हस्तरेखा से जाने विदेश योग है या नहीं Travel Abroad and job line in your hand

अपनी हथेली की रेखा से जाने अपना भविष्य The line of your palm to know future

%e0%a4%85%e0%a4%aa%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a4%a5%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%96%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%87हमारे हाथों की लकीरों का हमारे भविष्य के साथ बहुत गहरा संबंध होता है. अपने हाथों की रेखाओं को पड़कर हम अपने भविष्य के बारे में पता लगा सकते है. हमारे हाथों में बहुत सी अलग-अलग रेखाए होती है इन्ही रेखाओं के द्वारा हम यह जान सकते है हमारा भविष्य कैसा रहेगा. हमारे हाथों लकीरों से हम यह जान सकते है कि विदेश योग है या नहीं क्या हम कभी विदेश में नौकरी कर सकते है या फिर विदेश घूमने जा सकते है या नहीं.

हथेली में विदेश यात्रा का योग जाने चंद्र पर्वत से Hathli mein videsh yatra ka yog jaane Chandra parvat se

कहा जाता है कि जिन लोगो के हथेली में चंद्रमा की स्थिति अच्छी नहीं होती है उस व्यक्ति का मन हमेशा विचलित रहता है. ऐसे लोग एक जगह टिककर  नहीं रह सकते है. अगर आप विदेश यात्रा का योग है या नहीं यह जानना चाहते है तो इसके लिए हथेली में चंद्र पर्वत देखा जाता है और चंद्रमा की स्थिति देखि जाती है. यदि आपकी हथेली में चंद्र पर्वत विकसित है और अन्य रेखाओं की स्थिति अच्छी है तो आपके विदेश जाने के योग मजबूत होते है.यदि हथेली में चंद्र पर्वत विकसित नहीं है तो ये आपके विदेश योग में बाधा की ओर संकेत है.

चंद्र पर्वत पर छोटी-छोटी रेखाओं का होना Chandra parvat par choti-choti rekhaon ka hona

चंद्र पर्वत पर छोटी-छोटी रेखाएं छोटी-छोटी यात्राओं की ओर संकेत देती है. अगर रेखाएं आपकी कलाई से चंद्र पर्वत की ओर जा रही है तो यह विदेश यात्रा के योग को दर्शाती है.

हथेली में चंद्र पर्वत पर मछली का चिन्ह Chandra parvat par machli ka nisaan

अगर आपकी हथेली में चंद्र पर्वत पर मछली का निशान है तो यह इस ओर इशारा करती है कि आपको विदेश से धन मिलने वाला है. चंद्र पर्वत पर मछली का निशान होना विदेश में नौकरी कि ओर भी इशारा करता है.  

चंद्र पर्वत पर त्रिभुज का निशान Chandra parvat par tribhuj ka nishaan

अगर किसी इंसान के हाथ में चन्द्र पर्वत पर त्रिभुज का चिन्ह होता है तो ऐसे इंसान का विदेश यात्रा का योग बनता है जिन लोगो के हथेली में त्रिभुज के आकार का कोई निशान दिखाई दे तो ये उसके विदेश यात्रा के योग को दर्शाते है.