अमेरिकन एक्टर शॉन माइकल्स के हमशक्ल लगते है. अक्षय कुमार और शॉन माइकल्स को यदि कोई व्यक्ति एक साथ देखे तो ये लगता है कि मानो ये दोनों जुड़वाँ भाई हो.

जीतेन्द्रचार्ली सीन (Jeetendra and Charlie Sheen) –

इंडियन एक्टर, टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर जीतेन्द्र को तो आप सभी लोग ही जानते होंगे. बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र, एक अमेरिकन एक्टर चार्ली शीन जैसे दीखते है. चार्ली शीन को आप डेडफ़ॉल, दी बिग बाउंस, मनी टॉक्स, गुड एड्वाइस मूवी में काम करते हुए देख चुके है.

error: