शुक्रवार के दिन जन्में लोगो का स्वभाव Personality and career of people born on Friday

शुक्रवार के दिन जन्में लोग Friday Born Peoples  Astrology- 

शुक्रवार के दिन शुक्रवार के दिन – जिस तरह से नंबरों का हमारे जीवन पर प्रभाव पड़ता है ठीक उसी तरह से दिन वार का भी हमारी लाइफ और व्यक्तित्व पर बहुत असर पड़ता है सप्ताह सात दिनों से मिलकर बना होता है और हर एक दिन के करक ग्रह भी अलग होते है। ज्योतिष शास्त्र में भी बताया गया है कि यदि किसी व्यक्ति का जन्म जिस वार के दिन होता है उस वार के करक ग्रह उस व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य पर प्रभाव डालते है और यह प्रभाव जीवनभर रहता है.

  • शुक्रवार को जन्मे लोगो का लकी नंबर – 7
  • शुक्रवार को जन्मे लोगो का लकी कलर – गुलाबी
  • शुक्रवार को जन्मे लोगो का लकी डे – बुधवार और शुक्रवार

शुक्रवार के दिन जन्में लोगो का व्क्तित्व और स्वभाव Personality of Friday Born Peoples –

जिन लोगों का जन्म शुक्रवार के दिन होता है कहा जाता है की उन पर लक्ष्मी जी और शुक्र दोनों का प्रभाव पड़ता है. शुक्रवार के स्वामी ग्रह शुक्र हैं और इसकी देवी लक्ष्मी हैं। इसी वजह से इस दिन जन्म लेने वाले व्यक्ति हर तरह के भौतिक सुख-सुविधाओं का शौक रखने वाले होते है इस दिन जन्मे व्यक्ति बहुत ही बुद्धिमान और जिन्दादल होते है, शुक्रवार के दिन जन्म लेने वाले लोगो का स्वभाव भी  सहनशील,थोड़ा भावुक और जिंदादिल किस्म का होता है. इन्हें अपनी लाइफ में हर तरह भौतिक सुख प्राप्त होता है

दुसरो की मदद करने के लिए ये हमेशा तैयार रहते हैं. ये लोग साहसी, कला और संगीत के प्रेमी होते हैं. इनका व्यक्तित्व बहुत ही आकर्षित करने वाला होता है साज-श्रृंगार करना इन्हें काफी पसंद होता है, इस दिन जन्मे लोग अपनी कुशल वाणी से सभी की मन की बात को भी जान लेते हैं। लेकिन स्वयं के मन की बात आप आसानी से किसी को भी नहीं बताते हैं. आप स्वभाव से थोड़ा चंचल होते है. शुक्रवार को जन्मे जातक अपने मित्रों के साथ रहना पसन्द करेंगे, इसीलिए आपके मित्रो की भी संख्या अधिक होती है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

शुक्रवार के दिन जन्में लोगो का करियर Career of Friday Born Peoples –

शुक्रवार के दिन जन्में लोग अपने हर कार्य को पूरी लगन के साथ करते हैं. ये अपने कार्यक्षेत्र में भी ये सबके प्रिय होते हैं. शुक्रवार के दिन जन्मे जातक जो भी कार्य करते है उसमे सफाई व सुंदरता का पूरा ध्यान रखते हैं. इस दिन जन्मे व्यक्ति कागज, कपडे, रंग सम्बंधी काम, सॉफ्टवेयर से जुडे हुये काम, डिजाइन, फैसन, कला, साहित्य, पर्यटन से जुड़ा क्षेत्र, मनोचिकित्‍सक, ज्‍वेलरी से जुड़ा व्यवसाय फिल्म इंडस्ट्री के क्षेत्र में काम करते है।

शुक्रवार के दिन जन्में लोगो की लव लाइफ Love Life of Friday Born Peoples –

शुक्रवार के दिन पैदा होने वाले जातक अपनी चंचलता के कारण कई प्रेम सम्बन्ध बनाते है इनके प्रेम सम्बंध स्थिर नही रह पाते हैं. कई बार आपकी कुछ आदतों की वजह से आपके रिश्ते में परेशानी आती है, पर आप जल्द ही उस परेशानी को हल भी कर देते हैं, लेकिन जब आप विवाह बंधन में बंधते है तो आपका दाम्पत्य जीवन बेहद अच्छा होता है। आपके जीवन साथी आपको पाकर बहुत खुश रहते हैं.

FAQ_

प्रश्न- शुक्रवार को जन्में जातक कैसे होते है?

उत्तर-जिन लोगों का जन्म शुक्रवार के दिन होता है कहा जाता है की उन पर लक्ष्मी जी और शुक्र दोनों का प्रभाव पड़ता है. इस दिन जन्मे व्यक्ति बहुत ही बुद्धिमान और जिन्दादल होते है, शुक्रवार के दिन जन्म लेने वाले लोगो का स्वभाव भी  सहनशील,थोड़ा भावुक और जिंदादिल किस्म का होता है.

प्रश्न- ज्योतिषानुसार शुक्रवार के दिन जन्में लोगो का स्वभाव कैसा होता है?

उत्तर- इस दिन जन्मे लोग अपनी कुशल वाणी से सभी की मन की बात को भी जान लेते हैं। लेकिन स्वयं के मन की बात आप आसानी से किसी को भी नहीं बताते हैं.

प्रश्न- शुक्रवार के दिन पैदा होने वाले जातको का व्यक्तित्व?

उत्तर- आप स्वभाव से थोड़ा चंचल होते है. शुक्रवार को जन्मे जातक अपने मित्रों के साथ रहना पसन्द करेंगे, इसीलिए आपके मित्रो की भी संख्या अधिक होती है.

प्रश्न- शुक्रवार के दिन जन्में लोगो का भविष्य?

उत्तर- इस दिन जन्मे व्यक्ति कागज, कपडे, रंग सम्बंधी काम, सॉफ्टवेयर से जुडे हुये काम, डिजाइन, फैसन, कला, साहित्य, पर्यटन से जुड़ा क्षेत्र, मनोचिकित्‍सक, ज्‍वेलरी से जुड़ा व्यवसाय फिल्म इंडस्ट्री के क्षेत्र में काम करते है।

Question- What does it mean baby born on Friday?

Answer- Baby born On Friday has very attractive personality.

Question- Friday born people personality?

Answer- Friday born people are much more intelligent they are highly educated social and artistic person.

Question- Which is Lucky color born people of Friday?

Answer- Pink is the luckiest color born people of Friday.

Question- Friday born people lucky days by date of birth?

Answer- Wednesday and Friday is the lucky days Friday born people by date of birth.