हल्दी की रस्म में सबसे अच्छा और खास लुक पाने के बेस्ट टिप्स Best Tips to Get Unique Look for Haldi Ceremony

हल्दी की रस्म में शादी से भी सुंदर दिखने के टिप्स Beautiful Appearance Tips to Haldi Ceremony

%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b0%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%ae-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%b6%e0%a4%be%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%adभारतीय शादी-विवाहों की सबसे अच्छे सेरेमनी हल्दी होती है. हल्दी की रस्म के बाद शादी में आने वाली आगे की सेरेमनीज़ के लिए तैयार हो जाती हैं. इस सेरेमनी के लिए सबसे मुश्किल होता है ये डिसाइड करना की आखिर हल्दी की रस्म में क्या पहनना चाहिए. हर लड़की इस बात को लेकर काफी कंफ्यूज रहती की वह अपनी हल्दी की रस्म में क्या पहने. यह दिन हर लड़की के लिए सबसे खास दिन होता है. इसलिए हर लड़की चाहती है की वह सबसे अलग तथा सुंदर दिखे. यदि आप भी चाहती हैं की आप अपनी हल्दी की रस्म में सबसे अलग था सबसे खास दिखे तो आप कुछ न्यू लुक की ड्रेस का चुनाव कर सकते हैं.

फुलकारी Embroidery

दुल्हन पर फुलकारी बहुत ही अच्छी लगती है. इसे दुल्हन कई तरीको से पहन सकती है. इसे कैरी करने के लिए आप हल्दी के दिन येल्लो टोन वाला फुलकारी दुपट्टा पहनें. एक फुलकारी जैकेट आपके इस ट्रेंड सेट में फिट हो सकता है और आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक दे सकता है. इसे फ्लोवी स्कर्ट के साथ पेयर करें या सिम्पली किसी पुराने कुर्ते के ऊपर पहन सकती हैं.

पेस्टल लहंगा Pastel lehenga

पेस्टल लहंगा बहुत ही फ्रेश ट्रेंड है. हल्दी की रस्म के लिए यदि आप लहंगा लेना चाहती है तो हलके लहंगे का ही चुनाव करें. बॉर्दर वाला एक सिम्पल स्कर्ट और फ्लोवी दुपट्टा आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है. हल्दी जैसी सेरेमनी पर ट्रेडिशनल रूप से आपको येल्लो के शेड्स पहनने होते हैं, और इसी का पेस्टल शेड आपके ऊपर काफी अच्छा लगेगा. यदि आपको इस लुक को और भी स्टाइलिश बनाना हो तो इसे क्रॉप टॉप के साथ पहनें या फिर एक अच्छी फिट वाला ट्रेडिशनल ब्लाउज़ भी इसपे सूट करेगा.

धोती पैंट्स Dhoti pants

हल्दी की रस्म में आप धोती पैंट्स का भी चुनाव कर सकते हैं. इससे आप काफी स्टाइलिश दिख सकते हैं. इस ड्रेस को आप कई तरह से पहन सकते हैं. इसे आप किसी अच्छे क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकते हैं. यह आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा. इसके अलावा आप एक एम्बेलिश्ड कुर्ती या लैट एम्ब्रॉयडरी के कुर्ते के साथ भी पहन सकती हैं.

माइक्रो लहंगा Micro lehenga

माइक्रो लहंगा हल्दी की रस्म के लिए सबसे खास और अच्छी ड्रेस मानी जाती है. इससे आपको हल्दी के टाइम बार-बार सलवार और स्वील्स को ऊपर रोल नहीं करना पड़ेगा. ये नी-लेंथ लहंगा आपकी हल्दी सेरेमनी के लिए इसी वजह से बेस्ट है. इसे पहन कर आप हल्दी की रस्म में आसानी से बैठ भी सकती है और ग्लैमरस भी दिख सकती हैं.

फ्लोरल अनारकली Floral Anarkali

फ्लोरल अनारकली आजकल काफी ट्रेड में है. इसलिए आप हल्दी की रस्म में फ्लोरल अनारकली ड्रेस खरीद सकती हैं. इसके लिए आप सिम्पली फ्लोरल प्रिंट्स पहनने की बजाय कुछ नया ट्राई कर सकते हैं. ब्रोकेड वर्क और एम्ब्रॉइडरीज़ के रूप में फ्लोरल्स आपको हल्दी पर एक रिफ्रेशिंग लुक दे सकता है. आप इसे सिम्पल चुड़ीदार के साथ पेयर कर सकते हैं. एक फ्लोर-लेंथ अनारकली भी बिना चुड़ीदार के पहन सकती हैं, इसमें आपको हल्दी लगाने में भी कोई परेशानी नहीं होगी और आप काफी खूबसूरत भी लग सकती हैं.