राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड Zodiac friendship compatibility Astrology

अपनी राशि से जानें कौन है आपका सच्चा दोस्त Friendship Compatibility by Horoscope Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड Zodiac friendshipराशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – दोस्ती शब्द हम सभी लोगो की लाइफ से जुड़ा हुआ होता है. दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसकी लाइफ में कोई दोस्त ना हो. कभी – कभी अचानक हुई दोस्ती भी जिंदगी भर का साथ बन जाती है तो कभी – कभी हमारे कुछ ऐसे दोस्त भी होते है जिनके लिए कुछ भी करने पर वे हमारी दोस्ती में अधिक समय तक नहीं रह पाते.

ज्योतिष अनुसार गहरी दोस्ती भी व्यक्ति की राशि और लग्न पर भी निर्भर होती है. आज हम आपको राशि अनुसार बतांएगे कि किन लोगो की दोस्ती (राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड) आपके लिए जीवन भर साथ निभाने वाली साबित होगी. 

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड कैसे चुने Ideal Best Friend according Zodiac Sign

मेष राशि की मित्र राशि Aries Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – मेष राशि के जातको के लिए दोस्ती के मामले में धनु राशि के लोग बहुत ही शुभ रहते है.  क्योकि ये व्यवहार से भी एक दूसरे के अनुरूप होते है. इसके आलावा आप सिंह लग्न व धनु लग्न वाले जातको से भी अपनी मित्रता बड़ा सकते है.

वृषभ राशि की मित्र राशि Taurus Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – वृषभ राशि के जातको के लिए मकर राशि के जातक सच्चे दोस्त साबित हो सकते है. इसके आलावा  कन्या लग्न व मकर लग्न वाले जातक भी आपके सच्चे मित्र बन सकते है.

मिथुन राशि की मित्र राशि Gemini Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – मिथुन राशि के जातको के लिए कुंभ राशि के जातको की मित्रता अति लाभकारी रहेगी। तुला लग्न व कुंभ लग्न वाले मित्र भी आपके बेस्ट फ्रेंड की लिस्ट में शामिल हो सकते है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

कर्क राशि की मित्र राशि Cancer Friendship Compatibility Astrology

कर्क राशि के जातको के लिए  मीन राशि के मित्रो का साथ भाग्यवर्धक साबित होगा यही नहीं बल्कि आपके लिए मकर लग्न वाले मित्र भी आपकी जिंदगी में कुछ खास रहेंगे.

सिंह राशि की मित्र राशि Leo Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – सिंह राशि के जातको के लिए मिथुन और धनु राशि के दोस्त बहुत ही उत्तम रहेंगे। इन लोगो का साथ आपकी लाइफ में बहुत ही लाभकारी रहेगा.

कन्या राशि की मित्र राशि Virgo Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – कन्या राशि के जातको के लिए मिथुन राशि और सिंह राशि के जातको का साथ बहुत ही उत्तम रहेगा. वहीं मकर व वृषभ लग्न वाले मित्र भी आपके अच्छे सहयोगी रहेंगे।

तुला राशि की मित्र राशि Libra Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – तुला राशि के जातको के लिए मकर, कुंभ और वृषभ राशि के लोगो की मित्रता बहुत ही खास रहेगी. इसके आलावा इन राशियों के लोगो का साथ आपकी जिंदगी को और भी खुसनुमा बना देगा.

वृश्चिक राशि की मित्र राशि Scorpio Friendship Compatibility Astrology

वृश्चिक राशि के जातको के लिए मीन व सिंह राशि के जातको का साथ बहुत ही श्रेष्ठ साबित होगा. इनकी मित्रता आपके लिए बहुत ही फलदायी हो सकती है.

धनु राशि की मित्र राशि Sagittarius Friendship Compatibility Astrology

धनु राशि के जातको के लिए सिंह व कर्क राशि के जातको का साथ बहुत ही उत्तम रहेगा. इसके आलावा मेष लग्न के जातको की दोस्ती भी आपके लिए फलदायी साबित हो सकती है

मकर राशि की मित्र राशि Capricorn Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – मकर राशि के जातको के लिए मिथुन और वृषभ राशि के जातक अच्छे मित्र होंगे. आपकी लाइफ में इनका साथ बहुत ही ख़ास रहेगा.

कुंभ राशि की मित्र राशि Aquarius Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – कुंभ राशि के जातको के लिए तुला, मकर और वृषभ राशियों की दोस्ती बहुत ही उत्तम रहेगी. इन राशियों की दोस्ती आपका जिंदगी भर अच्छा साथ निभाएंगी.

मीन राशि की मित्र राशि Pisces Friendship Compatibility Astrology

राशि अनुसार बेस्ट फ्रेंड – मीन राशि के जातको के लिए कर्क, धनु, सिंह, और वृश्चिक राशि के जातको का साथ भाग्यवर्धक रहेगा. इन राशियों के लोगो से आपकी खूब पटेगी जो आपके दोस्ती के रिश्ते को मजबूत बंधन में बांधने का काम करेगी.