जाने क्या कहता है आपकी हथेली का रंग आपके बारे में What Your palm Color Says about Your future

आपकी हथेली का रंग क्या कहता है What Your palm Color Says about You

ज्योतिष शास्त्र का अध्ययन करने से हम किसी भी व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य के बारे में जान सकते हैं. इसी हस्तरेखा ज्योतिष में इंसान की हथेलियों के रंगों का अध्ययन कर के भी इंसान के बारे में कई बातें बताई जाती है.

सभी लोगो की हथेली का रंग अलग-अलग होता है. आज हम आपको बताएंगे की आपकी हथेली के रंग से की आपका स्वभाव कैसा है.

हथेली का रंग पीला होना (Yellow palm)

जिन लोगो की हथेली का रंग पीला होता है यह शुभ नहीं माना जाता. कहा जाता है की यह व्यक्ति की कमजोरी की ओर इशारा करता है साथ ही ऐसी हथेली के लोगो को कई बार किसी बिमारी से भी ग्रस्त होने का भय बना रहता है. लेकिन ऐसी हथेली के लोग बिना घबराये हर परेशानी का सामना कर लेते हैं.

हथेली का रंग चमकदार सफेद होना (White palm)

जिन लोगो की हथेली का रंग चमकदार सफेद होता है तथा सुंदर हथेली होती है ऐसे लोगों का मन आध्यात्म की ओर होता है। कहा जाता है की ऐसी हथेली के लोग अद्भुत शक्तियों के मालिक होते हैं साथ ही सभी कार्यो को उत्सह के साथ करते हैं. इसके अलावा ये लोग बहुत ही शांति प्रिय भी होते हैं.

हथेली का रंग मटमैला होना (soiled palm)

जिन लोगो की हथेली का रंग मिटटी जैसा होता है ऐसे लोगो को कभी-कभी जीवन में धन की कमी हो सकती है साथ ही काफी मेहनत भी करनी पड़ती है. लेकिन इस रंग की हथेली के लोग बहुत ही मेहनती होते हैं अपनी मेहनत के बल पर ये लोग आसानी से समस्याओ से पर पा लेते हैं.

हथेली का रंग गहरा गुलाबी (Dark pink palm)

जिनकी हथेली का रंग गहरा गुलाबी होता है ऐसे लोग शाही सुख की प्राप्ति करने वाले होते हैं. इन्हें जीवन की तमाम खुशियां मिलती है. ये लोग बहुत ही हसमुख किस्म के भी होते हैं तथा इन लोगो के विचार समय-समय पर बदलते रहते हैं.

हथेली का रंग हल्का गुलाबी (Light pink palm)

जिन लोगो की हथेली का रंग हल्का गुलाबी होता है ऐसे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं. ये लोग अच्छे स्वभाव और उच्च विचारों वाले होते हैं। घर-परिवार और समाज में अपने गुणों के कारण मान-सम्मान प्राप्त करते हैं। किसी भी कार्य को पूर्ण धैर्य और शांति के साथ पूर्ण करते हैं। इस प्रकार की हथेली वाले लोग हर हाल में हमेशा खुश रहने वाले होते हैं।

error: