बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरत मदर्स Bollywood Industry Stylish Mother Daughter Jodi 2017

बॉलीवुड हीरोइन और उनकी खूसूरत माँ Bollywood actress and their beautiful mom

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को तो फिल्मों में अक्सर आपने उनकी रील मांओं के साथ देखा ही होगा लेकिन क्या आप उनकी उनकी रियल लाइफ मदर्स के बारे में जानते है सोशल मीडिया और मीडिया में चल रही ख़बरों की अगर माने तो बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी मदर्स भी काफी खूबसूरत है आज हम आपको बॉलीवुड की टॉप 10 एक्ट्रेसेस की फैशनेबल्स मदर्स के बारे में बताएँगे.

बिपाशा बासु और उनकी ममता बासु Bipasha Basu and Mamta Basu

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु की मां ममता बेहद खूबसूरत हैं. बिपाशा को उनकी मां ने हमेशा उन्हें करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया लेकिन वो हमेशा पर्दे के पीछे ही रहीं.

कैटरीना कैफ और उनकी मां सुजैन Katrina kaif and her mother sujjane

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जानें वाली कैटरीना कैफ की मां सुजैन ब्रिटिश मूल की हैं वो चैरिटी काम के साथ ही बच्चों को पढ़ाना पसंद करती हैं. कैटरीना की मां भी काफी खूबसूरत है.

ऐश्वर्या राय और उनकी मां वृंदा Aishwarya ray and her mother Vrinda Ray

पूर्व विश्व सुंदरी और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या  राय की मां वृंदा राय एक हाउस वाइफ हैं और वो फिल्मी दुनिया के लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं.

उर्वशी रौतेला और उनकी माँ मीरा  Urvashi Rautela and her mother Meera Rautela

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की काफी ग्लैमरस एक्ट्रेस है. उर्वशी ने साल 2015 में मिस दिवा का टाइटल जीता था. उनकी खूबसूरती उन्हें अपनी माँ से मिली है. उनकी माँ का नाम मीरा रौतेला है जो काफी  फैशनेबुल है.

रिया और राइमा सेन की माँ मुनमुन सेन Riya and Raima sen mother Munmun sen

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रिया एंड राइमा सेन की माँ का नाम मुनमुन सेन है मुनमुन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुचित्रा सेन की बेटी है रिया और राइमा सेन की माँ मुनमुन सेन काफी खूबसूरत है.

ऐशा देओल और उनकी माँ हेमा मालिनी Esha Deol and her mother Hema Malini

एशा देओल की माँ यानि बॉलीवुड की ‘ड्रीमगर्ल’ हेमा मालिनी को बॉलीवुड के फ‍िल्‍मी कॅरियर में अपार सफलता मिली. हेमा मालिनी अपने जमाने की काफी खूबसूरत और ग्लामरौस एक्ट्रेस में से एक थी.

ट्विंकल खन्ना और उनकी माँ डिंपल कपाड़िया Twinkle Khanna and her mother dimple

ट्विंकल खन्ना की माँ का नाम डिंपल कपाड़िया है जो बॉलीवुड में ‘बॉबी’ और ‘सागर’ जैसी बेहतरीन फ‍िल्‍मों से काफी हिट हुई अपनी माँ डिंपल की तरह ही ट्विंकल खंन्ना भी बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है.

श्रुति हसन और उनकी माँ सारिका Shruti Haasan and her mother sarika

श्रुति हसन की मम्मी का नाम सारिका है जो की एक बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस है फ‍िल्‍म ‘परजानिया’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला. अपनी माँ की तरह ही श्रुति हासन न सिर्फ एक एक्‍ट्रेस हैं बल्कि बेहतरीन सिंगर भी हैं.

श्रद्धा कपूर और उनकी माँ शिवांगी कोल्हापुरी Shraddha Kapoor and her mother Shivangi Kolhapure

श्रद्धा कपूर एक भारतीय बॉलीवुड फ़िल्म एक्ट्रेस है उनकी माँ का नांम शिवांगी कोल्हापुरी हैं श्रद्धा कपूर अपनी माँ की तरह ही एक बेहतरीन सिंगर भी है. 

इलियाना डिक्रूज़ और उनकी माँ समीरा Ileana D’cruz and her mother Samira

इलियाना डीक्रूज़ की माँ का नाम समीरा डीक्रूज़ है जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा बॉलीवुड फिल्मों से उनका कोई नाता नहीं। कहा जाता है की इलियाना बिलकुल अपनी माँ की ही तरह दिखती है.

error: