हाथ की रेखाओं से जाने आप बनेंगे सरकारी, प्राइवेट अफसर या बिजनेसमैन Hastrekha se jaane Sarkari private ya business

हस्तरेखा से जाने कौन सी नौकरी के है योग Kaisi naukari ke hai jeevan mein yog 


%e0%a4%b9%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%96%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%8c%e0%a4%a8-%e0%a4%b8%e0%a5%80-%e0%a4%a8%e0%a5%8cहस्तरेखा के द्वारा व्यक्ति के जीवन की बहुत सी बातों का पता लगाया जा सकता है हस्तरेखा विज्ञान बहुत ही व्यापक विज्ञान है जिसके द्वारा इंसान की हाथों की रेखाओं का अध्यन किया जाता है. हस्तरेखा से यह पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति के जीवन में राजयोग है या नहीं या फिर उसकी नौकरी कब लगेगी आदि. हमारे हाथो की रेखाए बताती है कि हमारी सरकारी नौकरी होगी या प्राइवेट.

हाथ की इस रेखा से जाने उच्च पद योग Ucha pad ke yog

जिन लोगो की चाहे स्त्री हो या पुरुष हाथ में सूर्य रेखा मस्तक रेखा से मिलती हो साथ ही गहरी व गाढ़ी हो  और गुरु पर्वत पर चतुष्कोण बनाती हो तो ऐसे लोगो को उच्च पद प्राप्त होता है.

हाथ की इस रेखा से जाने पीसीएस या आई एस योग PCS IS ke yog

जिन लोगो के हाथ में सूर्य पर्वत और गुरु पर्वत उभरे हुए होते है, शनि पर्वत पर त्रिशूल का निसान दिखाही दे और जिन लोगो की भाग्य रेखा हथेली के बीच से शुरू होकर एक शाखा गुरुपर्वत को और एक शाखा सूर्य पर्वत को जाए तो ऐसे लोगो के जीवन में पीसीएस और आई एस के योग प्रबल होते है.

हाथ की यह रेखा बताती है पायलट बनने के योग Pilot banne ke yog

जिसके हाथ की चंद्र रेखा जीवन रेखा के बराबर होती है और जिन लोगो का बुध पर्वत और गुरु पर्वत ऊँचा हो तो ऐसे लोग पायलट बनते है.

हाथ की यह रेखा दर्शाती है ड्राइवर योग driver banne ke yog

जिन लोगो की हथेलियां वर्गाकार हो नाखून लंबे हो और चंद्र पर्वत उभरा हुआ हो और जिनकी सूर्य रेखा हृदय रेखा को छूती हो ऐसे लोगो के ड्राइवर बनने के योग बहुत बड़ जाते है.  

हाथ की यह रेखा दर्शाती है वकील बनने के योग lawyer  banne ke yog

जिन लोगो के हाथ की शनि रेखा और गुरु रेखा पूरी होती है और साथ ही चमकदार हो तो ऐसे लोगो के जीवन में वकील बनने के योग बड़ जाते है.

हाथ की इस रेखा से जाने पुलिस की सेवा के योग Police banne ke yog

जिन लोगो के हाथ में मंगल पर्वत और सूर्य पर्वत पर कोई रेखा स्पर्श न करे तो ऐसे लोग पुलिस की सेवा में जाते है.

हाथ की इस रेखा से जाने नर्स या सेविका बनने का योग Narsh banne ke yog

जिन लड़कियों या महिलाओं की कलाई गोल हाथ लंबे व सुन्दर होते है और बुध पर्वत पर कड़ी रेखाए हो ऐसी लड़कियां नर्स या सेविका बनती है.

हाथ की इस रेखा से जाने ज्योतिषीय बनने के योग Jyotish banne ke yog

जिन लोगो के गुरु पर्वत के नीचे मुद्रिका या फिर शनिपर्वत,शुक्र पर्वत और बुध पर्वत उभार लिए हुए होते है तो ऐसे लोगो ज्योतिषी बनते है.