फ्रेंडशिप डे 2018 Friendship Day special Gifts Ideas Low Budget Festival Tips

Gift Ideas for Friendship Day 2018 फ्रेंडशिप डे दोस्त को दे ये ख़ास गिफ्ट

फ्रेंडशिप डे 2018फ्रेंडशिप डे 2018 कहते है की दुनिया में दोस्ती का रिश्ता बाकी सारे रिश्तो से बहुत ही अलग और ख़ास होता है हमारी लाइफ से जुड़े रिश्तो में दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जिसे हम खुद चुनते हैं इसीलिए इस रिश्ते को काफी इम्पोर्टेंस भी दी जाती है. फ्रेंडशिप डे हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को मनाया जाता है साल 2018 में दोस्ती का ये खास दिन 5 अगस्त को मनाया जाएगा. ये वो दिन है जो हमें अपने दोस्तों को ये बताने का मौका देता है की वो हमारे लिए कितने ख़ास है आज हम आपको आपके फ्रेंडशिप डे को और भी अधिक खास बनाने के लिए कुछ ऐसे गिफ्ट आइडियास देने जा रहे है जो आपकी दोस्ती को और भी अधिक मजबूत कर देंगे इस फ्रेंडशिप डे आप भी अपने दोस्त को  ये गिफ्ट जरूर दें. .

फ्रेंडशिप डे 2018 गिफ्ट फ्रेंडशिप बैंड Friendship Band For friendship Day Gift 

फ्रेंडशिप बंद सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला मशहूर और किफायती गिफ्ट है. आजकल बाजार में कई ट्रेंडी और नए डिजाइन के फ्रेंडशिप बैंड्स आसानी से मिल जाते है आप चाहे तो घर पर भी ये बैंड बना सकते है और इस अपनी दोस्ती को इस फ्रेंडशिप बैंड के जरिये और भी मजबूत बना सकते है.

फ्रेंडशिप डे गिफ्ट शो पीस Show Peace For Friendship Day Gift 

आप चाहे तो इस फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्त को खूबसूरत सा शो पीस भीगिफ्ट कर सकते है. ये आसानी से पसंद आने वाला गिफ्ट है अपने दोस्त के लिए कोई शो पीस खरीदने से पहले आप उनकी पसंद का भी ध्यान रख सकते है ये आपके दोस्त के लिएएक ऐसा गिफ्ट होगा जो उसे हमेशा आपकी याद दिलाता रहेगा.

वैलंटाइन डे स्पेशल ऑफर

फ्रेंडशिप डे गिफ्ट सॉफ्ट टॉयज Soft Toys  For friendship day Gift 

सॉफ्ट टॉयज भला किसे पसंद नहीं होते, खासतौर से लड़कियां जो सॉफ्ट टॉयज की दीवानी होती है. आप अपने फ्रेंड को इस फ्रेंडशिप डे पर उनकी पसंद का कोई अच्छा सा सॉफ्ट ट्वॉयज गिफ्ट कर सकते है. मार्किट में आपको अलग अलग करैक्टर और विभिन्न रंगो के सॉफ्ट टॉयज आसानी से मिल जाएंगे.

फ्रेंडशिप डे गिफ्ट फोटो फ्रेम्स या फोटो कोलाज Photo Frame Photo Collage For friendship day Gift 

फोटो फ्रेम्स या फिर फोटो कोलाज भी एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता  है अपनी दोस्ती को और भी अधिक मजबूत करना का. ये आइडिया पॉकेट फ्रेंडली भी है. आप अपनी दोस्ती को मजबूत और यादगार बनाने के लिए अच्छ सा फोटो फ्रेम तैयार कर सकते है और गिफ्ट कर सकते हैं. इसके अलावा आप कॉलेज टाइम, ट्रिप या फिर अपने कोई भी पुराने दिनों की फोटो को मिलाकर फोटो कोलाज़ बनवा सकते है फ्रेंडशिप डे ये गिफ्ट आपके दोस्त के लिए सबसे खास सरप्राइज गिफ्ट हो सकता है.

फ्रेंडशिप डे गिफ्ट चॉकलेट Chocolate For friendship day Gift 

चॉकलेट फ्रेंडशिप डे के लिए सबसे अच्छा और ख़ास तोहफा माना जाता है कुछ मीठा देकर आप अपनी दोस्ती को और भी अधिक मजबूत कर सकते है ये छोटा सा गिफ्ट आपके दोस्त के चेहरे पर स्माइल ला सकता है. 

फ्रेंडशिप डे गिफ्ट शॉपिंग और स्पा पैकेज Shopping and Spa Package For friendship day Gift 

फ्रेंडशिप डे 2018- अगर आप इस खास दिन को और भी अधिक स्पेशल बनाना चाहते है और ग्रीटिंग कार्ड्स या चॉकलेट के अलावा ककास गिफ्ट देना चाहते है तो आप उन्हें शॉपिंग पर ले जा सकते है या फिर उन्हें गिफ्ट में स्पा पैकेज भी दे सकते है.

फ्रेंडशिप डे गिफ्ट कोई ट्रिप प्लान करे Plan a Trip For friendship day Gift 

फ्रेंडशिप डे 2018- हमें सबसे ज्यादा ख़ुशी तभी मिली है जब हम अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाते है इस बार आप अपने फ्रेंडशिप डे को यादगार बनाने के लिए कोई ट्रिप प्लान कर सकते है और अपने दोस्तों को सरप्राइज दे सकते है ये गिफ्ट आपके दोस्तों के लिए अलग और सबसे ख़ास गिफ्ट बन सकता है.

error: