मार्च में जन्में लोग प्यार में कैसे होते है March Birthday People Love Nature Astrology

मार्च में जन्में लोगो की लव लाइफ March mein janme logo ki love life Horoscope

मार्च में जन्में लोग प्यार मेंमार्च में जन्में लोग प्यार में- एस्ट्रोलॉजी में किसी व्यक्ति के जन्म दिन और तारीख के साथ-साथ महीनो का भी बड़ा महत्व बताया गया है। आपका जन्म किसी भी साल के जिस महीने में हुआ है उस माह का आपके स्वभाव, व्यक्तित्व, भविष्य  और आपकी लव लाइफ पर काफी प्रभाव पड़ता है आज हम बात करेंगे मार्च माह में जन्में लोगो की लव लाइफ और उनके वैवाहिक जीवन के बारे में, तो चलिए जानते है जन्म के महीने के अनुसार आपकी लव लाइफ कैसी होगी.

मार्च में जन्में लोगो की लव लाइफ March Born People Love life Astrology

ज्योतिष अनुसार मार्च के महीने में जमीन जातक बहुत ही सोशल होते है और अपनी बातों और हंसमुख व्यवहार से सबका दिल जीतना खूब जानते है. प्यार के मामले में भी इनका कुछ ऐसा ही अंदाज होता है ये अपने पार्टनर पर अपनी बातों का जादू चलना अच्छी तरह से जानते है.

लाइफ में एडवेंचर और घूमने फिरने के भी ये बहुत ही शौकीन होते है इस माह में जन्में जातक दिल खोलकर खर्चा करने वाले, दिलफेंक और काफी आशिक़ मिजाज होते है. वैसे तो प्यार के मामले में ये  काफी लकी और विश्वसनीय होते है लेकिन कई बार दिल की बातों छुपा कर रखने के कारण इन्हें परेशानी का सामना भी करना पड़ता है.

राशिअनुसार जाने साल 2018 का भविष्यफल

इनका फ्रेंड सर्कल बड़ा होता है लेकिन कई बार ये दोस्ती और प्यार के चक्कर में अपना लक्ष्य भूलने लगते है वही इनकी इंट्यूशन पॉवर इतनी शार्प होती है की ये लोग बाहर से जितने नॉर्मल दिखाई देते हैं इनके विचार उससे कहीं अधिक एंबिशियस होते हैं। इनका उदार स्वभाव इन्हें इनकी लाइफ का सच्चा प्यार हासिल करने में सहायता करता है।

इनकी सबसे बड़ी खूबी है की ये कभी अपने प्रियजनों को धोखा नहीं दे सकते हैं और ये अपने पार्टनर और रिश्ते के प्रति समर्पित रहते हैं अपने प्रेमी को कई बार मुश्किल हालातों से बाहर निकालने में ये उनकी सहायता करते है.

भले ही ये दिलफेंक किस्म में के हो लेकिन इनकी लव लाइफ में प्यार शब्द बहुत मायने रखता है| ये लोग जिसे भी प्यार करते है उसे पाने की हर संभव कोशिश करते है | प्यार के मामले में इन्ह्ने बहुत लकी समझा जाता है क्योंकि ये जिसे भी चाहते है उसे आखिरकार पा ही लेते है|

लाइफ पार्टनर के रूप में इन्हें ऐसा जीवनसाथी मिलता है जो खुशमिजाज और रोमांटिक होता है सजने-संवरने की बेहद शौकीन इन लोगोको अक्सर रहस्यमयी चीजे ही पसंद आती है लाइफ को हंसी मजाक के साथ जीना इन्हें खूब पसंद होता है. इनका पार्टनर बेहद खूबसूरत और आकर्षक व्यक्तित्व वाला होता है।

इनके लाइफ को देखने का नजरियां बड़ा ही सरल होता है ये ऐसे लोगो के साथ रिलेशन को आगे नहीं बढ़ाना चाहते और व्यर्थ समय नहीं गवाना चाहते जो भरोसे के लायक ना हो इन्हें लाइफ में किस चीज की जरूरत है इसे लेकर ये बिलकुल क्लियर होते है.

इस माह में जन्में जातक पार्टनर और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की तमन्ना और उनपर बिना किसी झिझक के दिल खोलकर खर्च करने वाले होते है. अपनी फैमिली और पार्टनर को हर छोटी बड़ी खुशियां देना ही इनकी सबसे बड़ी दौलत है.