हमेशा साथ रखते है रूमाल तो ना करे ये गलतियां Ideas for Folding Pocket Square handkerchief Vastu Tips

साथ हमेशा रखते है रूमाल तो ना करे ये गलतियां Interesting Things Related to Handkerchief-

हमेशा साथ रखते है रूमालकई लोगो की आदत होती है कि वे हमेशा साथ रखते है रूमाल लेकिन क्या आपको मालूम है कि हमेशा जेब में रखे जाना वाला रुमाल व्यक्ति के भाग्य में अच्छा व बुरा प्रभाव डालता है।

अगर आप भी हमेशा अपने पास रुमाल रखते है तो आपको रुमाल से जुड़ी 6 बातो का ध्यान अवश्य रखना चाहिए. 

हमेशा साथ रखते है  रूमाल वास्तु टिप्स Handkerchief Vastu Tips –

बिना धोए एक ही रुमाल रोजाना प्रयोग ना करे. जेब में हमेशा रखे जाने वाले रुमाल में भी कई तरह की पॉजिटिव और नेगेटिव वॉइस आ जाती है. बिना धुले रुमाल या गंदे रूमाल को जेब में रखने से रुमाल पर मौजूद नेगेटिविटी आप पर बुरा असर डाल सकती है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

यदि आप हमेशा ही अपने पास एक रूमाल रखते है तो रुमाल को 4 से 6 बार फोल्ड करके ही  रखे. क्योकि ये अंक कार्य में सफलता और लाभ के लिए शुभ माने जाते है.  ध्यान रखे जेब या पर्स में रखे जाने वाले रुमाल को कभी भी 3 या 5 बार फोल्ड की गलती ना करे, ऐसा करना आपके असफलता का कारण बन सकता है.

जेब में हमेशा रखे जाने वाले रूमाल में पेन या पेंसिल से कुछ भी लिखना शुभ नही माना जाता. ऐसा करने से आपका अपने कार्य के प्रति फोकस हट सकता है. इसलिए रूमाल पर पैन या पेंसिल से कुछ भी लिखने से हमे बचना चाहिए।

कभी भी अपना अपना रुमाल किसी भी अन्य व्यक्ति को देने की भूल ना करे और ना ही खुद किसी भी व्यक्ति के रुमाल का इस्तेमाल करे. रुमाल से व्यक्ति की सभी पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी जुडी होती है. ऐसे में दूसरे व्यक्ति को रुमाल देना या उनसे लेना आपको भारी नुकसान करा सकता है.

जेब या पर्स में रखे जाना वाला रुमाल हमेशा लाईट रंग का ही चुने. ज्यादा डार्क कलर के रुमाल रखना अशुभ माना जाता है. क्योकि इससे मन अशांत रहता है और साथ ही आपको लगातार ख़राब परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

जिन रूमालों को आप हमेशा ही अपनी जेब में रखते है उन्हें लेकर याद रखे कि उन रूमालों में ज्यादा छेद ना हो. और ना ही इसी प्रिंट वाली रुमाल भी साथ में ना रखे, जिस पर ज्यादा डिजाईन हो.