शनि होंगे वर्की इन 5 राशियों के लिए शुभ 2018 Saturn Transit

18 अप्रैल से 6 सितंबर इन राशियों की खुलेगी किस्मत Saturn Transit 2018 Astrology

शनि होंगे वर्की saturn transit 2018शनि होंगे वर्की – यह तो आप जानते ही होंगे कि शनि प्रत्येक साल वक्री होते हैं। शनि ग्रह का वक्री तो कई राशियों के लिए बहुत ही शुभ साबित होता है तो कई राशियों के लिए सामान्य. कौन नहीं चाहता कि उसके ऊपर शनि की कृपा बनी रहे, ज्योतिष अनुसार 18 अप्रैल बुधवार सुबह 7:20 से 6 सितंबर शाम 4:44 तक शनि धनु राशि में वक्री होंगे।

शनि का वर्की कई राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे है जिनके लिए शनि ग्रह का वर्की होना बहुत ही शुभ रहने वाला है.

शनि होंगे वर्की इन राशियों को मिलेंगे शुभ फल Saturn Transit 2018 Effects on all Zodiac Signs –

मिथुन राशि के लिए शनि का परिवर्तन Saturn Transit 2018 Effects on Gemini –

शनि होंगे वर्की  – मिथुन राशि के जातको के लिए यह समय बहुत ही शानदार रहेगा. 18 अप्रैल से 6 सितंबर तक इन्हे कई प्रकार की खुशखबरी मिलना निश्चित है साथ ही सभी बिगड़े हुए कार्य पुनः बनेंगे. योजनाओ के अनुसार किया गया कार्य आपके लिए बहुत ही फलदायक रहेगा. इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र से भी कोई शुभ समच्चर मिल सकता है. सेहत बनी रहेगी व समाज में मान-सम्मान भी बढ़ेगा.

कर्क राशि के लिए शनि का परिवर्तन Saturn Transit 2018 effects on Cancer –

शनि होंगे वर्की  – 18 अप्रैल से 6 सितंबर तक का समय कर्क राशि के लोगो के लिए भी बहुत ही उत्तम रहने वाला है. इस दौरान आप अपनी लव लाइफ खूब एन्जॉय करेंगे साथ हीलव लाइफ में आपको अपार सफलता भी मिलेगी. यदि आप व्यापर करते है तो इस दौरान आपको अधिक लाभ होने के योग बन रहे है. साथ ही कार्य क्षेत्र में उन्नति दायक परिणाम प्राप्त होंगे. जो जातक काफी समय से अपना व्यवसाय शुरू करने की सोच रहे है वे भी इस दौरान अपना व्यवसाय शुरू कर सकते है.

तुला राशि के लिए शनि का परिवर्तन Saturn Transit 2018 effects on Libra –

शनि होंगे वर्की – तुला राशि के जातको के लिए भी 18 अप्रैल से 6 सितंबर तक का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस दौरान आप पर मां लक्ष्मी जी की भी विशेष कृपा बरसने वाली है. साथ ही आपके सभी रुके हर कार्य भी पूर्ण होंगे यदि आप इस समय अंतराल में पक्षियों को या या फिर जानवरो को चारा या खाना डाले तो आपको अपने जीवन में सफलता जरूर हासिल होगी. साथ ही इस दौरान कोई भी कार्य करने से पहले उसकी प्रॉपर प्लानिंग जरूर बना ले जिससे आपको उस काम में शत प्रतिशत सफलता मिले.

इसे भी पढ़ें  –

कुंभ राशि के लिए शनि का परिवर्तन Saturn Transit 2018 effects on Aquarius –

18 अप्रैल से 6 सितंबर तक का समय कुम्भ राशि के लोगो के लिए भी बहुत ही यादगार रहने वाला है. शनि ग्रह के वक्री होने से कुंभ राशि के जातको को आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे है. साथ ही इस दौरान आय के कई नए स्रोत आपके सामने आएंगे. करियर की उचाईयों को छूने के लिए आपको कई अवसर मिलेंगे बस जरूरत है तो आपको इस अवसरों को पहचानने की. कुल मिलाकर यह समय आपके लिए बहुत ही फलदायक रहेगा.

मीन राशि के लिए शनि का परिवर्तन Saturn Transit 2018 effects on Pisces –

शनि होंगे वर्की  – शनि का वर्की होना मीन राशि के जातको के लिए भी काफी अच्छा रहेगा.इस दौरान आपको शनि देव के साथ ही माता लक्ष्मी की भी कृपा प्राप्त होगी. जो  आपके भाग्योदय के लिए बहुत ही लाभकारी है. व्यवसाय को लेकर किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना आपके लिए बहुत ही बेहतर रहेगा. इसके आलावा इस दौरान निवेश करना भी आपके लिए फायेदमंद रहेगा.