हस्तरेखा से जानें आपके जीवन सरकारी नौकरी के योग है या नहीं Government job line in your palm

हाथ की रेखाए बताएंगी गवर्नमेंट जॉब है या नहीं Hath ki rekhaon se jaane government job hai ya nahi  

%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%a5-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%96%e0%a4%be%e0%a4%8f-%e0%a4%ac%e0%a4%a4%e0%a4%be%e0%a4%8f%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a5%80-%e0%a4%97%e0%a4%b5%e0%a4%b0%e0%a5%8dआजकल हर कोई चाहता है कि उसके पास एक सरकारी जॉब हो सरकार से धन लाभ पाने कि इच्छा हर किसी की होती है लेकिन यह लाभ हर किसी की किस्मत नहीं होता है. हमारी कुंडली और हमारे हाथों की रेखाओं को पढ़कर यह जाना जा सकता है कि किसी व्यक्ति के जीवन में सरकारी योग है या नहीं,

हथेली में सूर्य पर्वत का उभरा होना Surya parvat ka ubhara hona

समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन लोगो की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है और सूर्य पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रूकावट या कट के आ रही हो. तब इस स्थिति में ऐसे लोगो का सूर्य बहुत अधिक मजबूत होता है और सरकारी जॉब पाने के योग बहुत अधिक बढ़ जाते है. सूर्य को सरकार का कारक ग्रह माना गया है जो सरकारी धनलाभ करता है.

गुरु पर्वत से सूर्य पर्वत की ओर किसी रेखा का आना Guru parvat se surya parvat par kisi rekha ka ana

गुरु पर्वत हाथ की तर्जनी ऊँगली की जड़ में होता है गुरु को ऐसा ग्रह माना गया है जो सरकारी क्षेत्र में बहुत अधिक लाभ करता है यदि किसी जातक की हथेली में गुरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आप सरकारी क्षेत्र में किसी उच्च पद को प्राप्त कर सकते है. ऐसे लोग समाज में बहुत अधिक मान-सम्मान पाते है. 

गुरु पर्वत पर सीधी रेखाओं का होना Guru parvat par sidhi rekhaon ka hona

समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि जिस तरह से गुरु पर्वत के उभरे होने पर सरकारी धन लाभ या सरकारी नौकरी प्राप्त होती है ठीक उसी तरह गुरु पर्वत पर उभार के साथ-साथ बहुत सी सीधी रेखाओं का होना भी सरकारी नौकरी मिलने की ओर इशारा करता है.

भाग्य रेखा से कोई शाखा का गुरु पर्वत पर जाना Bhagya rekha se nikalkar kisi shakha ka guru parvat par jana

यदि किसी जातक की हथेली में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर गुरु पर्वत पर जाए तो ऐसे जातकों को सरकारी क्षेत्र में उच्च पद प्राप्त होने की संभावना बहुत अधिक होती है उनके जीवन में सरकारी जॉब के योग बहुत तेज होते है.   

भाग्य रेखा से कोई रेखा सूर्य पर्वत की ओर जाए Fate line se koi rekha surya parvat ki oar jaaaye

जिन जातकों की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाए ओर सूर्य रेखा से मिल जाए तो यह योग बताता है कि ऐसे लोगो को सरकारी नौकरी मिलने के योग बहुत अधिक है.