मिथुन राशि आर्थिक, शिक्षा, प्रेम भविष्यफल 2016 rashifal in hindi

मिथुन का आर्थिक, प्रेम, शिक्षा और कारोबार राशिफल

gemini mithun horoscope upcharnuskhe comमिथुन राशि जातक आर्थिक जीवन भविष्य – इस साल आपके आर्थिक स्थिति की बात की जाये तो यह साल आपके लिए समान्य  है,थोड़े बहुत उतार चढ़ाव हो सकते है लेकिन जीवन में पेसो आगमन होता रहेगा,आप अपने काम  के साथ-साथ कोई और काम भी कर सकते है जिससे आपके नए आय स्रोत्र पैदा होंगे, आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।

मिथुन राशि जातक नौकरी व कार्यस्थल भविष्य – नौकरी वालो के लिए यह साल सुनहरे सपने लेकर आया है, कार्यभार बढ़ सकता है जिसके चलते आप थकान का अनुभव करेंगे, आप अपने काम को लेकर क्रोधित भी हो सकते है लेकिन चिंतित ना हो आपके काम के प्रति समर्पण व लगन की अतुलनीय सराहना होगी, जो लोग नौकरी पाने के लिए प्रयास कर रहे इस साल ये प्रयास पूरे होने वाले है कोशिश जारी रखे छोड़े नहीं।

मिथुन राशि जातक शिक्षा क्षेत्र भविष्य – आपके करियर की बात की जाये तो इस साल आपको मेहनत के साथ-साथ साहस व बुद्धिमत्ता से भी काम लेना पड़ सकता है, परिणाम उचित होगा, काम का भर तो  बढ़ेगा लेकिन सफलता भी हासिल होगी ।

मिथुन राशि जातक प्रेम सम्बन्ध भविष्य – इस साल आपके प्रेम सम्बन्धो में मधुरता आएगी,आप खुशमिजाज स्वभाव के है इसलिए आपकी  संगत सभी पसंद करते है,लेकिन अचानक से नाराज होने वाली आदतें माहौल को थोड़ा फीका कर सकती है इसलिए अपने जीवन में खुशी लाने के लिए इस आदत में थोड़ा परिवर्तन की आवश्यकता है, जीवन में परेशानी की आशंका बिल्कुल नहीं है।

मिथुन राशि जातक कारोबार भविष्य – यह साल व्यापारियों के लिए बहुत ही अच्छा है लक्ष्मी उनके दरवाजे पर दस्तक देगी, उनको उम्मीद से कहि गुना ज्यादा फ़ायदा होगा,

शिक्षक हो या वकालत से जुड़े क्षेत्र से उन सभी का भाग्य साथ देने वाला है, नए रोजगार के अवसर खुल सकते है।

321