सुख-शांति के लिए इन 4 चीजो को रहे तकिये के निचे Practical Ways to Live a Happier Life

ये 4 चीजें घर में रखने से दूर हो जाती है सारी समस्‍या Simple Ways to Be Happier

आमतौर में सभी लोगो के जीवन में कोई न कोई परेशानी आती ही रहती है. लेकिन कई लोग इन समस्याओ से अत्यधिक घबरा जाते हैं. ज्‍योतिष के अनुसार हर व्‍यक्ति के जीवन को सौर मंडल के विभन्‍न ग्रह प्रभावित करते हैं। इन्‍हीं ग्रहों के कारण व्‍यक्ति के जीवन में अच्‍छा व बुरा समय आता है।

आज हम आपको कुछ ऐसी बातो के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे व्यक्ति अनेक समस्याओ से पर पा सकता है.

शास्त्रो में बताया गया है की रात को सोते समय तकिए के नीचे लाल चंदन रखना चाहिए। कहा जाता है कि इससे नकारात्मक ऊर्जा आपके आस-पास नहीं आती है और घर में सुख समृद्धि बनी रहती है।

जिन लोगो की कुंडली में ग्रह दोष होते हैं कहा जाता है की उन लोगो को अपने तकिए के नीचे सोने या चांदी से बनी कोई चीज जरूर रखनी चाहिए. माना जाता है की इससे जिंदगी में खुशहाली आती है और कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर हो जाती हैं।

जिंदगी में अगर भाग्य साथ नहीं दे रहा हो तो हमेशा तकिए के नीचे सिल्वर मेटल से बनी मछलियां रखें। इससे आप साथ सभी चीजें सकारात्मक होने लगेंगी।

घर से यदि नकऱरत्मक ऊर्जा को दूर करना हो तो व्यक्ति को बेड के नीचें लोहे के बर्तन में पानी भरकर रखना चाहिए। इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाएगी और घर में खुशियां ही खुशियां आ जाएंगी। घर में अगर नकारात्मक ऊर्जा बढ़ रही हो तो अपने घर में हफ्ते में दो बार नमक के पानी से पोछा लगाएं।