नया साल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के कुछ बेहतरीन आईडिया 2017 New Year Celebration Ideas

नए साल की पार्टी कैसे मनाये How celebrated New Year’s Party

%e0%a4%a8%e0%a4%8f-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%b2-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%88%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%afनया साल आने वाला है और सभी का नया साल मानाने का तरीका अलग-अलग होता है. दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में नया साल अलग-अलग तरीको से मनाया जाता है. नया साल मानाने का तरीका भले ही सबका अलग अलग हो लेकिन सोच सभी की नए साल का स्वागत करने की होती है.

नया साल मानाने के कुछ ख़ास टिप्स Easy tips to celebrate New Year

सभी लोग नए साल को लेकर काफी उत्सुक रहते है. और नया साल मानाने के लिए लोग तरह-तरह से तैयारी शुरू करते है. कोई पार्टी में खाने का शौक रखता है कोई आतिशबाजी करता है. न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के तरीके बहुत है हर कोई अपने अपने तरीके से न्यू ईयर मानते है.

ऐसी प्लानिंग करे जो आपको पूरे साल खुश रखे Planning should make you happy all year

अधिकतर लोग साल में न्यू ईयर के दिन जश्न मनाने की सोचते है लेकिन इस बार अगर आप कुछ ऐसा प्लान करे जिससे आपको पूरे साल ख़ुशी मिलती रहे और आपका नया साल अच्छा बीते. इसके लिए आप पार्टी में अपने दोस्तों के साथ- साथ कुछ नयी योजनाए भी बना सकते है.

न्यू ईयर पार्टी में प्रकृति के लिए कुछ करे Nature does anything

क्यों इस न्यू ईयर पर प्रकर्ति के लिए कुछ नया करे इसके लिए नए साल में कुछ नए पौधे लगाकर नेचर को और भी खूबसूरत बनाने का संकल्प ले. घर के हर सदस्य द्वारा एक पौधा लगवाये. 

न्यू ईयर पार्टी पर कुछ नए व्यंजन ट्राय करे New Year some new dishes try

खाने के बिना हर पार्टी अधूरी सी लगती है इंडिया हो या कोई और देश ख़ुशी के मौके पर लजीज खाना जरुर बनाया जाता है खाने के शौकीन तो पार्टयों का इंतज़ार बड़ी बेसब्री से करते है. इस साल आप न्यू ईयर की पार्टी में कुछ नया खाना ट्राय कर सकते है.

घर पर भी नया साल सेलिब्रेट कर सकते है New Year celebration at home

इस साल की पार्टी और न्यू ईयर सेलिब्रेशन आप घर में ही रहकर भी कर सकते है. अगर आप इस बार न्यू ईयर यादगार बनाना चाहते है तो थीम पार्टी भी आपके लिए बेहतरीन विकल्प है.

न्यू ईयर पार्टी पर म्यूजिक अरैंजमेंट कर सकते है Music arrangement in New Year party

जिन लोगो को म्यूजिक का बहुत शौक है वे लोग इस बार न्यू ईयर पर अपने घर या आसपास संगीत का इंतजाम करते है और न्यू ईयर सेलिब्रेट कर सकते है. वेसे भी पार्टी या त्यौहार म्यूजिक के बिना अधूरी ही होती है.

दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करे New Year celebration with friends

आप अपने दोस्तों के साथ भी न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट कर सकते है. इसके लिए आप किसी होटल में कास्सिनो या क्लब में जाकर भी मौज मस्ती कर सकते है.

फैमिली के साथ समय बिताये New Year celebration with family

इस बार आप न्यू ईयर पर अपनी फैमिली के साथ समय बिता सकते है क्योकि कई बार आप समय की व्यस्तता के कारण फैमिली को समय नहीं दे पाते है इस दिन आप अपने परिवार को खाने पर कही बाहर लेके जा सकते है उन्हें कुछ गिफ्ट दे सकते है.

पिकनिक या मूवी प्लान कर सकते है plan movie or picnic with family and friend

न्यू ईयर पर आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ मिलकर पिकनिक या मूवी प्लान कर सकते है. न्यू ईयर के दिन आप एक छोटी सी पिकनिक प्लान के बाद मूवी देखने भी जा सकते है. 

error: