बॉलीवुड के Top 10 सफल स्टार किड्स Top 10 Bollywood Star kids

भारत के टॉप स्टार किड्स India’s topper Bollywood star kids

बॉलीवुड सितारों के बच्चों के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुकता बनी रहती है।ज्यादातर बॉलीवुड सितारों के बच्चों ने बॉलीवुड में ही एंट्री की कुछ हिट रहे तो कुछ फ्लॉप भी हुए। बॉलीवुड के कई सितारों के बच्‍चे इससे पहले की वास्‍तविक दुनिया में कदम रखने के पहले ही काफी फेमस हो गए.

आइये जानते हैं कौन हैं टॉप स्टार किड्स.

यशवर्धन आहूजा Yashvardhan Ahuja – यशवर्धन आहूजा का जन्म महाराष्ट्र ,मुम्बई में हुआ । बॉलीवुड  के फेमस अभिनेता गोविंदा और सुनीता आहूजा के बेटे यशवर्धन आहूजा जल्द करने वाले हैं  बॉलीवुड में एंट्री।

आरव  भाटिया Arv Bhatiya – प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव कुमार भाटिया जल्द नजर आएंगे बॉलीवुड फिल्मों में |आरव  भाटिया का जन्म 15 सितंबर 2002 में मुम्बई,महाराष्ट्र में हुआ।

करन देवल Karan Deol – मशहूर बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र के पोते और सनी देवल और पूजा देवल के बेटे करन देवल जल्द दिखेंगे बॉलीवुड की दुनिया में ।  बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है करन देवल ।

हान शेट्टी Ahan Shetty – अहान बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर सुनील शेट्टी और फेमस डिजाइनर माना शेट्टी के छोटे बेटे हैं । अहान ने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग में अपनी एजुकेशन पूरी की है साथ ही ये एक अच्छे सिंगर भी हैं।

जाह्नवी कपूर Jahnavi Kapoor – बॉलीवुड अभिनेत्री श्री देवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं | जाह्नवी श्री देवी की तरह ही बेहद खूबसूरत है ।

आर्यन खान Aryan Khan – फेमस सुपर स्टार शरुखखान और फिल्म प्रोड्यूशर गौरी खान के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द आने वाले हैं बॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया मेंआने वाले हैं |आर्यन का जन्म 13 नवम्बर 1997 में मुम्बई में हुआ  था| साथ ही आर्यन फिल्म मेकिंग भी कर रहे हैं ।

इशान खट्टर Ishan Khattear – मशहूर अभिनेत्री नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर बेटे हैं  इशान खट्टर । इशान फेमस एक्टर “शाहिद कपूर के भाई” हैं । 1 नवम्बर1995 को मुम्बई  में इनका जन्म हुआ ।अपने भाई शाहिद की तरह शामक डावर से इशान खट्टर डांस की प्रेक्टिस ले रहे हैं शहीद उन्हें पर्सनल ट्रेनर के रूप में ट्रेंड भी कर रहे हैं यानि बॉलीवुड को बहुत जल्द एक नया स्टार मिलने वाला है । 

जुनैद खान Junaid khan – मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और रीना दत्ता के बड़े बेटे हैं । आमिर की पिछली फिल्म पीके में उन्होंने राजकुमार हिरानी को एसिस्ट भी किया था । जुनैद खान जल्द ही बॉलीवुड फ़िल्मों में नजर आएंगे, जुनैद खान का जन्म मुम्बई ,इंडिया में 1993में हुआ |

इब्राहिम अली Ibrahim Ali khan – इब्राहिम अली खा फेमस एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं जो अब बॉलीवुड फिल्मो में नजर आएंगे । इनका नीक नेम है जूनियर खा और इनका जन्म अकटूबर 2001 में हुआ था । अब ये टॉप टेन बॉलीवुड स्टार किड्स की गिनती में आते हैं ।

नव्या नेवली Navya Naveli – प्रसिद्ध बॉलीवुड  एक्टर अमिताभ बच्चन की पोती और निखिल नन्दा और स्वेता नव्या नेवली की बेटी नव्या नेवली आने वाली है बॉलीवुड की फ़िल्मी दुनिया  में और जो आने वाले समय में बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टर साबित होंगी ।

error: