हथेली की रेखा से जानें लव लाइफ Heart Line Define Love Life Palm Reading

लव लाइन से जानें अपना प्यार Love Life Palm Reading

हथेली की रेखा हथेली की रेखा- हस्तरेखा विज्ञान की माने तो व्यक्ति की हथेलियों पर बनी रेखाएं व्यक्ति के वर्तमान और भविष्य के बारे में काफी कुछ बताती है व्यक्ति की हाथों की कुछ लकीरे ऐसी भी होती है जो उसके लव अफेयर और उसकी लव लाइफ के बारे में बताती है आज हम आपको लव लाइन यानी की आपकी हथेली की हृदय रेखा का अध्ययन कर बताएँगे की आपके जीवन में प्रेम की स्थति कैसी रहेगी.

शादी की रेखा या लव लाइन कहाँ पर होती है Love Line Astrology

हथेली की हार्ट लाइन जिसे शादी की रेखा और लव लाइन के नाम से भी जाना जाता है हथेली में सबसे छोटी उंगली के निचले हिस्से में हॉरिजॉन्टल रूप में होती है और इस लाइन का छोटा बड़ा आकार आपके जीवन में लव लाइफ और लव अफेयर के बारे में बताता है. तो चलिए जानते है क्या कहती है आपके हथेली की लव लाइन और कैसी होगी आपकी लव लाइफ|

लव लाइन का लम्बा होना Heart Line Astrology

हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार अगर आपकी लव लाइन या हार्ट लाइन काफी लंबी है और आपकी हथेली के दोनों सिरों तक आती है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि आप बेहद ईमानदार और सीधे सादे व्यक्ति हैं। आपको लाइफ में शॉर्टकट्स लेना बिलकुल भी पसंद नहीं है। बात अगर आपकी लव लाइफ की करे तो आप काफी रोमांटिक नेचर के है और आप अपने पार्टनर की हर बात मानने को तैयार रहते है अपने लव रिलेशनशिप को लेकर आप बेहद वफादार हैं। दूसरे शब्दों में कहा जाया तो आपकी लाइफ में प्यार आपकी कमज़ोरी है.

हार्ट लाइन गुरु पर्वत तक पहुंचे Heart line Palm Reading Astrology

अगर किसी व्यक्ति के हथेली में लव लाइन गुरु पर्वत तक पहुँच कर खत्म होती है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है की आप लव लाइफ के मामले में बेहद लकी है आपको आपके पार्टनर से भरपूर प्रेम मिलेगा। आप अपने पार्टनर को हर ख़ुशी देने की कोशिश करते है जिस तरह आप अपने पार्टनर को प्यार और उनकी केयर करते है ठीक उसी तरह आपको अपने लव लाइफ से भी बहुत ज़्यादा उम्मीदें हैं।

हार्ट लाइन गुरु पर्वत और शनि पर्वत के बीच तक Marriage Line Palm Reading Astrology

हस्तरेखा अनुसार जिस व्यक्ति की हथेली में लव लाइन गुरु पर्वत और शनि पर्वत के बीच में आकर खत्म हो जाती है तो ये इस बात की ओर इशारा करती है कि आपको लाइफ में सच्चा और आपसे बेहद प्यार करने वाला लव पार्टनर मिलेगा प्रेम की आपकी लाइफ में कोई कमी नहीं होगी आप हर मोड़ पर अपने रिलेशनशिप के लिए समर्पित रहेंगे जिस कारण आप अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे.

अंत में जाकर लव लाइन का अलग होना Married Line Palm Reading

हस्तरेखा अनुसार अगर आपकी हथेली में हार्ट लाइन अंत में जाकर दो भागों में बंट जाती है या रेखा के आखिरी में एक ओर रेखा निकल जाय तो ये इस बात की ओर इशारा करता है की आप अपने लव पार्टनर और रिलेशनशिप के लिए सब कुछ न्यौछावर करने का जज़्बा रखते हैं। पार्टनर की ख़ुशी आपके लिए बहुत मायने रखती है आप अपनी लव लाइफ के प्रति हमेशा ईमानदार रहते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल 

लव लाइन के अंत में त्रिशूल का अकार बनना Love Line Astrology in hindi

अगर आपकी हथेली में हार्ट लाइन के अंत में त्रिशूल का आकार बने या त्रिशूल की तरह ही तीन रेखाएं निकलती हो तो ये बताता है कि आप बेहद शांत, और सौहार्दप्रिय व्यक्ति है. आपको अपनी लव लाइफ से जो भी चाहत होती है वो आपको सब मिलती है. जब कभी आपली लाइफ में मुश्किल परिस्थितयां भी आ जाय तो आप उनका सामना मिलकर करने का जज्बा रखते है और बड़ी ही समझदारी से मुश्किल समय से बाहर भी आ जाते है.

हार्ट लाइन के अंत में बहुत सारी रेखाओं का होना Heart Line Palm Astrology

हस्तरेखा अनुसार कहा जाता है की जिस व्यक्ति की हथेली में हार्ट लाइन के अंत में कई सारी रेखाएं या शाखाये निकलती है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि ऐसा व्यक्ति अपने प्यार को लेकर जीवनभर स्थिर रहता है. आपकी लाइफ में जो भी व्यक्ति प्यार या जीवनसाथी के रूप में आता है वो आपसे सच्चा प्यार करता है और हमेशा आपके साथ रहता है. आपका प्यार आपको मिलने की उम्मीद बहुत अधिक होती है.