शरीर पर ये तिल बनाते है धनवान Sharir Par Lucky Til Astrology  

शरीर के भाग्यशाली तिल  Til Rahasya Lucky Mole Astrology 

Sharir Par Lucky Til Sharir Par Lucky Til – हर किसी के शरीर पर एक या एक से ज्यादा अंगों पर तिल होना सामान्य बात है. लेकिन यदि समुद्रशास्त्र की माने तो शरीर के कुछ जगहों पर तिल बेहद ख़ास और भाग्यशाली माने जाते है. समुद्रशास्त्र के अनुसार ये तिल व्यक्ति के स्वभाव और उसके आने वाले समय के बारे में काफी कुछ बताते है वही व्यक्ति के शरीर पर कुछ अंगो में तिल का होना व्यक्ति के धनवान होने के संकेत भी देता है आज इस वीडियो में हम आपको उन्ही खास तिलों के बारे में बताने जा रहे है तो चलए जानते है जानते है शरीर के वो कौन से तिल है जो व्यक्ति को सौभाग्यशाली और धनवान बनाते है.

ठोडी पर तिल Moles On Chin Face Astrology

समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन लोगो की ठोडी पर तिल होता है ऐसे लोगो को लाइफ में धन सम्बन्धी परेशानियां कम होती है. क्योकि ये एक शुभ संकेत होता है अक्सर देखा गया है की जिन लोगो की ठोडी पर तिल होता है उनकी फाइनेंसियल कंडीशन औरों के मुकाबले बेहतर होती है वही यह भी कहा जाता है की ये तिल यदि पुरुष की ठोडी पर हो तो वह धनार्जन करने को लेकर काफी जुनूनी होता है और यही तिल यदि किसी महिला की ठोडी पर हो तो ऐसी महिलाये कम मेहनत में अच्छा धन अर्जित करती है ऐसी महिलाये सजने सवरने की भी शौकीन होती है. ठोडी पर तिल वाले लोगो की लव लाइव भी काफी रोमांटिक होती है साथ ही ये किसी विशेष खूबी के भी मालिक होते है.

नाक पर तिल Moles on Nose Face Astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार शरीर का वो दूसरा अंग है व्यक्ति की नाक जिसपर यदि तिल हो तो वह बेहद शुभ माना जाता है. जिन लोगो की नाक पर तिल होता है स्वभाव से ये थोड़ा नाज नखरे वाले और मजाकिया किस्म के होते है लेकिन वही दिल के बेहद साफ़ और दुसरो के लिए इनके दिल में कोई बैर नहीं होता है. ये  अपने रास्ते खुद बनाते है और अपने दम पर अच्छी सफलता हासिल करते है शास्त्रों के अनुसार ऐसे लोगो को विशेषकर 32 वर्ष के बाद सफलता मिलना शुरू हो जाती है. ऐसे महिलाये जिनकी नाक पर तिल होता है वह विशेषकर गृहश्ती के साथ करियर में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली होती है.

हथेली पर तिल Moles on Hand Palm Face Astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार हथेली पर तिल का होना बेहद शुभ होता है. कहा जाता है की जिन लोगो की बीच हथेली पर तिल होता है ऐसे लोग बहुत अधिक धनवान होते है पुरुषो की दाहिनी हथेली और महिलाओं की बायीं हथेली पर ये तिल बहुत ही भाग्यशाली होता है. यदि यह तिल व्यक्ति की हथेली में मुड्ढी के अंदर होता है तो ऐसा व्यक्ति लाइफ में बिना किसी कष्ट के जीवन यापन करने वाला होता है और खूब सारा धन अर्जित करता है ऐसे लोगो के काम स्वतः ही बनते चले जाते है शादी के बाद ये और भी अधिक मान सम्मान पाते है जीवन में इन्हें हर ख़ुशी मिलती है और ये लोग न सिर्फ खुद के लिए बल्कि दुसरो के लिए भी लकी माने जाते है.

पीठ पर तिल Moles on Back Face Astrology

समुद्रशास्त्र अनुसार व्यक्ति की पीठ वो भाग्यशाली स्थान है जिस पर तिल का होना बहुत ही शुभ होता है. जिन लोगो की पीठ पर तिल होता है ऐसे लोग रोमांटिक नेचर और घूमने के शौकीन होते है. इन्हें परिवार के प्रत्येक सदस्य से काफी लगाव होता है साथ ही सभी को खुश रखने की कोशिश करने वाले होते है ये बेहद टैलेंटेड होते है जिस कारण ये कम उम्र में अच्छा मुकाम हासिल कर लेते है और अपनी वाणी व कार्यो से सभी का दिल जीतने में कामयाब रहते है. ये अपने जीवन में लगभग हर सुख पाते है.