बॉलीवुड खलनायक और उनकी खूबसूरत बीवियां Wives of Popular Villains

ये रही बॉलीवुड खलनायको की खूबसूरत बीवियां Wives of Bollywood feared villains

बॉलीवुड हिंदी फिल्मो में जितनी अच्छे किरदारों की जरुरत होती है उससे कई ज्यादा खलनायको के रोल की भी आवश्यकता पड़ती है. अगर हिंदी सिनेमा में खूबसूरती की बात की जाये तो बॉलीवुड के खलनायको की बीवियां भी किसी से कम नहीं बल्कि कई मामलों में तो यह उनसे कई कदम आगे हैं.

यहाँ पर आप जान सकते है बॉलीवुड के फेमस विलेन के रोल निभाने वालो की रियल वाइफ के बारे में.

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे Ashutosh Rana and Renuka Shahane –

आशुतोष राणा को तो आप सभी लोग ही जानते होंगे. आशुतोष राणा की वाइफ का नाम रेणुका शहाणे है. दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेणुका शहाणे ने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्मों से की थी और इसके साथ ही रेणुका कई मराठी फिल्मो में भी काम कर चुकी है.

राजपाल यादव और राधा यादव Rajpal Yadav and Radha Yadav –

 बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव को तो आप सभी लोग जानते होंगे. राजपाल यादव अपने काॅमिक रोल्स केे कारण जाने जाते है. अपने कॉमेडियन स्टाइल की वजह से यह बॉलीवुड में काफी मशहूर है.राजपाल यादव की वाइफ का नाम राधा यादव है. राजपाल ने लव मैरिज की थी. और इनके प्यार की शुरूआत कनाडा में हुई थी.

गोविन्द नामदेव और सुधा नामदेव Govind Namdev and Sudha Namdeo –

आज, गोविन्द नामदेव बॉलीवुड के सबसे फेमस खलनायकों में से एक माने जाते है. इन्होंने कई हिंदी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है जैसे – फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कच्चे धागे, सरफ़रोश, विरासत, सत्ता आदि. इनकी वाइफ का नाम सुधा नामदेव है.

शक्ति कपूर और शिवांगी कपूर Shakti kapoor and Shivangi

बॉलीवुड के सबसे फेमस खलनायको में से एक शक्ति कपूर भी है. शक्ति कपूर की पत्नी शिवांगी कपूर है जो की काफी खूबसूरत है और वह फेमस एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन भी है|

अनुपम खेर और किरण खेर Anupam Kher and Kiron Kher –

इस बात पर कोई संदेह नही है कि अनुपम खेर एक अच्छे एक्टर, खलनायक होने के साथ ही एक अच्छे कॉमेडियन  भी है. अनुपम खेर की वाइफ का नाम किरण खेर है. किरण खेर एक सफल एक्ट्रेस है और इसके साथ साथ वह एक राजनीतिज्ञ (Politician) भी है.

परेश रावल और स्वरुप संपत Paresh Rawal and Swaroop Sampat –

परेश रावल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक है. परेश रावल ने अपने करियर की शुरुआत एक खलनायक के रूप से ही थी. परेश रावल की वाइफ का नाम स्वरुप संपत है. आपकी जानकारी के लिए बता दे. कि परेश रावल ने लव मैरिज की थी वो भी अपने समय की मिस इंडिया के साथ. जी हाँ, स्वरुप संपत एक मिस इंडिया तो थी ही साथ ही वह खूबसूरती की भी बहुत धनी है.

प्रकाश राज और पोनी वर्मा Prakash Raj and Pony Verma-

बॉलीवुड के सबसे फेमस खलनायकों में से एक प्रकाश राज भी है जिनकी अदाकारी का भी कोई जवाब ही नहीं. प्रकाश राज की वाइफ का नाम पुणे वर्मा है. जिन्होंने अपनी खुबसूरती से  प्रकाश राज की नींदे चुरा ली थी. और अब ये दोनों एक लाइफ पार्टनर है.

डैनी डेंजोंगपा और गावा Danny Denzongpa and Gawa Denzongpa –

हिंदी बॉलीवुड एक्टर और एक बेहतरीन सिंगर डैनी डेंजोंगपा को तो आप जानते ही होंगे, हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डेनी ने न ही सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम किया है इसके अलावा इन्होंने कई तेलुगु, नेपाली, तमिल फिल्मों में भी काम किया है. डैनी की वाइफ का नाम गावा है.

अमजद खान और शैला खान Amjad Khan and Shaila Khan –

अमजद खान को कौन नही जनता, हिन्दी सिनेमा की फिल्म शोले का किरदार गब्बर तो आप सभी को ही याद होगा। अमजद खान ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया जैसे शोले, हिंदुस्तान की कसम, परवरिश, कसम कानून की आदि. इनकी वाइफ का नाम शैला खान है.

अमरीश पूरी और उर्मिला दिवेकर Amrish Puri and Urmila Diveker –

बड़े पर्दे पर एक क्रूर विलेन का रोल निभाने वाले अमरीश पुरी आज दर्शकों के चहेते बने है. जी हाँ.,  अमरेश पूरी के कुछ ऐसे फेमस डायलॉग जैसे – मोगैंबो खुश हुआ, जा सिमरन जी ले अपने हिस्से की जिंदगी, यह दौलत भी क्या चीज़ है, जिसके पास जितनी भी आती है कम ही लगती है, आज भी लोगो को मुह जुवानी याद है और इन डायलॉग के माध्यम से आज भी अमरीश पूरी को याद किया जाता है.ये कई बॉलीवुड फिल्म्स जैसे मुझसे शादी करोगी, चाची ४२०, हिन्दुस्तान की कसम, सलाखें, अंधा कानून आदि हिंदी फिल्मो में काम कर चुके है.

सोनू सूद और सोनाली सूद Sonu Sood and Sonali Sood –

सोनू सूद को तो आप सभी लोग जानते होंगे. सोनू सूद ने जैकी चैन जैसे जबरदस्त हीरो के साथ भी काम किया है. सोनू सूद की वाइफ का नाम सोनाली सूद है. सोनू और सोनाली की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

error: