जाने क्या होता है सुबह इन चीजो के दिखने से astrology some good and bad Hints

जाने क्या होता है इनके दिखने से Jane kya hota hai in cheejo ke dikhne se laal kitab

बहुत सी चीजें जो हमें प्रतिदिन कुछ न कुछ अच्छा या बुरा होने का संकेत देती हैं, अगर हमारे साथ कुछ अच्छा होने वाला होता है तो हमे कुछ न कुछ संकेत मिल जाता है, और अगर कुछ बुरा होने वाला होता है तो भी हमे कुछ न कुछ संकेत मिल ही जाता है,

ऐसे ही बहुत सी चीजें होती हैं जो आपको अच्छे या बुरा होने का संकेत देती हैं. आज यहाँ यहाँ पर आपको बताया गया है कि अगर आपके साथ प्रतिदिन सुबह ये चीजें होती हैं तो, समझ लीजिये बदलने वाली है आपकी किस्मत अर्थात आपका भाग्य बदलने वाला है.

रोजाना गन्ने का दिखना (seeing Sugarcane) –

अगर आपको सुबह या शाम कही पर भी गन्ना दिखाई देता है, तो समझ लीजिये आपको आने वाले समय में जल्द ही धन सम्बन्धी लाभ होने वाला है. जी हाँ अगर आपको रोजाना सुबह या शाम गन्ना दिखाई देता है तो जरूर आपको जल्द ही धनलाभ हो सकता है.

दूध और दही देखना (Seeing milk and curd) –

अगर सुबह उठते ही आपकी नजर सबसे पहले दही या दूध से भरे बर्तन में पड़ती है, तो यह भी बहुत ही सुभ संकेत होता है, सुबह ऐसा दिखने से कहा जाता है कि आपके साथ जल्द ही कुछ अच्छा काम होने वाला होता है.

घंटी या शंख की आवाजे सुनाई देना (hearing Bell or shellfish voices) –

सुबह उठते ही अगर आपको घंटी या शंख की आवाजे सुनाई देती हैं, तो यह बहुत ही सुभ माना जाता है, अगर आपको घण्टी या शंख की आवाजे सुनाई देती हैं तो समझ लीजिये आपके साथ कुछ न कुछ अच्छा होने वाला है और साथ ही उस दिन आपका पूरा दिन भी बहुत अच्छा जाता है.

उल्लू का दिखाई देना (Seeing Owl) –

अगर किसी व्यक्ति को लगातार सपने में उल्लू दिखाई देता है तो यह बहुत ही सुभ माना गया है, जैसा की सभी जानते हैं कि उल्लू माँ लक्ष्मी का वाहन होता है इसलिए अगर किसी व्यक्ति को रोज उल्लू सपने में दिखाई दे या रात को बहार कही उल्लू दिखाई दे तो आपको जल्द ही धन सम्बन्धी लाभ होने वाला है. अगर कभी अचानक से उल्लू आ[पके घर में आ जाये तो यह भी बहुत शुभ संकेत होता है.

सुबह इन चीजो का दिखना (Seeing these things) –

अगर किसी व्यक्ति को सुबह उठते ही नारियल, शंख, मोर, हंस और फूल दिखाई देते हैं तो यह भी बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है. ये सभी चीजें अगर आपको सुबह दिखाई देती हैं इसका मतलब आपके साथ जल्द ही कुछ अच्छा काम होने वाला है.

किसी सुहागन लड़की का दिखना (Seeing married girl) –

अगर आप कभी किसी आवश्यक कार्य से बहार जा रहे हैं और आपको राश्ते में या घर से निकलते समय कोई लाल सारी में पुरे श्रृंगार के साथ तैयार सुहागन लड़की या औरत दिखाई दे तो यह भी धन प्राप्ति का संकेत देता है और आप जिस भी काम के लिए जा रहे होते हैं आपको उस कार्य में सफलता अवश्य मिलती है. या आपका वो दिन बहुत अच्छा जाता है.

शुक्रवार को कन्या का सिक्का देना है शुभ (Girl give coin on Friday is good) –

जैसा कि शुक्रवार को माँ लक्ष्मी का दिन माना जाता है और लक्ष्मी माता को धन की देवी कहा जाता है, अगर आपको शुक्रवार के दिन कोई कन्या सिक्का देती है तो इसका मतलब आपको जल्द ही धनलाभ होने वाला है, यह बहुत ही सुभ संकेत होता है.

गाय का दिखना शुभ होता है (Seeing Cow) –

यह सभी जानते हैं कि गाय को गौ माता कहा जाता है और गाय में सभी देवी देवताओं का वास भी होता है इसलिए गाय को भगवान के सामान माना जाता है, सुबह उठने के बाद बहार जाते ही अगर आपको गाय दिखाई दे तो यह बहुत ही शुभ संकेत होता है, और अगर गाय सफ़ेद रंग की हो तो यह और भी अच्छा माना जाता है अर्थात आपके साथ जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है.

सफ़ेद साँप का दिखना (Seeing white snake)-

अगर राश्ते पर कही भी आते जाते समय आपको अचानक से सफ़ेद रंग का साँप दिखाई दे तो समझ लीजिये आपके साथ जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है.

कलश देखना (Seeing Urn) –

अगर सुबह उठकर बहार निकलते ही कोई कन्या पानी से भरा कलश उठाते हुए दिखे तो यह भी सुभ संकेत है, अगर कलश भरा हुआ है तो आपको आने वाले समय में जल्द ही धन लाभ होने वाला है और अगर कलश खाली है तो आपको धन सम्बन्धित मामलो में सावधानी रखने की आवश्यकता होगी.

यात्रा में इन चीजो का दिखना (Seeing these things on travelling) –

जब आप कही यात्रा में जाते हैं तो राश्ते में अगर सीधे हाथ की और साँप, बंदर, कुत्ता या फिर कोई पक्षी दिखाई दे तो यह बहुत ही सुभ संकेत होता है, आपकी यात्रा मंगलमय होती है और आपके साथ कुछ न कुछ अच्छा जरूर होता है.

सफाई कर्मचारी का दिखना (Seeing Sweeper) –

सुबह कही भी जाते समय अगर आपको कोई भी सफाई कर्मचारी दीखता है तो यह भी बहुत ही अच्छा संकेत माना जाता है, सुबह किसी भी सफाई को देखने से आपके साथ जरूर कुछ अच्छा कार्य होता है.

error: