शरीर के तिल से जानें पार्टनर का स्वभाव your body moles saying about your partner nature

शरीर पर तिल का मतलब Meaning of Body Moles According Astrology –

शरीर के तिलव्यक्ति के शरीर के तिल किसी भी व्यक्ति के व्यवहार, व्यक्तित्व, किस्मत, जिंदगी, स्वास्थ्य, एवं शादी आदि के बारे में बहुत कुछ कहता है। शादी हर व्यक्ति के जीवन का एक अहम हिस्सा होता है।

शादी के समय हर व्यक्ति के मन में एक सवाल सबसे ज्यादा घूमता है की उसका पार्टनर विश्वसनीय होगा या नहीं, जैसे हमारे शरीर के तिल हमारे जीवन के कई रहस्य बताते हैं, उसी प्रकार कुछ तिल ये भी बताते हैं की आपका पार्टनर आपके प्रति विश्वसनीय हैं या नहीं.

शरीर के तिल माथे पर तिल Mole in Forehead –

अगर किसी भी व्यक्ति के माथे पर तिल है तो इसका मतलब यह हुआ कि आप हर मुश्किल का सामना हिम्मत से करते हैं और घबराते नहीं हैं। ऐसे लोगों को शादी के बाद बेवफाई का सामना नहीं करना पड़ता क्योंकि इनके पार्टनर काफी वफादार होते हैं।

ठुड्डी पर तिल का होना Mole in Chin –

जिन लोगो के ठुड्डी पर तिल होता है, इसका मतलब आपका पार्टनर आपके प्रति ज्यादा रोमांटिक नहीं होते  पर आपसे प्यार बहुत करता है, और आप दोनों का एक दूसरे विश्वास भी हमेशा बना रहता है, आपका पार्टनर आपसे प्यार तो बहुत करता है पर दिखावा नहीं करता.

दाईं आँख पर तिल होना Mole in Right Eye –

जिन लोगो के दायी आँख पर तिल होता हैं इसका मतलब आपका पार्टनर आपसे सच्चा प्यार करता है और काफी रोमांटिक स्वभाव का भी होता है, आपका पार्टनर आपके लिए कुछ भी करने को तैयार तैयार रहता है जिससे की आपको ख़ुशी मिले.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

बाएं आँख पर तिल का होना Mole in Left Eye –

अजीब लोगो के बायीं आँख पर तिल होता है, उनकीअपने पार्टनर से थोड़ा बहुत अनबन होती रहती है ये प्यार तो बहुत करते हैं पर प्यार का दिखावा नहीं करते वैसे ये कितना भी लाडे झगड़े पर हर परेशानी का सामना मिलकर करते हैं.

दाई बांह पर तिल का होना Mole in Right Arm-

जिन लोगो के दाई बांह पर तिल होता हैं वे लोग बहुत लकी माने जाते हैं। उन्हें वफादार पार्टनर तो मिलता ही है साथ ही वो उन्हें बहुत प्यार भी करता है , इनका पार्टनर इनकी ख़ुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार होता है इन लोगो के बीच का ताल मेल हमेशा बहुत अच्छा बना रहता है.

बाई बांह पर तिल का होना Mole in Left Arm –

अगर तिल बाईं बांह पर हो तो शादी शुदा जीवन में मुश्किलें आने के आसार होते हैं, पर आप मिलकर उन मुश्किलों सामना कर लेते हैं. आपके पार्टनर में थोड़ा चंचलता होती है जिस कारण कभी कभी आप दोनों के बीच छोटी मोटी अनबन भी हो जाती है पर आप दोनों के जीवन में प्यार हमेशा बना रहता है.

दाएं गाल पर तिल का होना Mole in Right Chick –

अगर आपके दाएं गाल पर तिल है तो आप बहुत लकी हैं जी हाँ आपके रिश्ते में प्यार और एफर्ट्स दोनों तरफ से बराबर होते हैं। आप दोनों ही एक दूसरे को अच्छे प्रकार से समझते हैं जिस वजह से आप लोगो के बीच ज्यादा लड़ाई झगड़े भी नहीं होते हैं तथा आप दोनों ही अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं.

बांए गाल पर तिल का होना Mole in Left Chick –

अगर तिल बाएं गाल पर है तो आपको प्यार में धोका मिल सकता है, पर आपको बहुत अच्छा जीवन साथी मिलता है जो आपको बहुत प्यार करता और आप पर भरोसा करता है तथा आपके जीवन साथी आपकी हर मुश्किलों में आपके साथ देने वाला होता है.

FAQ-

प्रश्न- माथे पर तिल के संकेत?

उत्तर- अगर किसी भी व्यक्ति के माथे पर तिल है तो इसका मतलब यह हुआ कि आप हर मुश्किल का सामना हिम्मत से करते हैं और घबराते नहीं हैं।

प्रश्न- शरीर पर तिल का रहस्य?

उत्तर- शरीर के तिल शुभ और अशुभ दोनों ही प्रकार के फल देने वाले होते है.

प्रश्न- दाईं आँख पर तिल होना?

उत्तर- जिन लोगो के दायी आँख पर तिल होता हैं इसका मतलब आपका पार्टनर आपसे सच्चा प्यार करता है और काफी रोमांटिक स्वभाव का भी होता है.

प्रश्न- कान पर तिल?

उत्तर- कान पर तिल होना बहुत ही शुभ माना जाता है ऐसे लोगो को जीवन में खूब धन और घूमने फिरने का मौका मिलता है.

प्रश्न- चेहरे और माथे का तिल क्या बताता है?

उत्तर- चेहरे और माथे पर तिल धन बढ़ने की ओर इशारा करता है.

प्रश्न- नाक पर तिल का मतलब क्या होता है?

उत्तर- नाक पर तिल होना जीवन मैं सुख संपत्ति की ओर इशारा करता है.

Question- Mole in Right Eye meaning?

Answer- Right Eye mole say is these type of peoples are so many romantic the love their partner very much.

Question- What say Mole on face astrology?

Answer- Mole on face indicates wealth and money in your life.

Question- Chehare aur maathe ke til kya bataate hai?

Answer- Chehare aur maathe ka til dhanprapti ki oar ishara akarta hai.

Question-Mole meaning on Right eye?

Answer- Mole meaning on Right eye these type peoples are very lucky.