शरीर के तिल का रहस्य Moles Indicate Change Destiny after Marriage

Lucky Moles after Marriage Astrology शादी के बाद शुभ होते है शरीर के ये तिल

शरीर के तिल शरीर के तिल -समुद्रशास्त्र में शरीर के विभिन्न अंगों पर तिल के बारे में विस्तार से बताया गया है. कहा जाता है की शरीर पर मौजूद कुछ तिल व्यक्ति के जीवन में आने वाले परेशानियों के बारे में बताते हैं तो वही कुछ तिल उनके शौभाग्य, किस्मत और धनलाभ होने के बार में बताते है. ज्योतिष अनुसार शरीर के कुछ ख़ास जगहों पर तिल बहुत ही शुभ माने गए है और आपको शादी के बाद धन, यश और उन्नति दिलाने वाले होते है. आज हम आपको बताएंगे कि शरीर के कौन से हिस्सों पर तिल आपकी शादीशुदा लाइफ और शादी के बाद आपकी तरक्की के बारे में बताते है.

शरीर के तिल नाक पर तिल Nose Lucky Moles Indicate Change Destiny After Marriage

शरीर के तिल- समुद्रशास्त्र में बताया गया है की यदि किसी व्यक्ति के नाक के दायी ओर तिल होता है तो ऐसा तिल इस बात का संकेत देता है की कि शादी के बाद अापकी किस्मत सितारे पूरी तरह से बदलने वाले है। आपको शादी के बाद कभी भी किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होगी आप अपने जीवन में हर वो सुख प्राप्त करेंगे जिसकी अपने कभी कामना की थी.

गाल पर तिल Cheek Moles Indicate Destiny after marriage

समुद्रशास्त्र अनुसार जिस व्यक्ति के दाहिने गाल पर तिल होता है माना जाता है की ऐसे व्यक्ति को जीवन में  धन, वैभव, की प्राप्ति होती है इन्हें लाइफ में सारी सुख सुविधाएं प्राप्त होती है. ऐसे लोगो का जीवनसाथी बहुत ही केयरिंग और लविंग होता है शादी के बाद आपका पार्टनर आपको हर ख़ुशी देगा।

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

ठुड्डी पर तिल Moles Change Luck after marriage

चेहरे की ठुड्डी पर तिल का होना भी बहुत ही शुभ माना गया है कहा जाता है की जिस किसी इंसान की ठुड्डी पर तिल होता है उन्हें शादी से पहले और शादी के बाद किसी भी चीज की कमी नहीं होती है ऐसे लोग बहुत ही भाग्यवान होते है. आपका पार्टनर आपको बहुत ही खुश रखने वाला होता है.

हथेली पर तिल Hand Mole Say About Destiny

शरीर के तिल- समुद्रशास्त्र अनुसार जिन लोगो की हथेली पर तिल होता है ऐसे लोग बेहद ही धनवान और भाग्यशाली होते है. और यदि किसी की हथेली में विवाह रेखा पर लाल रगं का तिल हो तो ऐसा व्यक्ति लाइफ में वैवाहिक शिख भोगता है.

दाहिने आंख के उपर तिल Right Eye Mole Meaning

शरीर के तिल- जिस व्यक्ति के दाहिने आंख के उपर तिल होता है ऐसे लोग किस्मत के काफी धनी होते है इन्हें अपने पार्टनर से बहुत प्यार और सम्मान मिलता है समुद्रशास्त्र अनुसार जिनकी दाहिने आंख के उपर तिल  होता है उनके सच्चा लाइफ पार्टनर मिलता है शादी के बाद ये अपनी  किस्मत से सुख भोगने वाले होते है.

पैर के तलवे पर तिल Mole On Foot Astrology

शरीर के तिल- समुद्रशास्त्र अनुसार पैर के तलवे पर तिल का होना इस बात का संकेत देता है की शादी के बाद आप अपने पार्टनर के साथ दूर की यात्राओं पर जायेगे. जिनके पैर पर तिल होता है कहा जाता है की ऐसे लोग घूमने फिरने के काफी शौकीन होते है और आपका यही शौक शादी के बाद पूरा होता है. शरीर के तिल- कहा जाता है की ऐसे लोगो की किस्मत शादी के बाद खिल जाती है.

दोनों भौह के बीच में तिल Lucky Mole Body in Hindi

शरीर के तिल- माना जाता है की जिस व्यक्ति की दोनों भौह के बीच में तिल होता है ऐसा तिल शादी के बाद किस्मत चमकने की ओर इशारा करता है शादी के बाद आपको जीवन में लगातार कामयाबी और तरक्की मिलती है.