लड़कियों के सामने कभी ना करे ये बात Things not to do in front of girl

भूलकर भी ना करे किसी भी लड़की से ये बाते These things shouldn’t Do In front Of Girls

लड़कियों के सामने कभी ना करे ये बातलड़कियों के सामने कभी ना करे ये बात – कई बार लड़के लड़कियों के सामने कुछ ऐसी बाते कर देते हैं जो लड़कियों को बिलकुल पसन्द नहीं होती. यदि आप लॉन्‍ग टर्म तक किसी लड़की से अपना रिश्ता बनाए रखना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लड़कियों के सामने भूलकर भी नही पूछनी चाहिए.

लड़कियों के सामने ना करे ये बात what not to do in front of your Girl 

मेरी बहुत सारी फीमेल फ्रेंड हैं – जब भी आप किसी लड़की से बात करें तो उसके सामने किसी और लड़की की बात बिलकुल ना करें क्योकि किसी भी फीमेल के सामने अगर आप दूसरी महिलाओं की बात करोगे तो वो इन्सिक्योर फील करने लगेगी. इसलिए किसी और लड़की बात करने के बारे में बिलकुल ना सोचे.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

तुम बहुत सोचती हो – जब भी आप किसी लड़की से बता करते हैं तो उससे यह बिलकुल ना करें की तुम बहुत ज्यादा सोचती हो. क्योकि महिलाओं के दिमाग में लाखों बातें एक साथ चलती हैं. ऐसे में ये बातें बोलकर आप उन्हें दुखी कर सकते हैं.

मेल दोस्तों के बारे में बात न करें – अगर आप अपनी पार्टनर से कहोगे कि वो अपने मेल फ्रेंड्स के बारे में बात ना करे तो वो आपके बारे में गलत सोचने लगेगी. इतना ही नहीं, कोई भी फीमेल नहीं चाहती कि उसके फ्रेंड्स के बारे में कोई और इंटरफेयर करे.

अपना फोन दिखाना – किसी का फ़ोन चेक करना अच्छा नहीं है क्योकि फोन किसी के लिए भी उसकी दुनिया हो सकता है. उसके कई सीक्रेट्स आदि भी उसके फोन में हो सकते है. ऐसे में आपको फोन नहीं मांगना चाहिए. अगर आप ऐसा करते हैं तो हो सकता है उन्हें ऑक्वर्ड फील हो.

जब भी आप किसी लड़की से बात करें तो एक बात हमेशा ध्यान रखे की आप मेल्स, फोन या किसी अन्य‍ चीज मांगते हैं तो आपकी इमेज खराब हो सकती है क्योकि आपकी पार्टनर सोचेगी कि आप उन पर विश्वास नहीं करते.