टीवी सिस्टर्स और बॉलीवुड भाई Top 5 Indian television sisters and Bollywood movie stars best brothers

टीवी और बॉलीवुड की भाई बहन जोड़ी TV sisters and Bollywood brother

कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे है जिनका छोटे परदे पर काम करने वाले स्टार्स के साथ भाई बहन जैसा ही रिश्ता है वही कुछ ऐसी टीवी एक्ट्रेस भी है जो बॉलीवुड सुपरस्टार्स को अपना भाई बनाना चाहती है आज हम कुछ ऐसे ही टीवी सिस्टर्स के बारे में बात करेंगे जो बॉलीवुड स्टार्स को अपना भाई ही मानती है.

रिसिना कंडारी और सलमान खान Risina Kandari and Salman Khan 

ऋषिना कंडारी एक टेलीविशन एक्ट्रेस है रिसिना बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को राखी बांधना चाहती है क्योकि रिसिना कहती है की सलमान बहुत अच्छे इंसान है और वो अपनी फॅमिली की बहुत केयर करते है.

रश्मि देसाई और अजय देवगन Rashmi Desai Ajay Devgan 

रश्मि देसाई एक बेहतरीन टेलीविशन एक्ट्रेस है रश्मि अपने भाई के रूप में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को राखी बांधना चाहती है रश्मि देसाई भाई के रूप में अजय देवगन को परफेक्ट ब्रदर के रूप में देखती है.

विन्ध्या तिवारी और अभिषेक बच्चन Vindhya Tewari and Abhishek Bacchan 

विन्ध्या तिवारी जो की एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस है वो बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को अपने भाई के रूप में पसंद करती है क्योकि उन्हें लगता है की अभिषेक बच्चन अपनी फॅमिली की बहुत केयर करते है और एक जिम्मेदार इंसान है

दलजीत कौर और बरुन सोबती Daljeet Kaur and Barun Sobti

दलजीत कौर फेमस टीवी एक्ट्रेस है दलजीत बॉलीवुड एक्टर बरुन को अपना बॉलीवुड भाई मानती है. दलजीत बरुन को उनकी सिंप्लीसिटी और ईमानदारी के लिए पसंद करती है.

स्वेता मुंसी और सलमान खान Sweta Munsi and Salman khan 

स्वेता मुंसी एक बेहतरीन टेलीविजन स्टार है स्वेता बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान को अपने भाई के रूप में पसंद करती है क्योकि स्वेता को लगता है की सलमान खान इंडस्ट्री के रियल भाईजान है.

error: