सपनो के सच होने में लगने वाला समय Dreams timing Predict Secrets about Your life

कब होते है सपने सच When your dreams come true

कुछ लोगो का कहना है कि सपने हमारे दिनभर की सोच की उपज होते है कोई व्यक्ति दिनभर में जो सोचता है वही रात को देखता है उसे ही सपना कहते है सपनो की एक अलग ही दुनिया होती है.

कुछ लोगो के सपने सच होते है हर सपना कुछ कहता है सपनो के अर्थ भी अलग-अलग होते है. जानते है किस समय देखे गए सपने सच होते है.

10 से 12 बजे के बीच में देखे गए सपने Dreams between 10 to 12 am

ऐसा कहा जाता है कि जो सपने 10 से 12 बजे के बीच में देखे जाते है उन सपनो का कोई ख़ास अर्थ नहीं होता है इस समय देखे गए सपने सच हो भी सकते है और नहीं भी. ये सपने अर्थविहीन होते है इनका कोई अर्थ नहीं होता है.

12 से 1  बजे के बीच में देखे गए सपने  Dreams between 12 to 1 am

जो सपने 12 से 1 बजे के बीच में आते है कहा जाता है कि 12 से 1 बजे के बीच आने वाले सपने आपके लिए कोई संकेत होते है यानि कि इस समय आने वाला सपना कुछ न कुछ अवश्य कहता है. 12 से 1 बजे के बीच देखे गए सपनों का फल 3 वर्ष में प्राप्त होता है.

1 बजे से 2 बजे के बीच देखे गए सपने  Dreams between 1 to 2 am

जो सपने 1 बजे से 2 बजे के बीच आते है कहा जाता है कि ऐसे सपने बहुत सच्चे होते है अर्थात ऐसे सपने जो 1 से 2 बजे के बीच आते है उनका फल 1 वर्ष के बीच प्राप्त होता है. 

3 से 4 बजे के बीच देखे गए सपने  Dreams between 3 to 4 am

जो सपने 3 से 4 बजे के बीच आते है कहा जाता है कि इस समय देखे गए सपने  6 महीने के अंदर ही अपना प्रभाव दिखाने लगते है.

4 से 5 बजे तक देखे गए सपने  Dreams between 4 to 5 am

जो सपने 4 से 5 बजे के बीच में आते है ऐसी मान्यता है कि इस समय के सपने 3 महीनों में ही फल देने लगते है. अर्थात इस समय के सपने 3 महीने में सच हो जाते है.

5 से 6 बजे के बीच देखे गए सपने  Dreams between 5 to 6 am

जब कोई सपना 5 से 6 बजे के बीच में आता है तो समझना चाहिए कि ऐसे सपने 1 महीने के अंदर ही सच हो सकते है. इस समय के सपने 1 महीने में अपना फल देते है.

आँख खुलने से ठीक पहले का सपना Dream Just before the open eye

जब कोई सपना प्रात: काल आंख खुलने से तुरंत पहले ही आता है तो समझना चाहिए कि ऐसा सपना उसी समय सच हो जाता है.  ऐसे सपनो को दृष्टांत कहा जाता है.