ये आदतें आपको बना सकती हैं गरीब How to get rid of money loss according astrology

जाने क्या करें धनहानि से बचने के लिए Money loss se bachne ke liye kya kre

GeGet Rid Of Money Loss According Astrologyt Rid Of Money Loss According Astrology- अक्सर कई लोग घर में होने वाली धनहानि से परेशान रहते हैं शास्त्रों के अनुसार हमारे कर्मो के आधार पर ही हमे सुख और दुःख की प्राप्ति होती है धनहानि होने का मतलब घर में अशांति का माहौल होना.

धनहानि होने का मतलब Get Rid Of Money Loss According Astrology-

इसलिए हर व्यक्ति यही चाहता है कि उसके घर पर कभी भी किसी भी प्रकार कि परेशानी न हो और न ही कभी भी धन संबंधी परेशानिया हों, पर क्या आप जानते हैं कई ऐसे काम हैं जो हमारे घर पर धनहानि का कारण बनते हैं, उन कामो को हम प्रतिदिन करते हैं पर हमें पता नहीं रहता है कि उन्हें करने से हमारे घर में धन संबंधी परेशानी हो सकती है, तो आज हम आपको बताएंगे कि ऐसे कौनसे काम हैं जो हमें नहीं करने चाहिए.

किचन के पास वॉशरूम हो

Get Rid Of Money Loss According Astrology जी हाँ इस बात का खास ध्यान रखें कि रसोईघर के पास नहाना या फिर बाथरूम का होना बहुत ही अशुभ माना जाता है. जिन लोगो के रसोईघर के पास वाशरूम होता है उन्हें कई दुखों का सामना करना पड़ सकता है.इसलिए कभी भी किचन के आस पास वॉशरूम नहीं बनाना चाहिए.

घर पर फालतू का सामान रखें

Get Rid Of Money Loss According Astrology कई बार हमारे घर में ऐसा समाना पड़ा रहता है जिनका कोई भी यूज़ नहीं होता है. घर में टुटा फूटा सामान रखने के कारण भी हमारे घर में नेगेटिविटी आती है इसलिए ध्यान रखें कि अपने घर में बेकार चार्जर, हैडफ़ोन या फिर वो कपड़े जिन्हे आप नहीं पहने उन्हें गरीबो को दान दे दें ना कि घर पर रखें, घर पर बेकार चीजें रखने से आपके घर मर दरिद्रता आती है.

इसे भी पढ़ें  – राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

सुबह ब्रश ना करना

सुबह बिना ब्रश किये चाय का सेवन बिलकुल भी ना करें. हिन्दूधर्म शास्त्र के अनुसार या सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार अगर आप बिना दाँत साफ़ किये चाय पीते हैं तो इसका सीधा असर आपके बुध पर पड़ता है. Get Rid Of Money Loss According Astrology अगर आप बुध कि स्थिति सही करना चहिते हैं तो प्रतिदिन दाँतो की सफाई करें क्योकि दांतो का सीधा सम्बन्ध बुध ग्रह से होता है. साथ ही आपको बता दें कि जो लोग अपने दांतो की सफाई नियमित रूप से रखते है उन्हें शुक्र की कृपा भी बहुत रहती है.

मोजो की सफाई रखें

जी हाँ दोस्तों आप अपने मोजो को भी हमेशा साफ़ रखें. बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो पूरे हफ्ते एक ही मोज़े पहने रहते हैं तो इससे शनि पर्वत की द्रष्टि खराब होने लगती है और साथ ही गंदे कपड़े भी कभी ना पहनें. Get Rid Of Money Loss According Astrology इससे आपके घर में दरिद्रता आती है और आपको धनहानि भी हो सकती है.

बिना नहाये भोजन ना करें

जी हाँ दोस्तों हममें से कई लोग ऐसे हैं जो बिना नहाये धोये ही भोजन कर लेते हैं, जो कि हमारे धर्म शास्त्र में बहुत ही गलत माना जाता है ऐसा करने से आपके घर में धन संबंधी परेशानियां तो होती ही हैं और साथ ही आपके परिवार में स्वास्थ्य संबंधी परेशानी भी हो सकती है.

जुते चप्पल सीधा ना करें

कई बार ऐसा होता है कि अगर किसी दूसरे व्यक्ति के जुते या चप्पल उल्टे पड़े हुए होते हैं, तो आप उन्हें जाकर सीधा कर देते हैं पर ये गलती कभी भी ना करें जी हाँ अगर आपके खुद के जुते चप्पल उल्टे पड़े हैं तो उन्हें सीधा करें अगर आपके ना हों तो उन्हें सीधा ना करें इससे आपके जीवन में किसी भी प्रकार की परेशानी आ सकती है.Get Rid Of Money Loss According Astrology.

किसी का मजाक ना बनाएं

हममें से बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हे दुसरो की मजाक बनाने में बहुत मजा आता है इस बात का हमेशा ध्यान रखें की कभी भी किसी व्यक्ति का मजाक नहीं बनाना चाहिए फिर चाहे वो उसकी सुंदरता को लेकर हो या फिर उस व्यक्ति की कद काठी को लेकर, हमेशा सभी का आदर करें और सम्मान करें.

प्रश्न – धन हानि से बचने के लिए क्या करें?
उत्तर- हिन्दू शास्त्र के अनुसार किचन के पास वॉशरूम का होना काफी अशुभ माना जाता है जो धन हानि का मुख्य कारण है।

प्रश्न- धन हानि से बचने का तरीका?
उत्तर- घर में टुटा फूटा और फालतू का सामान नहीं रखें इससे घर के नेगेटिविटी आती है।

प्रश्न- धन हानि से बचने के उपाय?
उत्तर- शास्त्रों में कहा गया है की बिना नहाये भोजन करने से धन हानि होती है इसलिए ऐसा कभी ना करें। ऐसा करने से परिवार में स्वास्थ्य संबंधी परेशानी भी हो सकती है।

प्रश्न- धन हानि रोकने के उपाय?
धन हानि रोकने के कुछ उपाय किचन के पास वॉशरूम न हो,घर पर फालतू का सामान न रखें,सुबह ब्रश ना करना, मोजो की सफाई रखें, जुते चप्पल सीधा ना करें।

Question: Aarthik Sankat Door Karne ke Tarike?
Answer: Kabhi bhi ghar me tuta futa ya faltu pda hu a saman naa rakhen yah dhan haani ka mukhy karan hai.

Question: Money loss se bachne ke liye kya kre?
Answer: Kabhi bhi apke kichan ke paas bathroom naa ho.

Question: Money problem se kese payen chutkara?
Answer: Money problem ka ek mukhy karan hai ghar me anavshyak saman ka hona.